लड़की से कैसे बात करे ? लड़कियों से फोन पर बात करने के Best 7+ तरीके

दोस्तों अगर आपने आज की पोस्ट अंत तक पढ़ी तो मैं गारंटी देता हूं कि लड़की आपको सामने से ही मजे लेकर बात करेगी. बहुत सारे लड़कों का यही कमेंट था कि हम अंजान लड़की से कैसे बात करे या फिर लड़कियों से फोन पर कैसे बात करते है.

इतना ही नहीं अगर आप दोनों बॉयफ्रेंड गर्लफ्रेंड हो और आप दोनों की फोन पर बातें हो रही है लेकिन इंटरेस्टिंग नहीं हो पा रही है आप दोनों रोमांस में नहीं डूब रहे है तो भाई मेरे यह पोस्ट स्पेशल आप लोगों के लिए है.

जो लड़की से फोन पर ज्यादा देर तक बात करना चाहते हैं लेकिन आपको नहीं पता कि फोन पर लड़कियों से कैसे बात करते हैं और लड़कियों से बात करने का तरीका क्या है अगर आपको ऑनलाइन लड़को से बात करना है तो इस पोस्ट को लास्ट तक जरूर पढ़ें तो चलो शुरू करते हैं.

अंजान लड़की से कैसे बात शुरू करे ? लड़कियों से फोन पर बात करने के 7+ तरीके

लड़की से कैसे बात करे
लड़की से कैसे बात करे

1 . लड़की से धीमी आवाज में बात करें

अगर आप किसी भी लड़की से फोन पर बात करना चाहते हो तो आपको सबसे पहला पॉइंट यह फॉलो करना होगा कि आपको लड़की से फोन पर बहुत धीमी आवाज से बात करनी है जब आप किसी लड़की से बहुत धीमी आवाज में बात करते हैं तो उसको बहुत अच्छा लगता है.

आप इस बात का जरूर ध्यान रखें कि आप जब भी लड़की से फोन पर बात करना शुरू करोगे तो आपको उस लड़की से प्यार से बात करनी है ताकि उसको आप से बात करने में मजा आए. यह जो लड़की से फोन पर बात करने के तरीके हैं यह आपको ध्यान से फॉलो करना है आपको कोई भी गलती नहीं करनी है.

2. आपको “Hello” “Kaise Ho” इस तरह के शब्द नहीं बोलने हैं.

अंजान लड़की से कैसे बात शुरू करे 1
लड़की से कैसे बात करे

आपको एक बात समझ लेनी हैं कि जब भी आप किसी लड़की को फोन करते हो या फिर कोई लड़की आपको फोन करती है तो आप normally यह बोलते हो कि hello, Hi, kaise ho इत्यादि.

अगर आप इस तरह की बातों को छोड़कर यह बोलते हो कि “wow आपकी बात सुनकर तो मेरा दिल ही खुश हो गया”  भाई मेरे अगर इसके बाद भी अगर वह लड़की नहीं कहती है कि बस करो यार रहने दो आप कितना Flirt करते हो तो आप मुझे comment करके बोलना.😅 दोस्तों जब भी आप पहली बार लड़की को फोन पर बात करें तो कुछ अलग बातें करें जिससे उसको बात करने में मजा आए.

3. बार-बार एक ही टॉपिक पर बात मत करें.

अंजान लड़की से कैसे बात शुरू करे 2
लड़की से कैसे बात करे

आपको हमेशा इस बात का ध्यान रखना होगा कि आप लड़की से कभी भी एक ही टॉपिक पर बार बार बात नहीं करनी है बहुत सारे लड़के ऐसे होते हैं जो किसी लड़की से बात करते हैं तो वह confuse हो जाते हैं और nerves हो जाते हैं. उनके दिमाग में कोई भी सुझाव नहीं आता है कि लड़कियों से क्या पूछें या लड़कियों से किस टॉपिक पर बात करें.

