औरत/आंटी को कैसे पटाए | आंटी को पटाने के आसान तरीके

आंटी को कैसे पटाए | आंटी को पटाने के आसान तरीके
aunty patane ka tarike

आंटी को कैसे पटाए | आंटी को पटाने के आसान तरीके : कहते हैं कि जब यह मन किसी को पसंद कर लेता है तो उसके पीछे attract हो पड़ता है हम तो अपने दिल को चाहे कितना भी समझा ले लेकिन हमारा मन उसके पीछे भाग पड़ता है और हम दिन भर दिन उसके ख्यालों में पागल होने लग जाते हैं और हमें ऐसा लगता है कि जिस तरह से हम उसे like करते हैं क्या वह भी हमें लाइक करती हैं

भाई इतना ही नहीं कई बंदों की तो यह भी शिकायत है कि हम तो सर थक चुके हैं पर अभी भी समझ नहीं पाते वह woman वह girl या फिर Lady हमें लाइक करती हैं या नहीं तो friends इस पोस्ट में मैं आपको कुछ ऐसे points बताने वाला हूं जिस को सही तरीके से पढ़ने के बाद आप साफ-साफ Sure हो जाओगे कि वह आपके बारे में सोचती हैं अगर वह आपसे प्यार करती होगी तो इस तरह के hint देगी और अगर आपको लाइक करती होगे तो वह इस तरह के hint देगी.

आपको इस पोस्ट में इसी प्रकार के सवाल के जवाब मिलने वाले हैं अगर आप सोच रहे हो कि किसी शादीशुदा औरत या आंटी को कैसे पटाए (aunty ko kaise pataye). आंटी को पटाने के तरीके (aunty ko patane ke tarike)  ढूंढ रहे हैं या फिर महिला को पटाना चाहते हो. तो आपके सभी सवालों के जवाब आपको हमारी वेबसाइट पर मिल जाएंगे तो चलो शुरू करते हैं.

Read More : लड़की कैसे पटाए.? – Best 8+ लड़की पटाने के नए तरीके !

शादीशुदा औरत / आंटी को कैसे पटाए | आंटी को पटाने के आसान तरीके

आपको पसंद करना

दोस्तों मैंने इस point को No.1 पर इसलिए रखा है क्योंकि यह point आपको साफ-साफ बता देता है कि वह आपके बारे में सोचती है या फिर कहां जाए वह आपके बारे में अपने दिल में कुछ तो ख्याल लेकर रखी है आसान सी भाषा में अगर वह आपकी फिक्र करती है दोस्तों आज के इस तेजी वाले जमाने में या फिर कहां जाए आज के date में कोई आपकी फिक्र करने वाली कोई बंदा या बंदी नहीं मिलने वाला.

अगर कोई Lady या फिर कोई woman या फिर कहां जाए कोई भाभी या फिर कोई लड़की आपकी फिक्र करती हैं इतना ही नहीं अगर आप मुसीबत में हो वह आपकी मुसीबत को खत्म करने के पीछे लगी रहती है अगर आप किसी चीज से परेशान हो आपसे उस परेशानी की बात पूछती है कि क्या हुआ आप हंस क्यों नहीं रहे हो, आपके face पर smile क्यों नहीं है आखिर बात क्या हुई है आप मुझसे Share तो करो

तो फ्रेंड देखो इसका मतलब तो साफ साफ यह है कि वह आप को लाइक करती हैं atlest वह आप में इंटरेस्टेड है वह कभी यह नहीं चाहती कि आपके चेहरे पर उदासी छाए रहे तो दोस्तों इसका मतलब साफ-साफ यह है कि वह लड़की आपको बहुत चाहती है और वह आपको पसंद करती हैं

Also Read:

