Incomplete अधूरी कहानी – A Short Sad Love Story In Hindi

92 / 100
Short Sad Love Story In Hindi
short love story in hindi

Short Sad Love Story In Hindi : दोस्तों , हर लव स्टोरी का अंत एक जैसा नहीं होता । कभी दो सच्चे प्यार करने वाले समाज की वजह से मिल नहीं पाते तो कभी परिस्थितियों की वजह से ।

दिशा और आशीष की अधूरी कहानी – A Short Sad Love Story In Hindi

दिशा और आशीष की लव स्टोरी ऐसी है जिसे सुनकर  आपकी भी ‘ आंखें नम हो जाएगी , कि कैसे दोनों के बीच इतना गहरा – प्यार होने पर भी नियति ने उनके साथ कैसा खेल खेला ।

आशीष और दिशा एक दूसरे कॉलेज के टाइम से प्यार करते थे दोनों ने एक दूसरे से शादी करने का फैसला भी किया । इन दोनों की मंगनी भी हो चुकी है और 2 महीने बाद शादी है लेकिन शादी से पहले कुछ ऐसा हो जाता है जिसकी किसी को उम्मीद ना थी.

Short Sad Love Story In Hindi

आशीष के फोन पर दिशा का कॉल आता है ।

दिशा – हैलो , आशीष.. आशीष बोलो दिशा – I MISS You . आशीष हा , मुझे भी सुबह से तुम्हारी बहुत याद आ रही है और पता नहीं आज सुबह से घबराहट हो रही है । दिशा – आशीष , क्या आप मुझसे मिलने आ सकते हो अभी । आशीष –  हां , क्यों नहीं । मेरा मन भी तुमसे मिलने का कर रहा है । दिशा – ओके , मैं हॉस्पीटल मैं हूं । प्लीज जल्दी आना आशीष ( घबराते हुए ) बोला – क्या हुआ , प्लीज बताओ मुझे । दिशा – कुछ नहीं बस सुबह चक्कर आ गया था , आप मेरे पास आ जाओ जल्दी “। MISS You” .

आशीष जब तक कुछ और बोल पाता दिशा फोन काट देती है । आशीष घबराया – हड़बड़ाया सा हॉस्पिटल पहुंचता है । हॉस्पिटल में दिशा बेहोश होती है । तब आशीष वहां मौजूद दिशा के पापा से पूछता है ।

आशीष – अंकल , क्या हुआ दिशा को ? पापा ( रोते हुए हल्की आवाज में बोलते हैं । – बेटे , दिशा को ब्लड कैंसर है और वो भी आखिरी स्टेज पर । डॉक्टर कह रहे हैं कि उसके पास वक्त बहुत कम है । प्लीज , उसे कुछ मत बताना , दिशा को अभी कुछ भी मालूम नहीं है ।

Read :

Short Sad Love Story In Hindi

दिशा के पापा की ये बातें सुनकर आशीष थोड़ा लड़खड़ा जाता है । थोड़े देर के लिए उसके आंखों के आगे अंधेरा छा जाता है । कुछ देर बाद दिशा को होश आता और वो अपने पापा से पूछती है । पापा , क्या आशीष मुझसे मिलने आये है ।

पापा बाहर जाकर आशीष की ओर इशारा करते हुए कहते हैं कि दिशा तुमसे मिलना चाहती है । आशीष फौरन दौड़कर दिशा से मिलने जाने लगता है , लेकिन दरवाजे पर रुककर आशीष पहले अपने आंसू पोछता है । फिर अंदर कमरे में जाता है ।

आशीष – दिशा , कैसी हो अभी तुम ? दिशा – आप आ गए ना अब सब ठीक हो जाएगा । आशीष – हां , अब सब ठीक हो जाएगा । लेकिन देख लो शादी को सिर्फ 2 महीने बचे है और तुमने अपनी तबियत खराब कर ली . ठीक से खाना खाया करो ना । दिशा – ठीक है आशीष , मैं अब ठीक से खाना खाउंगी और तुम्हारी हर बात मानूंगी ।

Short Sad Love Story with moral In Hindi

आशीष ( रोना चाहता हैं , लेकिन प रो नहीं पाता ) अब तुम जल्दी से ठीक तो हो जाओ । ( आशीष रोते हुए बोलता है । भगवान करे तुम्हे मेरी भी उम्र लग जाए । ये कहते हुए आशीष दिशा के सिर को अपने बाहों में रख लेता है ।

दिशा – आप रोइए नहीं , मैं ठीक हो जाउंगी । आपने हमेशा मेरा बहुत ख्याल रखा है । आशीष थोड़ी देर मैं आपकी बाहों में ऐसे ही लेटी रहूं ?

Read :

आशीष रोते हुए दिशा के सिर को सहलाने लगता है । तभी थोड़ी देर में आशीष को ये एहसास होता है कि उसकी दिशा अब नहीं रही । लेकिन तब भी आशीष बिना कुछ कहे बस यूं ही दिशा को अपनी बांहों में थामे रखता है और और उसकी आँखों से आंसू बहने लगते है ।

थोड़ी देर बाद दिशा के पापा को लगता है कि अब बहुत देर हो चुकी है तो वो अंदर कमरे में जाते हैं । जहां वो देखते हैं कि उनकी बेटी ने आशीष की बांहों में दम तोड़ दिया है और आशीष भी बेसुध होकर उसे अपनी बांहों में जकड़ कर बस बैठा हुआ है ।

आ गए ना आपकी आंखों में भी आंसू इस Short Sad Love Story In Hindi  को पढ़कर …. कुछ ऐसी ही Short Sad Love Story In Hindi हम अक्सर आपके लिए लेकर आते रहते हैं ।

short true sad love story in hindi videos

My Last Word

अगर आप इसी तरह की लव स्टोरी के बारे में पढ़ना चाहते हैं तो हमारे साइट को सब्सक्राइब कर लीजिए क्योंकि हम आपके लिए दिल्ली ऐसी ऐसी लव स्टोरी लेकर आते रहेंगे अगर आपको हमारी यह स्टोरी अच्छी लगी हो तो प्लीज अपने दोस्तों के साथ भी शेयर करें.

Thank You 

Read Love stories :

Recommended :

Close Bitnami banner