Bhabhi Ko Kaise Pataye Formula ❤️ – भाभी पटाने के तरीके

जैसे कि दोस्तों आपने मुझे Instagram पर पूछा था कि भाई मेरे अगर कोई शादीशुदा औरत किसी लड़के को चाहती हो या फिर किसी  लड़के में interested होती है तो वह किस तरह के इशारे करती है और किस तरह से ShadiSudha Aurat Ko Kaise Pataye या Aunty / Bhabhi Ko Kaise Pataye Formula . आपको अपने इन सवालों के जवाब हमारी पोस्ट में मिलेंगे अगर आपने हमारी वेबसाइट को सब्सक्राइब नहीं किया है तो आप हमारी वेबसाइट को सब्सक्राइब कर लीजिए ताकि हमारी आने वाली लव टिप्स से रिलेटेड न्यू पोस्ट आपको सबसे पहले मिल सके.

दोस्तों आज मैं आपको क्या बताने वाला हूं उसके बारे में थोड़ा जान लेते हैं अगर कोई औरत / लकड़ी आप को लाइक करती होगी या फिर आपसे प्यार करती होगी तो वह इस तरह के इशारे जरूर करेगी तो वह किस किस तरह के इशारे हैं. हम आपको इस पोस्ट में bhabhi ko patane ke ideas / Tarika और इशारे बताएंगे . इस पोस्ट में आपको इस तरह की बातें बताऊंगा आपके साथ होते जरूरत होगी लेकिन आपने कभी उस बात को नोटिस नहीं करा होगा. तो चलो शुरू करते हैं.

Bhabhi Ko Kaise Pataye Formula – भाभी पटाने के तरीके 10+ तरीके in Hindi

Bhabhi Ko Kaise Pataye Formula - भाभी पटाने के तरीके

1. interest

भाभी पटाने का पहला फॉर्मूला यह है कि अगर कोई लड़की या फिर कोई jawan bhabhi अगर आप से घंटो बातें करते हैं आपसे सबसे ज्यादा बातें करती हैं आपसे इंटरेस्ट ले कर बात करती है आपको हंस हँसके आपकी बातों का रिप्लाई करती है इस तरह से आप भाभी को पटा सकते हो ।

इतना ही नहीं अगर आप किसी लड़की या किसी शादीशुदा औरत से अगर कोई सवाल पूछते हो और वह आपके सवाल का आंसर बहुत एक्सप्लेन करके देती है और आपकी बातों में इंटरेस्ट लेती है 

तो भाई मेरे वो लड़की या फिर वह शादीशुदा village bhabi आपको लाइक करती है और वह आपको बहुत चाहती है इसलिए उसको आपसे बात करना अच्छा लगता है वह लड़की सिर्फ यह चाहते हैं कि आपकी आवाज उसके कानों तक पहुंचती रहे इसलिए उसको आपकी हर बातें अच्छी लगती है और आप से घंटों बात करना अच्छा लगता है क्योंकि वह आप को लाइक करती है.

2. jealous या फिर आपके ऊपर हक जताना

दोस्तों कभी कभी ऐसा होता है कि अगर को कोई लड़की या फिर शादीशुदा औरत आपको पसंद करती हैं और अगर आप किसी और लड़की से बात करती हो तो उस लड़की को जो लड़की आपको पसंद करती है उसको आपका किसी दूसरी लड़की से बात करना अच्छा नहीं लगता है क्योंकि वो लड़की आपको बहुत ज्यादा चाहती है वह आपको खोना नहीं चाहते इसलिए वह आपके ऊपर हक जताते हैं और उसको jealous feel होता है.

बहुत से लड़के क्या करते हैं कि जो किसी रिलेटिव में रहते हैं या किसी रिश्तेदार के साथ रहते हैं और उसके बाद अगर कोई लड़का किसी लड़की से बात करता है

और उस लड़की का नेचर वह औरत जानती है जो आपको लाइक करती है और उसके बाद अगर वह आपको डांटती है आपको बोलती है कि आप क्यों उस लड़की से बात कर रहे हो उससे बात करने की कोई जरूरत नहीं है वह ऐसी हैं वह वैसी है अगर उस लड़के की बुराई करती हैं

इतना ही नहीं अगर वह आपको बात बात  पर डांटा या आप को प्यार से समझाएं तो इसका मतलब यह नहीं कि उसका दिमाग खराब है इसका मतलब यह है कि वह लड़की आपको चाहती हैं आपको पसंद करती हैं क्योंकि वह नहीं चाहती कि आप किसी बुरी संगति में पढ़ो और आप उस को छोड़कर किसी और लड़की से बात करो क्योंकि उस लड़की को आपसे बात करना अच्छा लगता है.

Read More : लड़की कैसे पटाए.? – Best 8+ लड़की पटाने के नए तरीके !