आपकी तारीफ करना

girl and boy smile

आपको आपकी हर चीजों के लिए compliment देना. अगर आप कुछ नई चीज try कर रहे हो या फिर आप कोई नया dress या cooking या singing इस तरह के कुछ भी अगर आप try कर रहे हो तो उसके लिए तो उसका एक compliments आपकी तरफ से आएगा अगर उसको कुछ चीज अच्छा लगेगा तो आपको तुरंत बोलेंगे क्या बात है आप तो आज काफी ज्यादा cute लग रहे हो cool लग रहे हो या फिर कहां जाए कि आप तो आप बहुत ज्यादा अच्छे लग रहे हो, कहना पड़ेगा आज तो कुछ तो खास है

इस तरह की तारीफ करती हैं तो इसका मतलब तो यही है कि वह आप में interested है वरना ऐसी अच्छी-अच्छी कंप्लीमेंट हर कोई नहीं करता वही कर सकता है जो आप को notice करता हो, आपकी फिक्र करता हो, वही ऐसी तारीफ करती है नहीं तो normally ही कहते हैं कि अच्छा लग रहा है तो next time वो नहीं बोलेगी.

अगर लड़की बार-बार बोलती है कि आपका लुक अच्छा है अगर लड़की आपकी Look को देखकर तारीफ करती हैं कि वह Dress में आप अच्छे लग रहे हैं या फिर कल जो आपने Dress डाली थी वह ज्यादा अच्छी लग रही थी अगर आप उससे कुछ भी चीज पूछते हो तो वह बिंदास आपसे बात करना चाहेगी तो friends यह साफ-साफ बताता है कि वह आप को like करती हैं.

तो चलो दोस्तों point no.3 पर बढ़ते है अगर आप हमारी साइट gethindimehelp पर न्यू हो तो आप हमारी साइट को सब्सक्राइब कर लीजिए ताकि हमारे आने वाली न्यू पोस्ट आपको सबसे पहले आपके जीमेल अकाउंट में मिल सके अगर आपको इस तरह की लव टिप्स से रिलेटेड पोस्ट पढ़ना अच्छा लगता है तो आप हमारी साइट को सब्सक्राइब कर लीजिए

बातों ही बातों में आपको टच करना

girl are sleeping on boy hand

अब भाई देखो यह मैं physically इशारे पर लेकर नहीं जा रहा हूं यह फ्रेंड commonly सारा बता रहा हूं अगर कोई lady या फिर कोई women या फिर कोई लड़की आपको बातों बातों में टच करती है टच करने के बाद   वह guilty feel नहीं करती हैं और आप उसको टच करते हो तो तब भी वह guilty feel करती हैं मतलब कि अगर उसकी शक्ल का reaction change नहीं होता है तो भाई उसको comfortable feel है आपसे बात करके आप उसके सामने अच्छा impression बनाए हो.

इसमें आपको जल्दबाजी नहीं करनी है उस को प्रपोज नहीं करना है पहले तो आपको समझना है कि उसको किस तरह के बंदे पसंद है किस तरह के लड़कों में वह interest लेती है obviously वह आप जैसे बंधुओं में interest लेती है तभी तो वह आपको लाइक करते हैं और आपके touch करने पर बुरा नहीं मानती  हैं उसके बाद आप मुझसे फ्रेंडशिप करोगे उसके लाइक डिसलाइक जानोगे तब जाकर उसको प्रपोज करोगे तब वह मना नहीं कर सकती है.

दोस्तों सारा खेल सिर्फ शक्ल के रिएक्शन का है अगर आप उसको टच करती हो तो उसको कंफर्टेबल फील पोनी चाहिए अगर वह कर रही है तो हां भाई वह आपको लाइक करती है हां हां भाई वह आपको जरुर लाइक करती हैं तब जाकर अगर आप उस को प्रपोज भी करोगे तो वह मान जाएंगे और बाप को कल मना भी नहीं कर पाएगी.

