[Try Best 8+ Tips] लड़की को कैसे पटाये ? – लड़की पटाने के आसान तरीके

लड़की को कैसे पटाये ?

हेलो नमस्कार दोस्तों मेरा नाम संदीप है और आपका हमारे हिंदी ब्लॉग पर स्वागत है तो दोस्तों आज की इस पोस्ट में हम आपको लड़की पटाने के तरीके और लड़की पटाने के टिप्स के बारे में बताने वाले हैं अगर आप जानना चाहते हैं की फेसबुक पर लड़की पटाने के उपाय और फेसबुक पर लड़की को कैसे पटाये ( ladki ko kaise pataye ) तो इस पोस्ट को लास्ट तक पढ़ते रहिए.

दोस्तों अगर आप किसी भी लड़की को पटाना चाहते हैं और अगर आप लड़की पटाने का तरीका ढूंढ रहे हो. और अगर आपको अभी तक गूगल पर लड़की पटाने के टिप्स नहीं मिले है तो आप इस पोस्ट को पढ़कर किसी लड़की को पटा पाएंगे. अगर आप सोच रहे हो कि फेसबुक या व्हाट्सएप पर लड़की को पटाना बहुत मुश्किल है तो मैं आपको इस पोस्ट में बताऊंगा कि मैंने किस तरह से  फेसबुक और व्हाट्सएप पर लड़की को इंप्रेस किया था अगर आप मेरी बताई हुई सभी बातों को फॉलो करते हो तो मैं गारंटी देता हूं कि आप लड़की को इंप्रेस कर पाएंगे और लड़की को पटा पाएंगे.

लड़की को कैसे पटाये ? – 8 Tips on ladki kaise pataye formula  in hindi

एक बात तो माननी पड़ेगी कि आज कल Online का जमाना है जितना ज्यादा लड़कियां Facebook,  Instagram,  Whatsapp पर Online रहती हैं उतना ज्यादा वह अपने Normal Life में भी नहीं होती होंगी लोगों से Connect नहीं हो पाती और लोगों से Face to Face बात नहीं कर पाती जितना कि वह किसी के साथ Chatting के जरिए रहती है अगर आप चाहते हो कि फेसबुक या व्हाट्सएप पर बात करते-करते आपकी कोई खूबसूरत सी Girlfriend बन जाए और आपका Relationship शुरू हो जाए तो चलो दोस्तों शुरू करते हैं

दोस्तों फेसबुक पर या व्हाट्सएप पर लड़की पटाने के लिए आपको कुछ ही स्टाफ को Follows करना है जिसके द्वारा आप बहुत ही आसानी से फेसबुक whatsapp पर लड़की को इंप्रेस ( Ladko ko impress kaise kare in hindi )कर सकते हो और उसको अपनी गर्लफ्रेंड बना सकते हो.

लड़की पटाने के तरीके और लड़की पटाने के टिप्स

Interesting Message ( अच्छी और मजेदार बातें करें )

दोस्तों पहला Point है कि जब भी आप किसी लड़की को first मैसेज करते हो या किसी लड़की को मैसेज करते हो तो वह पहला मैसेज Hi, Hello, How Are You  का नहीं होना चाहिए क्योंकि लड़के को बहुत से लड़के दिन में ऐसे Same मैसेज करते रहते हैं पर अगर आप किसी भी लड़की को इंप्रेस करना चाहते हो या फिर उससे बात करना शुरू करना चाहते हो तो आपका जो First मैसेज होना चाहिए वह सबसे अलग होना चाहिए.

आपको सब की तरह Hello, Hey , नहीं भेजना है आपको कुछ ऐसा interested मैसेज या question भेजना है और मैसेज या question के साथ-साथ आपको Emoji भी भेजना है ताकि लड़की अगर उस मैसेज को पढ़ती हैं उसको feeling आएगी. तो वह आपके मैसेज का reply किए बिना नहीं रह पाएगी. इसलिए आपको हमेशा याद रखना है आपको लड़की को सबसे अलग मैसेज या Question पूछना है और उसके साथ साथ आपको emoji भेजना है.

जब आप यह सब कर लेते हो और लड़की को एक interested question पूछते हो और उसके बाद अगर वह लड़की जल्दी से रिप्लाई देती है तो समझ जाओ कि वह लड़की आपकी बातों में interest  ले रही है क्योंकि उस लड़की को लग रहा है कि यह जो लड़का है बहुत intrested है इसलिए लड़की आप से बात करेगी और आपके मैसेज का रिप्लाई देगी. इस तरह से आप अपनी conversation को आगे बढ़ा सकते हो जो एक लड़की को पटाने के लिए बहुत ही जरूरी होता है.

