लड़की कैसे पटाए.? – Best 8+ लड़की पटाने के नए तरीके !

हेलो दोस्तों आपका हमारे हिंदी ब्लॉग पर स्वागत है आज की यह पोस्ट आप सबके लिए बहुत ही खास होने  वाली हैं क्योंकि आज की इस पोस्ट में हम आपको लड़की पटाने के नए तरीके के बारे में बताएंगे और इसके साथ साथ हम आपको बताएंगे कि लड़की कैसे पटाए.? अगर आप अभी तक single हो. और आप किसी लड़की को इंप्रेस करके उसको अपनी गर्लफ्रेंड बनाना चाहते हो तो इस पोस्ट को last तक पढ़ते रहिए क्योंकि इस पोस्ट को पढ़ने के बाद आप बहुत ही आसानी से अपनी girlfriend बना सकते हैं. चलो शुरू करते हैं.

लड़की कैसे पटाए – जानिए 10 बेस्ट लड़की पटाने के नए आसान तरीके कौन से हैं.?

लड़की को खुश करने के लिए और लड़के को पटाने के लिए इस पोस्ट में मैं आपको आज 9+ बेस्ट लड़की पटाने के टिप्स देने वाला हूं जिसको अगर आप follows करते हो तो आप लड़की को आसानी से पटा पाएंगे और उसको अपने life partner बना पाएंगे. तो चलो हम जानते हैं कि वह top 10 लड़की पटाने के नए तरीके या फार्मूले कौन से हैं.

लड़की पटाने के नए तरीकेLadki Patane ke naye Tarike

लड़की पटाने के नए तरीके

1 . आंखों में आंखें डालकर बात करें

पहला point है कि लड़कियों को पटाने के लिए जब भी आप लड़की से मिलते हैं तो हमेशा इस बात का ध्यान रखें कि लड़कियों को मिलते समय उनको घुरहे नहीं और ना ही उनको गंदी नजर से ना देखें और  लड़की से बात करते टाइम किसी और लड़की को गलत नजरिया से ना देखे या उनको घुरहे नहीं क्योंकि अगर आप ऐसा करते हैं तो पहेली meeting में ही आपका impression negative पड़ता है जिसे लड़कियां आपमें इंटरेस्ट नहीं लेती है 

तो हमेशा इस बात का ध्यान रखें कि लड़की से मिलते समय या उससे बात करते समय उनकी आंखों में आंखें डाल कर बात करें. अगर आप ऐसा करते हैं तो इसके वजह से beautiful लड़कियों को पटाने के chance’s काफी हद तक बढ़ जाते हैं.

Must Read : Boyfriend Ko Impress Karne Ke Tips – Best 2020

2. गलत भाषा का इस्तेमाल ना करें

लड़कियों को पटाने के लिए जब भी आप लड़की से मिलते हैं तो लड़कियों से किसी भी तरह के गलत शब्दों या फिर  गंदी बातों का यूज ना करें. ऐसे शब्दों का इस्तेमाल ना करें जो सुनने में बहुत ही गंदे लगते हो क्योंकि ऐसा करने से आपका जो image है वह खराब हो जाती है और इस तरह से लड़कियां आपमें इंटरेस्ट नहीं लेती है तो हमेशा इस बात का ध्यान रखें कि लड़की से जब आप मिल रहे हैं तो ऐसी बातों का यूज़ करें जो सुनने में अच्छी लगती हो क्योंकि ऐसा करने से लड़कियों को पटाने में आसानी होती है और chance’s  कहीं हद तक बढ़ जाते हैं.

3. लड़की को स्पेशल फील कराएं

लड़कियों से बात करते समय हमेशा उनकी आंखों में आंखें डाल कर बात करें. eyes contact बना कर बात करें. और उनको स्पेशल feel कराएं.  ताकि लड़की के सामने आपकी एक अच्छी image बने और लड़कियां आप में इंटरेस्ट ले. इस तरह से अगर आप करते हैं तो आप आसानी से लड़की को इम्प्रेस (impress) कर सकते है और उनसे बात कर पाएंगे.

4. लड़की को इज्जत देकर बात करें

लड़की से बात करते समय उनकी  रिस्पेक्ट देकर बात करें या फिर उनकी रिस्पेक्ट करें क्योंकि ऐसा करने से आपका इंप्रेशन अच्छा होता है और इस तरह से लड़कियों के बीच आपका अच्छा रिलेशनशिप बनता है. 

