Small Short Sad Love Story In Hindi – I Am Sorry ( मुझे माफ़ कर देना )

85 / 100
Small Sad Love Story In Hindi
Small Sad Love Story In Hindi

Small Short Sad Love Story In Hindi – i am sorry (मुझे माफ़ कर देना)

small short sad love story in hindi : कॉलेज में पढ़ने वाले अमित और रोशनी एक दूसरे से बेहद प्यार करते थे । एक दिन रोशनी अपने कॉलेज से Half Day में ही निकल गई । Small Short Sad Love Story In Hindi 

COLLEGE से बाहर आने के बाद उसने अपने बॉयफ्रेंड अमित ( जिसका घर उसके स्कूल के पीछे ही था )  उसको कॉल किया और कहा कि गेट पर आकर उसे बाइक से उसके घर छोड़ दे । अमित ने रोशनी से कहा ओके , मैं पांच मिनट में आता हूं ।

रोशनी पिछले 25 मिनट से COLLEGE के बाहर खड़ी रही , लेकिन अमित नहीं आया । गुस्से से लाल रोशनी ने देखा कि पूरे 30 मिनट बाद अमित बाइक लेकर उसके पास आया है । Small Short Sad Love Story In Hindi 

 रोशनी – अब क्यों आये हो ? चले जाओ यहां से । मैं खुद चली जाउंगी ।

अमित – अच्छा चलो भी अब , . I AM SORRY . 

अमित ने सॉरी बोला तो रोशनी बस थोड़ा मुस्कुराते हुए उसकी बाइक में बैठ गई ।

true small sad love story in hindi

लेकिन रोशनी अब नोटिस करने लगी थी कि अमित अक्सर उससे किसी भी गलती को लेकर बस सॉरी बोल देता है । उससे आगे ज्यादा कुछ नहीं बोलता । रोशनी ने ये भी नोटिस किया कि अमित ऐसा किसी भी EXPLANATION से बचने के लिए करता है । उसके किसी भी गलती के लिए उसे ज्यादा EXPLAIN ना करना पड़े , इसलिए अमित फट से सॉरी बोल देता है । जबकि पहले अमित ऐसा नहीं करता था । Small Short Sad Love Story In Hindi 

अमित और रोशनी के रिश्ते के बीच ऐसा बहुत दिनों तक चला । अब तो रोशनी भी अमित के इन सॉरी से तंग आ चुकी थी । वो सोचती थी कि I AM SORRY बोल देने से । सबकुछ ठीक नहीं हो जाता है । लेकिन अमित शायद ये बात समझने के लिए तैयार नहीं था । रोशनी ने काफी कोशिश की अमित को समझाने की , लेकिन वो नहीं समझा । Small Short Sad Love Story In Hindi 

आखिरकार रोशनी ने फैसला कर लिया कि वो इस रिलेशनशिप को खत्म कर देगी , क्योंकि वो रोशनी मानना था कि एक लव रिलेशनशिप सिर्फ SORRY से नहीं चलती । रोशनी ने अमित का फोन उठाना ही बंद कर दिया ।

इस बात को 2 महीने बीत चुके थे , . लेकिन रोशनी अमित से इतना प्यार करती थी वो उसे भुला नहीं पाई । फिर एक दिन रोशनी अमित से मिलने उसके COLLEGE के बाहर गई । जहां उसे मालूम हुआ कि अमित महीने से COLLEGE नहीं आ रहा है ।

real small sad love story in hindi

रोशनी घबरा गई , उसने अमित को कॉल किया तो उसका नंबर भी बंद आया । घबराई हुई रोशनी अमित के बेस्ट फ्रेंड के पास गई । वहां से मालूम पड़ा कि अमित पिछले महीने से हॉस्पिटल में है ।