Select A Topic ( लड़की से Related टॉपिक पर बात करें )

दोस्तों दूसरी बात का ध्यान आपको यह रखना है की  किसी भी लड़की को chatting के through पटाने के लिए आपको इस चीज का भी ध्यान रखना चाहिए की लड़कियों को ऐसे chatting के through मैसेज नहीं करना है कि आप मैसेज तो करे जा रहे है कि लड़की आपके मैसेज पढ़के bore हो रही है तो उसके लिए मैसेज करने से पहले आप एक Topic सेलेक्ट कर लो कि किस टॉपिक के ऊपर आपको बात  करनी है

अब टॉपिक क्या होना चाहिए तो में आपको बता दू कि लड़कियों से बात करते समय लड़किया खुद एक टॉपिक होती है लड़कियों से Related कोई भी question पूछ सकते हो।  कोई भी टॉपिक की बात छेड़कर आप उनसे बात कर सकते हो चाहे वो Study

हो या फिर चाहे वो उनका Carrier हो गया या फिर उनकी Personality हो गयी या उनका Look हो गया किसी  भी चीज को  लेकर आप Topic छेड़कर लड़की के साथ बात शुरू कर सकते हो.

अगर आप ऐसा करते हो तो जब आप उससे Related questions करोगे तो लड़की को आपसे chat करने में काफी मज़्ज़ा आएगा और अच्छा लगेगा और धिरे धिरे वो आपसे connect  होने लगेगी और वो आपके साथ अपना interest दिखाने लगेगी तो इसे आप किसी भी लड़की को आसानी से अपने बारे में सोचने पर मजबूर कर सकते हो

Create Suspense ( अपने बारे में सोचने के लिए मजबूर करें )

दोस्तों अगला point ये है कि किसी भी लड़की के साथ जब आप chatting कर रहे हो अगर आप चाहते हो की लड़की आपके बारे में  सोचे तो conversations ऐसे जगह पे खत्म करो जहा पर suspense create होता हो जैसे की आपकी Normally chatting चल रही है ठीक है तो उस समय आपको अगर लग रहा है कि आपका बात करने का और ज्यादा  मन नहीं है या फिर आप आपको और कोई काम है तो उस time आप उसको ये बोल सकते हो कि यार मुझे तुमसे कुछ suggestions चाहिए था या मुझे कुछ opinions चाहिए था कि बोलू या ना बोलू समझ नहीं आ रहा क्या करू। 

तो उस time लड़किया अगर आपको मैसेज करती है कि बताओ क्या बात है क्या काम है अगर इस तरह से लड़की अगर  एक या दो  मैसेज कर रही  है तो ठीक है नहीं तो ये बोल सकते हो की ठीक है कल पूछता हु अभी मुझे काम याद आ गया तो कल chatting करते है तब बात करते है

तो यहाँ पे आप एक Suspense Create कर रहे हो. वहां पर क्या होगा कि उस लड़की को suggestions के बारे में आपके बारे में सोचने पर मजबूर हो जाएगी वो आपके बारे में ये जानना चाहेगी कि आप पूछना क्या चाहते थे वो आपसे बार बार मैसेज करेगी बोलो क्या काम था.? या क्या बात थी ? और वो आपको बार बार interest show करेगी.

Commutation ( लड़की से बात करने का तरीका )

अगर आप चाहते हो कि आप से कोई भी लड़की इंप्रेस हो जाए तो आपके अंदर Commutation Skill होनी चाहिए क्योंकि यह बहुत जरूरी होती है अगर आप किसी लड़की के साथ बात करना चाहते हैं और उसको अपनी गर्लफ्रेंड बनाना चाहते हैं तो आपको बात करने का तरीका पता होना चाहिए

आप यह नहीं कि लड़की के सामने जाते ही  शर्माने लग जाओ और खड़े हो जाओ. अगर आपका बात करने का तरीका दूसरों से अलग है और आप किसी भी लड़की से बात करते टाइम शर्माते नहीं हो और खुलकर बोलते हो उसी को लड़कियां ज्यादा पसंद करते हैं इसलिए आपको लड़कियों से बात करते टाइम शर्माना नहीं है आवाज में दम लेकर आना है.