तो वह क्या करते हैं कि फिर से वही सवाल पूछने लग जाते हैं इससे लड़की को पता चल जाता है कि लड़के को मुझसे बात करने में मजा नहीं आता है लेकिन फिर भी वह आपसे बात करती हैं क्योंकि वह आपसे प्यार करती हैं और आपको पसंद करती है

लेकिन अगर आप एक ही सवाल बार-बार पूछ रहे हो तो वह परेशान हो जाएगी और अगली बार लड़की आपसे लंबे समय तक बात करना नहीं चाहेगी. आप उसकी मनपसंद चीजों के बारे में बात कर सकते हैं आप उसी के दिलचस्प बातें पूछ सकते हो कि आपका सबसे मनपसंद रंग कौन सा है

आप उसी से संबंधित कोई भी सवाल पूछ सकते हैं “तुम्हारा मैच देखने में इंटरेस्ट है या नहीं,  तुम को घूमना अच्छा लगता है या नहीं.” दोस्तों अगर आप इस तरह की बातें करोगे तो लड़के को आप से बात करने में मजा आएगा लेकिन अगर आप एक ही सवाल को बार बार पूछोगे तो लड़कियों को आपसे बात करना अच्छा नहीं लगेगा.

4 . आपने खाना खाया ये मत पूछना

अंजान लड़की से कैसे बात शुरू करे 3
लड़की से कैसे बात करे

आप कभी यह मत पूछना कि आपने खाना खाया. इसके बजाय आप लड़की से यह पूछ सकते हो कि “क्या आपने खाना बनाया”. यह सुनकर लड़की थोड़ा सोच में पड़ जाएगी कि यह कैसा सवाल मुझसे पूछा. लोग तो पूछते हैं कि खाना खाया और यह मुझसे पूछ रहा है कि खाना बनाया. तो वह लड़की बोलेगी कि हां मैंने खाना बना लिया आप बताओ. 

तब आपको उस लड़की को बोलना कि चलो बना लिया तो मुझे भी बुला लो दोनों साथ में बैठ कर खाते हैं तो यार इस तरीके से भी आप की मजेदार बातें हो सकती हैं लड़की को जो मजे ले कर बातें कर सकें वही लड़के में ज्यादा दिलचस्पी आती है वही लड़के से वह ज्यादा देर तक बात करना चाहती हैं.

5 . लड़की को अपने अंदर इंटरेस्ट दिलाओ

Get Hindi Me Help
लड़की से कैसे बात करे

जब भी कोई लड़की आपसे बात करते समय पूछते हैं कि आप क्या कर रहे हो तो आप साधारण सा जवाब देते हैं कि “कुछ नहीं कर रहा”. और इस तरीके से आपकी बातें खत्म हो जाती हैं आपको समझ नहीं आता कि क्या बोले |

लड़की को अपने अंदर इंटरेस्ट दिलाओ और इंटरेस्ट कैसे आएगा उसके लिए क्या करना है कि जब भी कोई लड़की आपसे पूछती हैं कि आप क्या कर रहे हो तो आपको जवाब देना है कि “यार किसी के ख्यालों में खोया हुआ था उसके बारे में कुछ सोच ही रहा था मंडप तक बात गई थी कि उसका फोन आ गया” भाई मेरे अगर इसको सुनने के बाद लड़की को बहुत मजा आएगा.

आपको हमेशा एक बात ध्यान रखनी है कि आपको हर एक बात को बहुत लंबा करना है पर मजेदार होना चाहिए. अगर आपसे कोई भी लड़की चाहे वह आपकी दोस्त है अगर वह आपसे पूछती है कि आप क्या कर रहे हो तो आप यह भी बोल सकते है कि “बस किसी लड़की को पटाने की कोशिश कर रहा हूं बातचीत चलनी शुरू हो गई है अब वह कुछ ही दिन में मुझसे पट भी जाएगी.”

आपसे अगर वह पूछती है कि कौन है वो तो आपको यह बोल देना है कि आप ही तो हो.  तो इस तरह से आपकी बातें मजेदार होगी और लड़की को आप के साथ बात करने में मजा आएगा.

6 . लड़की को कंपलीमेंट जरूर दे.

अंजान लड़की से कैसे बात शुरू करे 5
लड़की से कैसे बात करे

दोस्तों आपको लड़की को कंपलीमेंट देना शुरू कर दें किसके साथ साथ आप लड़की से फ्लर्ट भी कर सकते हो अगर आपको लड़की को कंपलीमेंट लेने में घबराहट हो रही है तो आप ज्यादा मत सोचो और एक गहरी सांस लो और प्यार से लड़की से बात करो.

आप उसकी स्माइल की तारीफ कर सकते हो. आप उसके पहनावे की तारीफ कर सकते हो. क्योंकि लड़कियों को अपनी तारीफ सुनना बहुत अच्छा लगता है आपको एक बात का ध्यान रखना है कि आपको लड़कियों की सच्ची तारीफ करनी है लड़की को ऐसा नहीं लगना चाहिए कि आप जो तारीफ कर रहे हैं वह बनावटी है.

