Hammer Of Thor In Hindi – फायदे,नुकशान,खुराक,कीमत (2022-23)

हेलो दोस्तो आप सभी का स्वागत है आज के इस आर्टिकल में Hammer Of Thor in Hindi कैप्सूल के बारे में पूरी जानकारी डिटेल में जानने वाले है आप मे से बहुत से लोग ऐसे होंगे जिसने हैमर ऑफ थॉर का नाम जरूर सुना होगा या इंटरनेट पर इसके ad कभी न कभी जरूर देखें होंगे।

लेकिन आप मे से बहुत से लोग अभी भी ऐसे है जिन्हें ये पता नही है कि हैमर ऑफ थॉर कैप्सूल का इस्तेमाल कब और कैसे करना चाहिए अर्थात इसे इस्तेमाल करने से किस तरह का साइड इफ़ेक्ट या फायदे देखने को मिलते है यह दवाई पुरुष में मर्दाना ताक़त के लिए बनाई गई दवाई है।

क्योकि आज के समय मे गलत खानपान या गलत दवाइयों का सेवन करने और अधिक हस्तमैथून करने से लिंग में आई कमजोरी को दूर करने के लिए इस्तेमाल की जाने वाली दवाई है और इस टैबलेट को थॉर का हथौड़े के नाम से भी जाना जाता हैं हैमर ऑफ थॉर को बनाने वाली कंपनी यह दावा करती है।

पुरुषों में आयी सेक्स संबंधित समस्याओं से निजात दिलाती है अर्थात लिंग को मोटा और लंबा बनाने में सहयोग करती है चलिये दोस्तो जानते है हैमर ऑफ थॉर के फायदे, हैमर ऑफ थॉर के नुकशान, हैमर ऑफ थॉर की खुराख, हैमर ऑफ थॉर लेने का सही तरीका, Hammer Of Thor table uses in Hindi की पूरी जानकारी जानने के लिए आर्टिकल को अन्त तक जरूर पढ़ें।

hammer of thor in hindi
Hammer Of Thor In Hindi
Table Of Contents show

हैमर ऑफ थॉर क्या है? Hammer Of Thor in Hindi

दोस्तो यह भी जानना जरूरी है कि हैमर ऑफ थॉर क्या है (Hammer Of Thor Kya Hai) इसके निर्माता हर्बल वेदा और यह भारत मे बनायी जाने वाली दवाई है यह पुरुषों में आयी सेक्स समस्य को दूर करने के लिए इस्तेमाल की जाने वाली आयुर्वेदिक दवाई है जिसका इस्तेमाल यौन शक्ति और मर्दाना ताक़त बढ़ाने के लिए लोगो द्वारा इस्तेमाल की जाने वाली दवाई है।

यह पुरुषों में यौन उत्तेजना को अधिक बनाने में लाभदायक होता है हैमर ऑफ थॉर पूरी तरह एक आयुवैदिक जड़ी बूटियों से बनाया गया प्रोडक्ट है जो कमजोर इम्युनिटी का बढ़ाने का कार्य करता है और शरीर की कमजोरी को दूर करके सेक्स करने की इच्छा को जगाने में मदद करता है हैमर ऑफ थॉर के नाम से मार्किट में आपको आसानी से मिल जाता है।

हैमर ऑफ थॉर में तत्व या घटक? Elements in Hammer of Thor

हैमर ऑफ थॉर में इस्तेमाल होने वाले सभी घटक हमारे शरीर मे नई ऊर्जा को प्रदान करते है और लिंग में किसी भी तरह की कमजोरी को दूर करने ने काफी फायदेमंद होते है जैसे:- शिलाजीत, कौंच बीज, गोखरू, अश्वगंधा, कुलंजन, सेफ्ड मूसली, शतावरी, सालामिश्री, विधारिकन्द, दलचिनी, अकरकर, लवांग, केसर, कपूर, और जतिफला इनमे से कुछ जरूरी घटक को नीचे विस्तार से बताया हैं।

शिलाजीत

शिलाजीत हमारे शरीर के लिए बहुत ही फायदेमंद होता है क्योंकि इसमें अधिक मात्रा में मिनरल्स होते है जो शरीर मे गर्मी को उत्पन्न करने के साथ शरीर की फुर्ती के साथ शरीर मे आयी कमजोरी को दूर करने में मददगार होता है खून को शुद्ध करता है और वीर्य का बढ़ता है।

कौंच बीज

कौंच के बीज का मुख्य कार्य शुक्राणुओं की संख्या बढ़ाना और काम उत्तेजना का बढ़ाना होता है यह हार्मोन को बनाये रखता है और जल्दी थकने की समस्या को दूर करता है और यह संभोग के दौरान पार्टनर के साथ लम्बे समय तक रिलेशन बनाने में कार्यरत होता है।