रोशनी भागती हुई अस्पताल पहुंची । जहां उसने देखा कि अमित बेड पर लेटा हुआ है और बड़ी मुश्किल से वो कुछ बोल पा रहा है । उसे देख कर रोशनी रोने लगी । रोशनी को देख अमित के आंखों से भी आंसू आ गए । फिर बड़ी मुश्किल से अमित ने रोशनी को कहा I AM SORRY और फिर आंखें बंद कर ली । उसके बाद अमित ने कभी आंखें नहीं खोली ।

small sad love story in hindi

कुछ दिनों बाद अमित की मम्मी को लेटर मिले थेऔर उसके कुछ लेटर लिए रोशनी के घर आई ।

लेटर में लिखा था

लेटर में लिखा था – माई डियर रोशनी , बार – बार तुम्हें सॉरी बोलना मुझे भी अच्छा नहीं लगता । जब तुमने कॉलेज के बाहर मेरा 30 मिनट तक इंतजार किया था , उस दिन मैं जानबूझ कर लेट नहीं आया था , बल्कि उस दिन पहली बार मेरे सीने में दर्द हुआ था । जिसकी वजह से मैं बेहोश हो गया और जैसे ही मुझे होश आया , मैं तुम्हारे पास पहुंचा ।

उस दिन मैंने तुम्हें इसलिए कुछ नहीं बताया , क्योंकि मुझे पता था तुम टेंशन में आ जाओगी । उसके बाद भी जब – जब भी मैंने तुम्हें सॉरी बोला , उसकी पीछे भी वजह थी । मेरे दिल में HOLE था और इसका पता मुझे कुछ समय पहली ही लगा था .

मैं भी तुम्हें बहुत प्यार करता हूं और करता रहूंगा . काश भगवान् मुझे थोड़ी और ज़िन्दगी दे पाता ताकि मैं तुम्हारे साथ कुछ और वक्त बिता सकता .

खैर , मेरे सॉरी बोलने की वजह से अगर मने तुम्हे दुःख पहुँचाया तो मुझे माफ़ कर देना . . . . . .  I AM SORRY  ROSHNI . . . . .

लेटर पढ़ कर रोशनी के आंसू थमने का नाम ही नहीं ले रहे थे ।

शिक्षा – दोस्तों, इस कहानी से हमें ये सीख मिलती है कि हमें हमेशा अपने करीबी और प्यार करने वालों को समझने और समझाने के लिए वक्त देना चाहिए । अगर आपके दोस्त या प्रेमी आपके सामने खुलकर कुछ नहीं बोल पा रहे हैं , तो आपको उन्हें समझने की कोशिश करनी चाहिए । वरना कही देर ना हो जाए और I AM SORRY बोलने का भी मौका ना मिले . Small Short Sad Love Story In Hindi 

small short sad love story in hindi videos

My Last Word

कुछ ऐसी ही cute short love story in hindi हम अक्सर आपके लिए लेकर आते रहते हैं । दोस्तों अगर ये हिंदी स्टोरी आपके दिल को touch की हो तो हमें कमेंट में अपनी प्रतिक्रिया जरूर दे , हमें खुशी होगी आपके विचार सुनकर और आपसे अपने कुछ विचार शेयर करके ।

अगर आप इसी तरह की small sad love story in hindi के बारे में पढ़ना चाहते हैं तो हमारे साइट को सब्सक्राइब कर लीजिए क्योंकि हम आपके लिए दिल्ली ऐसी ऐसी लव स्टोरी लेकर आते रहेंगे अगर आपको हमारी यह स्टोरी अच्छी लगी हो तो प्लीज अपने दोस्तों के साथ भी शेयर करें.

Thank You 

Recommended Love Stories  :

दोस्तो अगर आप हमसे वेबसाइट बनवाना चाहते हो तो आप हमसे संपर्क कर सकते हो. ज्यादा जानकारी के लिए नीचे दिए गए whatsapp नंबर पे संपर्क करें.

हमारी सेवाएं

  1. Adsense approved करवाना
  2. WordPress पर Blog बनवाना ( 2000Rs )
  3. Blogger पर वेबसाइट बनवाना (500Rs )
  4. किसी भी तरह की वेबसाइट बनाना
हमारा whatsapp नंबर है : +1 (909) 324-8669

Gmail : GetHindimehelp{at}gmail{dot}com
Close Bitnami banner