3. झूठ ना बोलना –

अगर आप चाहते हो कि कोई लड़की है शादीशुदा औरत आपको पसंद करें आपका लाइक करें तो आपको इसे कभी भी झूठ नहीं बोलना है क्योंकि अगर उसको पता चल गया ठीक है आप उसको झूठ बोलते हो तो वह आपको कभी भी पसंद नहीं करेंगे क्योंकि लड़कियों को या औरतों को झूठ बोलने वाले लोग अच्छे नहीं लगते हैं इसलिए आप उसको कभी झूठ मत बोलो और वहां पर अपने से ज्यादा विश्वास कर सके

4. पूरा समय देना

अगर आप चाहते हो कि कोई लड़की या औरत आपसे घंटों बातें करें और आप चाहते हैं कि आप उसको अपना दीवाना बनाए या उसको अपनी आदत बनाएं या फिर उसको अपनी आदत लगाएं तो आपको उसके साथ घंटों बातें करनी है उसको समय देना है

अगर वह दिन में कोई काम भी करती हो तो उसको आपकी याद आने चाहिए इसलिए उसको जितना हो सके ज्यादा से ज्यादा टाइम दे और उससे बातें करें. क्योंकि जितना आप लड़के से बात करेंगे औरत से बात करेंगे उतना ही आप उसके करीब होते जाएंगे. जितना करीब होंगे तो आप उसके दिल में अपने लिए जगह बना पाएंगे.chodne ke tarike tips in hindi

5. ख्याल रखना

दोस्तों अगर आप किसी लड़की या शादीशुदा bhabhi ko patana चाहते हो तो आपको उसका ख्याल रखना पड़ेगा हर एक छोटी छोटी बात पर ध्यान रखना पड़ेगा और उसको बोलना पड़ेगा कि तुम यह मत करा करो वैसे होगा वैसा होगा क्योंकि आप जितना औरत का ख्याल रखेंगे इतना ही वह आपको पसंद करेगी क्योंकि लड़कियों को या फिर औरतों को सबसे अच्छे लड़के वह लगते हैं जो उनका ख्याल रख सके.

6. हंसाना

दोस्तों अगर आप किसी लड़के या औरत के दिल में अपने लिए जगह बनाना चाहते हो तो आपको इसको हंसना पड़ेगा आपको उसको अच्छी-अच्छी फनी फनी बातें सुना करो उसको खुश करना पड़ेगा.

अगर वह कभी दुखी होते हो तो आपको ऐसी बातें करनी है ताकि वह हंसने लग जाए और वह अपने दुख को भी बुला दे क्योंकि आप जितना उस लड़के को खुश रखेंगे उतना ही वह लड़की आपको चाहने लगेंगे और उसको आप से बात करना अच्छा लगने लग जाएगा इस तरह से लड़कियां या औरत आपसे बिना बात किए नहीं रह पाएगी.

7. अपने अंदर का कॉन्फिडेंस दिखाना

अगर आप किसी शादीशुदा औरत या फिर भाभी को पटाना चाहते हैं, तो उसके लिए आपके अंदर कोई प्लस होना बहुत ही जरूरी है क्योंकि औरतों को ऐसे कुछ अच्छे लगते हैं जो डेरिंगबाज होते हैं जिनके अंदर कॉन्फिडेंस होता है और जो लोग बात करते टाइम डरते नहीं है

औरतों को ऐसे पुरुष पसंद नहीं आते हैं जो डरपोक होते हैं जिनके अंदर कॉन्फिडेंस नाम की कोई चीज नहीं होती है, आपको उनको ऐसा दिखाना है कि आप अंदर से बहुत ज्यादा ताकतवर हो अगर आप ऐसा करने में सफल हो जाते हो तो आप आसानी से भाभी को बता सकते हो भाभी को पटाना इतना भी मुश्किल नहीं  होता है

8. अपना टैलेंट दिखाना

हर एक इंसान के अंदर कोई ना कोई टैलेंट तो जरूर छुपा होता है, आपको कभी भी किसी के सामने ऐसा नहीं बोलना है कि मेरे अंदर कोई भी टैलेंट नहीं है क्योंकि ऐसा नहीं होता है हर इंसान के अंदर कोई ना कोई talent जरूर होता है बस उसको बाहर निकालने के हिम्मत होनी चाहिए. 

भगवान ने हर इंसान को कोई न कोई कला और कोई ना कोई टैलेंट दिया है अगर आप भाभी या लड़की को बिना बात किए हंसाना और पटाना दोनों चाहते हो तो आपको अपना टैलेंट उसको दिखाना पड़ेगा. अगर आप किसी कॉलेज में जाते हो या फिर किसी ऑफिस में जाते हो तो आपको अपने अंदर का टैलेंट सभी लोगों के सामने दिखाना पड़ेगा.