Also Read:

आपसे advise लेना

girl and boy are sitting

दोस्तों कभी कभी ऐसा होता है कि जब कोई लड़की या महिला अपने छोटे-छोटे काम में आपसे advise लेती है चाहे वह काम कितना भी छोटा हो लेकिन उसको तुमसे advise लगा अच्छा लगता है इसलिए वह आपसे हर काम में advise लेती है  तो दोस्तों समझ जाओ जो वह लड़की आपको चाहती है वह लड़की आपको लाइक करती हैं.

 हस हस के बातें करना 

boy and girl are smiling

दोस्तों अगर कोई लड़की या कोई वूमेन या फिर औरत आपसे हस हस के बातें करती है आपकी हर बातों में इंटरेस्ट लेती हैं बात बात पर हंसती है तो दोस्तों इसका मतलब यह है कि उस लड़की को या फिर उस औरत को आपके साथ बात करना अच्छा लगता है आपकी बातों में हंसना अच्छा लगता है क्योंकि वह लड़की या फिर भी आपको बहुत लाइक करती है.

jealous feel करना

girl and boy walking

आपको एक बात समझ नहीं पड़ेगी कि कोई भी गर्ल या फिर लेडी यह नहीं चाहती कि जिसको मैं लाइक करूं वह किसी और लड़की को लाइक करें या फिर बात करें अगर आप किसी दूसरी लड़की में इंटरेस्ट दिखाते हो तो भाई मेरे वह सबसे ज्यादा jealous करेंगे गुस्से से लाल हो जाएंगे. क्योंकि वो लड़की आपको बहुत ज्यादा पसंद करते हैं और वह आपको बहुत चाहती है 

Note : दोस्त हमने जो भी आपको ऊपर बताया है हम आपको किसी भी शादीशुदा औरत को पटाने के लिए सलाह नहीं देते हैं क्योंकि यह just हमने information के लिए आपको बताया है अगर आप शादीशुदा औरत को ना पटा कर किसी लड़की को पटाए हो अच्छा होगा क्योंकि अगर आप किसी लड़की को पटाते हो तो प्रॉब्लम नहीं होगा लेकिन अगर आप किसी शादीशुदा मैरिड औरत को पटाते हो तो बाद में जाकर आपको बहुत प्रॉब्लम हो सकता है इसके जिम्मेदार हम नहीं होंगे. इसलिए आप इन सब बातों का ध्यान जरूर रखें.

conclusion

दोस्तों मैं आशा करता हूं कि इस पोस्ट में आप के सभी सवालों का जवाब मैंने दे दिया होगा. हमने आपको इस पोस्ट में बताया है कि आप किस तरह से किसी शादीशुदा औरत या फिर आंटी को पटा सकते हैं हमने आपको बताया है कि अगर आपको कोई शादीशुदा औरत आपको पसंद करती है तो वह किस तरह के इशारे करती हैं हमने आपको इस पोस्ट में आंटी को कैसे पटाए, आंटी को पटाने के तरीके के बारे में बताया है अगर आपको हमारी यह पोस्ट अच्छी लगे तो इस पोस्ट को अपने दोस्तों के साथ और शेयर करें ताकि हम आपके लिए ऐसे ही मजेदार इंटरेस्टेड पोस्ट लेकर आते रहे.

Read More:

Share on:

My Services

अगर आप हमसे High quality, Impressive और SEO friendly आर्टिकल लिखवाना चाहते हो तो आप हमसे संपर्क कर सकते हो. ज्यादा जानकारी के लिए नीचे दिए गए whatsapp नंबर पे संपर्क करें.

हमारी अन्य सेवाएं
  1. Adsense approved करवाना
  2. Wordpress setup
  3. Blogger ब्लॉग को wordpress पे transfer करना
  4. किसी भी तरह की वेबसाइट बनाना
  5. Android App बनाना
you may also like this!

Hi, I’m Sandeep Kumar. A Blogger, Digital Marketer And Social Influencer, i Have A More Than 2 years Of Experience. I Love Technology And Also Love To Share Knowledge On Social Platform