Must Read : लड़की को प्रपोज करने के बेस्ट तरीके – How To Propose A Girl In Hindi

5 . स्माइल के साथ बात करें

लड़कियों को हंसमुख चेहरे वाले लड़के बहुत ही पसंद होते हैं तो इसीलिए जब भी आप लड़की से मिलते हैं तो आपके चेहरे पर स्माइल या फिर मुस्कुराहट होनी चाहिए क्योंकि ऐसा करने से आपका जो इंप्रेशन है वह अच्छा पड़ता है और लड़की आपकी स्माइल देख कर आपसे हस हस के बातें भी करेगी. इसलिए आप जब भी लड़की से बात करोगे तो हमेशा आपके चेहरे पर एक सुंदर सी स्माइल जरूर होनी चाहिए

6. लड़की से बहस ना करें

लड़की से बात करते समय उनसे उसी टॉपिक पर बात करें जिस टॉपिक पर लड़कियां बात करना पसंद करती है इसके अलावा आप किसी भी तरह की बहस ना करें. अगर आप ऐसा करते हैं तो इसे आपकी image अच्छी बनती है और इसके अलावा लड़कियों को पटाने में आसानी होती है.

7. उनकी तारीफ जरूर करें

लड़कियों को पटाने के लिए जब भी आप लड़की से मिलते हैं तो उनकी किसी ना किसी चीज की तारीफ जरूर करें.  चाहे वह उनके बाल हो या फिर उनकी स्माइल हो या फिर उनका पहनावा हो.  आपको किसी ना किसी चीज की तारीफ जरूर करनी है क्योंकि लड़कियों को अपनी तारीफ सुनना बहुत अच्छा लगता है उनको अपनी तारीफ सुनना बहुत पसंद होता है जब आप ऐसा करते हैं तो उसकी वजह से लड़कियों के सामने आपकी एक अच्छी इमेज create होती है और ऐसा करने से लड़की को पटाना आसान हो जाता है.

Must Read : लड़की पटाने और इम्प्रेस करने के डायलॉग | Best Dialogues To Impress A Girl In Hindi

8. अपने लुक पर खास ध्यान दें

जब भी आप लड़की से मिल रहे हैं तो आपको अपनी personality पर ध्यान देना चाहिए कि आप कैसा दिख रहे हैं क्योंकि लड़कियों को पटाने के लिए आपकी personality बहुत जरूरी होती है इससे आपकी इमेज अच्छी बनती है अगर आप अच्छे नहीं दिख रहे हैं आपका पहनावा अच्छा नहीं है आपके बाल इधर उधर जा रहे हैं और आपके कपड़े ढीले डाले हैं तो इस तरह से आप कभी भी लड़की को नहीं पटा सकते हैं इसलिए जब भी आप लड़की से मिलने जाते हो तो आप अच्छे से तैयार होकर अपनी personality बनाकर जाए.

9. लड़की को गिफ्ट जरूर दें

लड़कियों को इंप्रेस करने के लिए जब भी आप लड़की से पहली बार मिलते हैं तो उसी दौरान लड़कियों के लिए एक गिफ्ट जरूर लेकर जाना चाहिए क्योंकि लड़कियों को गिफ्ट बहुत पसंद होते हैं अगर उनको कोई गिफ्ट देता है चाहे वह गिफ्ट छोटा ही क्यों ना हो.

वीडियो की Help से क्यूट लड़की को कैसे पटाए.? – 2021

मेरा अंतिम शब्द

दोस्तों लड़की को कैसे पटाए.? लड़की पटाने के नए तरीके या आइडियाज कौन से है इन सब के बारे में हमने आपको इस पोस्ट में बताया है मैं आशा करता हूं आप को लड़की पटाने के तरीके बहुत अच्छे लगे होंगे. अगर आपको हमारी यह पोस्ट अच्छी लगती है तो इसको ज्यादा से ज्यादा लोगों तक जरूर शेयर करें थैंक यू.

Read Also :

Share on:

My Services

अगर आप हमसे High quality, Impressive और SEO friendly आर्टिकल लिखवाना चाहते हो तो आप हमसे संपर्क कर सकते हो. ज्यादा जानकारी के लिए नीचे दिए गए whatsapp नंबर पे संपर्क करें.

हमारी अन्य सेवाएं
  1. Adsense approved करवाना
  2. Wordpress setup
  3. Blogger ब्लॉग को wordpress पे transfer करना
  4. किसी भी तरह की वेबसाइट बनाना
  5. Android App बनाना
you may also like this!

Hi, I’m Sandeep Kumar. A Blogger, Digital Marketer And Social Influencer, i Have A More Than 2 years Of Experience. I Love Technology And Also Love To Share Knowledge On Social Platform

Leave a Comment