 तो दोस्तों अब आप मुझे पूछोगे कि हमको किसी भी औरत या फिर लड़की को अपना टैलेंट कब दिखाना चाहिए तो मैं आपको बता दूं कि अगर आपके किसी कॉलेज या फिर किसी ऑफिस में कोई फंक्शन होता है तो उस फंक्शन में आपको उस लड़की या फिर भाभी को अपना टैलेंट दिखाना है इसके लिए आप कोई गाना गा सकते हैं या फिर डांस कर सकते हैं अगर आप ऐसा करते हो तो वह लड़की आपसे जरूर इंप्रेस हो जाएगा.

9. अपने आपको हैंडसम दिखाएं

दोस्तों आपने अपने अंदर का कॉन्फिडेंस उस लड़की को दिखाया और आपने अपने अंदर की कला भी उसको दिखा दिया लेकिन अगर आप अपनी पर्सनालिटी पर ध्यान नहीं देते हैं पर आप कभी भी किसी भी लड़की या फिर भाभी को इंप्रेस नहीं कर पाएंगे

इसके लिए आपको अपनी पर्सनालिटी को सुधारना होगा आपको साफ-सुथरे कपड़े डालने होंगे. अगर आप हैंडसम दिखते हैं और आपके अंदर कला भी है और टैलेंट भी है और कॉन्फिडेंस भी है तो आप किसी ने भाभी को बहुत आसानी से इंप्रेस कर सकते हैं.

10. बड़ों का सम्मान करना

दोस्तों अगर आपके पास संस्कार है और आप छोटे बड़े दोनों की बहुत इज्जत करते हो और उनसे अच्छे से बात करते हो कभी भी वह आप किसी का मजाक नहीं उड़ाते हैं और उनको रिस्पेक्ट और इज्जत देकर बात करते हैं तो ऐसे लड़के लड़कियों को बहुत अच्छे लगते हैं जो दूसरों की बहुत इज्जत करते हैं और उसको मान सम्मान देते हैं

कोई भी लड़की नहीं चाहती कि उसका बॉयफ्रेंड ऐसा हो जो दूसरों की इज्जत ना करता हो. इसलिए आप बड़ों की रिस्पेक्ट जरूर करें अगर आप ऐसा करते हो तो लड़की को आपका यह नेचर  बहुत अच्छा लगेगा और वह आपसे इंप्रेस में हो जाएगी.

भाभी को कैसे पटाए – bhabhi ko patane ke tarike In Hindi Video

अंतिम शब्द

दोस्तों हमने आपको ऊपर किसी Bhabhi Ko Kaise Pataye Formula – Aunty/ShadiSudha Aurat Ko Kaise Pataye.  भाभी को कैसे पटाए बारे में पूरी जानकारी हिंदी में दे दी है हमने आपको इसमें बताया है कि शादीशुदा औरत को कैसे पटाते हैं. अगर आप किसी लड़की या फिर किसी शादीशुदा औरत से बात करते टाइम अगर आप इन बातों का ध्यान रखते हो तो आप जरूर एक शादीशुदा औरत को अपना दीवाना बना पाएंगे और उसको पटा पाएंगे. 

अगर आपको हमारी यह bhabhi patane ka farmula या bhabhi ko patane ke tarike पोस्ट अच्छे लगते हैं तो इस पोस्ट को अपने दोस्तों के साथ ज्यादा से ज्यादा शेयर जरूर करें ताकि हमको मोटिवेशन मिलता रहे और हम आपके लिए ऐसे ही इंटरेस्टेड लड़की कैसे पटाए, आंटी कैसे पटाये पोस्ट लेकर आते रहे आप जितना ज्यादा प्यार हमको शेयर करके कमेंट करके दिखाओगे उतना ज्यादा ही हम आपके लिए ऐसी पोस्ट लेकर आते रहेंगे थैंक यू.

अगर आपने हमारे वेबसाइट को सब्सक्राइब नहीं किया है तो आप पहले हमारे वेबसाइट को सब्सक्राइब कर ले ताकि हमारे आने वाले नई  पोस्ट आपको सबसे पहले आपके जीमेल के इनबॉक्स में मिल सके.

Read More:

Share on:

My Services

अगर आप हमसे High quality, Impressive और SEO friendly आर्टिकल लिखवाना चाहते हो तो आप हमसे संपर्क कर सकते हो. ज्यादा जानकारी के लिए नीचे दिए गए whatsapp नंबर पे संपर्क करें.

हमारी अन्य सेवाएं
  1. Adsense approved करवाना
  2. Wordpress setup
  3. Blogger ब्लॉग को wordpress पे transfer करना
  4. किसी भी तरह की वेबसाइट बनाना
  5. Android App बनाना
you may also like this!

Hi, I’m Sandeep Kumar. A Blogger, Digital Marketer And Social Influencer, i Have A More Than 2 years Of Experience. I Love Technology And Also Love To Share Knowledge On Social Platform

close