Confidence ( लड़की पटाने के तरीके )

दोस्तों लड़की पटाने के लिए आपके अंदर Confidence होना भी जरूरी है क्योंकि एक Confidence ही ऐसी चीज है जिसके जरिए हम लड़कियों से खुलकर बातें कर सकते हैं अगर आपके अंदर Confidence ही नहीं होगा तो आप कभी भी लड़के से अच्छे से बात नहीं कर पाएंगे और खुलकर अपनी बातों को नहीं रख पाएंगे इसलिए अपने अंदर Confidence होना बहुत जरूरी है क्योंकि आपने देखा ही होगा काफी लड़कों के पास चार या पांच गर्लफ्रेंड होती है क्योंकि वह जब बात करते हैं तो Confidence के साथ करते हैं खुलकर अपनी बातों को रखते हैं शर्माते नहीं है इसलिए आपको भी वैसे ही बनना पड़ेगा.

अंजान लड़की से कैसे बात शुरू करे ? –  ladki se baat karne ke topic in hindi

ladki se baat karne ke topic in hindi

  • पसंद / नापसंद
  • future dream
  • बचपन की बातें
  • first impressions  मै कैसी लगी थी
  • उसका daily routines
  • relationship से related
  • तुम्हें कैसा लड़का चाहिए
  • उसके relationship या bf के बारे में
  • उसके family के बारे में
  • सबसे ज्यादा डर कब लगता है
  • कहां-कहां घूमे या कहां घूमना चाहते हो
  •  उसे advise लो

फेसबुक पर लड़की से बात कैसे करे – Best ladki patane ka tarika hindi

फेसबुक पर लड़की से बात कैसे करे

Boy – क्या आप मुझसे दोस्ती करना पसंद करोगे

Girl – नहीं


Boy – दोस्त नहीं बन सकते तो दुश्मन ही बन जाओ

Girl – क्या


Boy – दोस्त ने बनना तो दुश्मन ही बन जाओ.. बताओ मुझे अब मैं आपको Black Rose कब दूं

Girl– वैसे आप बहुत फनी हो


Boy – वैसे आप का Real Name क्या है.?

Girl– क्यों बताऊं


Boy –  सुपारी देनी है आपके नाम की क्या आपका नाम Krishna  है

Girl– हां मेरा ही नाम है Krishnaa


Boy – अच्छा वैसे आप सबसे ही इतने प्यार से बात करते हो या फिर मैं ही spacial हूं.

Girl – प्यार से कहां कर रही हूं मैं तो Normally ही बात कर रही हूं


Boy – तभी तो बोला

Girl – बहुत चालाक हो आप तो… ठीक है मैं अब प्यार से बात करूंगी


Boy – अच्छा जी दुश्मन के साथ प्यार.?

Girl – आप हमेशा ही ऐसी बातें करते हो क्या.


Boy – नहीं आप special वाले दुश्मन हो…. वैसे आप करते क्या हो दुश्मनी के अलावा स्कूल या कॉलेज

Girl – Collage B.A.,  और आप क्या करते हो


Boy – मैं भी कॉलेज…

Girl – कौन सा कॉलेज


Boy – D.a.v Collage

Girl – मैं भी उसी कॉलेज में पढ़ती हूं क्या आपने मुझे देखा नहीं


Boy – देखा है तभी तो बोला कि दुश्मनी करने आया हूं आपसे

Girl – कभी तो serious हो जाया करो


Boy – Ok Baby

Girl – Dont call me baby


Boy – ठीक है Krishna….. वैसे आप क्या कर रहे हो

Girl – Nothing


Boy – wow बहुत unique काम कर रहे हो बहुत कम लोग करते हैं ऐसा काम😜😜

Girl – वैसे आप इतने भी अच्छे नहीं हो कि मैं आपसे बात करूं


Boy – महान लोगों का मानना है कि जो अच्छा दिखता है वह अच्छा होता नहीं और जो अच्छा होता है वह अच्छा दिखता नहीं😄

Girl – वैसे आप बातें अच्छी बना लेते हो


Boy – आप बताओ अच्छे दिखते हो या फिर अच्छे हो

Girl – मुझे नहीं पता आपको क्या लगता है.


Boy – अगर आप अच्छे नहीं दिखते तो मैं आपको friend Request क्यों भेजता और अगर आप अच्छे नहीं होते तो मैं आपसे बात क्यों करता..🤩

Girl – वैसे आप बातें अच्छी बना लेते हो.. आपने ऐसी बातें करके कितनी गर्लफ्रेंड बनाई है.