7 . लड़की का भरोसा जीते

आपको लड़की के साथ हमेशा अच्छी और सच्ची बातें ही करनी है आप कभी भी लड़की को झूठ मत बोलना आपको ऐसी बातें नहीं करनी है जिसे लड़की को बुरा लगे. दोस्तों आपको लड़की का भरोसा जीतना है लड़के का भरोसा जीतना बहुत ही जरूरी है तभी वह आपकी अच्छी फ्रेंड बनेगी और उसके बाद आपकी गर्लफ्रेंड बनेगी. इसलिए आप याद रखें कि लड़की से बात करने के लिए आपको सबसे पहले उसका भरोसा जीतना पड़ेगा.

8 . लड़की को खुश रखें

अंजान लड़की से कैसे बात शुरू करे 6

लड़कियों को हमेशा खुश रहने वाले लड़के पसंद आते हैं और दूसरों को भी खुश रखना जानते हैं जो इंटेलिजेंट होते हैं जिनमें कॉन्फिडेंस कूट-कूट के भरा हो. मुश्किल से मुश्किल सिचुएशन में आपा नहीं खोते हैं और जो थोड़ा अमीर भी हो.

कर रहे हो ज्यादातर लड़के यह सोचते हैं कि अगर लड़की पटाना है अच्छा दिखना बहुत जरूरी है यह बस कहने और सुनने की बातें हैं अच्छा दिखना ज्यादा जरूरी नहीं है आप लड़की को बस यह भरोसा दिलाओ कि आप उसकी हर मुश्किल में हर प्रॉब्लम में उसके साथ रहोगे उसका साथ कभी नहीं छोड़ोगे.

अगर आप एक बार लड़की का भरोसा जीत जाओगे तो उसको आपकी गर्लफ्रेंड बनने में ज्यादा देर नहीं लगेगी अब  अपने आपको लड़की के सामने खुलकर पेश करना है और लड़की को जितना हो सके उतना ऐसा reason दो जिसे लड़की आप को लाइक करें.

ऑनलाइन लड़की से बात करने वाले Top 7 ऐप्स कौन से है.?

लड़की से कैसे बात करे – दोस्तों अगर आप किसी भी अनजान लड़की से बात करना चाहते हो और उसके लिए आपको लड़की का फोन नंबर चाहिए और वह फोन नंबर आपको इन एप्स के द्वारा मिल सकता है.

अगर आप इस एप्स के इस्तेमाल से किसी लड़की से अच्छे से बात करते हो तो वह लड़की क्या पता आपको अपना मोबाइल नंबर दे दे. उसके बाद आपके देर तक बातें होना शुरू हो जाएगी और इस तरह से आप अपने रिलेशनशिप को आगे तक ले कर जा सकते हो.

मेरा अंतिम शब्द

दोस्तों फोन पर लड़की से कैसे बात करे.? लड़की से बात करने का तरीका क्या है और लड़की से बात करने के टिप्स कौन से है इन सब के बारे में हमने आपको जानकारी दे दी है अगर आपको हमारी यह पोस्ट पसंद आती है तो हमें आप नीचे कमेंट करके जरूर बताएं थैंक यू.

Read More :

गर्लफ्रेंड का फोन हैक करके उसे Live देखो अपने मोबाइल में , बिना OTP के | अगर आप इसके बारे में अधिक जानकारी लेना चाहते है तो अभी हमारे Telegram Group Join करे |

telegram group

ये प्रेम कहानियां जरूर पढ़े :

Share on:

My Services

अगर आप हमसे High quality, Impressive और SEO friendly आर्टिकल लिखवाना चाहते हो तो आप हमसे संपर्क कर सकते हो. ज्यादा जानकारी के लिए नीचे दिए गए whatsapp नंबर पे संपर्क करें.

हमारी अन्य सेवाएं
  1. Adsense approved करवाना
  2. Wordpress setup
  3. Blogger ब्लॉग को wordpress पे transfer करना
  4. किसी भी तरह की वेबसाइट बनाना
  5. Android App बनाना
you may also like this!

Hi, I’m Sandeep Kumar. A Blogger, Digital Marketer And Social Influencer, i Have A More Than 2 years Of Experience. I Love Technology And Also Love To Share Knowledge On Social Platform

close