Boy – कोई भी नहीं, जिन पर try किया उनको rich लड़के पसंद आ गए.. हम गरीबों के पास कुछ नहीं बचा😭

Girl – अच्छा तो आप गरीब हो.


Boy – हां i am very गरीब.

Girl – but में ऐसी लड़की नहीं हूं जो पैसे के पीछे जाऊं.


Boy – आपकी बातों से लग रहा है कि आपका बहुत जल्दी एक BF बनने वाला है वह भी गरीब😜.

Girl – hahaha हां क्या पता हो भी सकता है.


Boy – हां सच में क्या.

Girl – क्या पता.


Boy – चलो अच्छा है गरीबों के भी GF बन जाएगी…. कोई तो है जो गरीबों के बारे में सोचता है… वैसे आपने कितने Bf बना लिए ऐसी Sweet बातों से..

Girl – 17 BF..


Boy – और सब से ब्रेकअप हो गया.right

Girl – yes


Boy – wah 18 की age में 11 Bf जब 4 या 5 साल बाद 20 की हो जाओगी तो तब तो 20 20 हो जाएंगे तुम भी 20 की और Bf भी  20 का हो जाएगा..

Girl – आपको math नहीं आती क्या. 18+5=23


Boy – hahaha math आती है पर लड़कियों की 2 या 3 साल की age एक जैसी ही रहती है ना😄..

Girl – hahah… वैसे अब मैं चाहती हूं कि जो मेरा Bf हो वह permanent हो…


Boy – अच्छा जी.. वैसे मेरे कितने chance है Bf बनने के.

Girl – 20%..


Boy – मुझे लगा था कि आप 0 बोलोगे🤣..

Girl – नहीं यार आप इतने भी बुरे नहीं हो..


Boy – तुम पहले हो जो अपने दुश्मन को अच्छा बोल रही हो

Girl – वैसे future plan क्या है आपका..


Boy – कुछ नहीं बस 11 बच्चे करने हैं फिर IPL की टीम कल बनाके उनसे पैसा कमाएंगे

Girl – अरे मैं job के लिए पूछ रही हूं


Boy – अरे मैं बिजनेस करूंगा Partner बनोगी

Girl – Great यार  हां बना दो


Boy – वैसे अब कितना हुआ मेरा chance

Girl – 35%


Boy – मुझे लगा था कि आप 10 बोलोगे🤣.

Girl – नहीं यार तुम बहुत sweet हो


Boy – thank you

Girl – अच्छा कल बात करेंगे


Boy – by Krishnaa

Girl – हां By अभी के लिए कल मिलते हैं फिर से. Take Care.

Conclusion

दोस्तों हमने आपको ऊपर जो भी बताया है अगर आप उन सब बातों का ध्यान रखते हैं तो मैं गारंटी देता हूं कि आप लड़की से बहुत देर तक बात कर पाएंगे और लड़की को इंप्रेस करके लड़की को पटा पाएंगे. हमने आपको ऊपर फेसबुक पर लड़की से कैसे बात करते हैं आपको उस चैटिंग में भी थोड़ा बहुत आइडिया मिला होगा कि आप किस तरह से लड़की से बात करना शुरू कर सकते हो. 

 हमने आपको इस पोस्ट में लड़की को कैसे पटाये और लड़की पटाने के उपाय और तरीका  के बारे में भी  बताया है मैं आशा करता हूं कि आपको हमारी यह पोस्ट अच्छी लगी होगी अगर आपको हमारी यह पोस्ट अच्छी लगती है तो इस पोस्ट को ज्यादा से ज्यादा अपने दोस्तों के साथ जरूर शेयर करें ताकि हम आपके लिए ऐसे ही अच्छी अच्छी पोस्ट लेकर आते रहे 

थैंक यू

Read More:

My Services

अगर आप हमसे High quality, Impressive और SEO friendly आर्टिकल लिखवाना चाहते हो तो आप हमसे संपर्क कर सकते हो. ज्यादा जानकारी के लिए नीचे दिए गए whatsapp नंबर पे संपर्क करें.

हमारी अन्य सेवाएं
  1. Adsense approved करवाना
  2. Wordpress setup
  3. Blogger ब्लॉग को wordpress पे transfer करना
  4. किसी भी तरह की वेबसाइट बनाना
  5. Android App बनाना
हमारा whatsapp नंबर है : 8396860141

Hi, I’m Sandeep Kumar. A Blogger, Digital Marketer And Social Influencer, i Have A More Than 2 years Of Experience. I Love Technology And Also Love To Share Knowledge On Social Platform

Close Bitnami banner
Bitnami