गोखरू

गोखरू जड़ी बूटी महिला और पुरुष दोनों के लिए बहुत फायदेमंद होती है जो कि काम इच्छा को बढ़ावा देने का कार्य और अंदर की शक्ति में बृद्वि करता है गोखरू मानसिक और शारीरिक संतुलन को बनाये रखता है और लिंक का छोटापन दूर करता है साथ ही उत्तेजना बढ़ाता है गोखरू हैमर ऑफ थॉर का सबसे जरूरी घटक होता है

अश्वगंधा

अश्वगंधा पुरुषों की मर्दाना ताक़त में बढ़ोतरी करने के लिए अश्वगंधा बहुत ही जरूरी जड़ी बूटी है जिसके इस्तेमाल से आप अपने पार्टनर को संतुष्ट करने के साथ टाइमिंग और स्टेमिना को बढ़ाने के साथ शुक्राणुओं की संख्या को बड़ाता है और संभोग करने की इच्छा को बढ़ाता है।

सेफ्ड मूसली

कुछ लोग हवस के शिकार हो जाते है और हस्तमैथून अधिक करने की वजह से शुक्राणुओं की कमी को दूर करने में सेफ्ड मूसली एक बेहतरीन जड़ी बूटी है इसके सेवन से खून का बहाव अच्छे से होता है जिसके दौरान लिंग में तनाव सही से होता है।

शतावरी

शतावरी एक ऐसी जड़ी बूटी है जो संभोग की इच्छा जागरूक करती है और अंदरूनी शक्ति को जगाने का काम करती है इसलिए शतावरी से निर्मित हैमर ऑफ थॉर का इस्तेमाल जरूर करना चाहिए शतावरी महिला हार्मोन्स को बनाये रखने का कार्य करता है।

अकरकर

अधिक हस्तमैथून की वजह से वीर्य का पतला होना तो ऐसे में यह वीर्य को गाढ़ा और वीर्य बढ़ाने का काम करती है और यह टेस्टोस्टेरोन की कमी को दूर करती है और अकरकर नपुंसकता को दूर करने के साथ शीघ्रपतन की समस्या से छुटकारा दिलाती है।

Read AlsoLiv 52 tablet uses In Hindi – उपयोग, फायदे, खुराक, कीमत

हैमर ऑफ थॉर के उपयोग? Hammer Of Thor tablet Ke Upyog

हैमर ऑफ थॉर का इस्तेमाल हर कोई नही कर सकता है अर्थात इस कैप्सूल का इस्तेमाल बच्चो के लिए नही है इस दवाई का इस्तेमाल 18 साल से कम की उम्र के लिए इस्तेमाल नही करना चाहिए वरना इसका आपको बुरा असर भुगतना पड़ सकता है।

आपको एक बार में केवल 1 ही कैप्सूल का इस्तेमाल करना है जिसे आप गुनगुने पानी या दूध के साथ ले सकते है हैमर ऑफ थॉर का इस्तेमाल आपको अपने पार्टनर के साथ फिजिकल होने से 30 से 45 मिनट पहले खाना चाहिए इसका असर आपको 30 मिनट के बाद होना शुरू हो जाता है।

1 कैप्सूल का असर 4 घंटे तक रहता है जिससे आप अपने पार्टनर के साथ मजे ले सकते है हैमर ऑफ थॉर का यह प्रोडक्ट आपको मार्केट में किसी भी मेडिकल स्टोर पर आसानी से मिल जाता है।
Note Point- हैमर ऑफ थॉर का इस्तेमाल करने से पहले एक बार डॉक्टर की सलाह अवश्य ले।

hammer of thor benefits in hindi
Hammer Of Thor Ke Fayde Kya Hai

हैमर ऑफ थॉर के फायदे क्या है? Hammer of Thor Ke Fayde Kya Hai

दोस्तो अब बात आती है हैमर ऑफ थॉर के फायदे क्या है Hammer Of Thor Ke Fayde Kya Hai तो मर्दाना ताक़त बढ़ाने के साथ कामो उत्तेजना अधिक बढ़ाने में हैमर ऑफ थॉर कैप्सूल बहुत ही लाभदायक दवाई है और इसकी सबसे अच्छी बात यह है कि यह दवा पूरी तरह से 100% नेचुरल आयुर्वेदिक दवाई है जिसका किसी भी तरह का नुकशान होने की समस्या नही होती है।

कुछ लोग वियाग्रा (viagra) का इस्तेमाल करते है जो कि एक विदेशी दवाई है इसकी जगह पर आप भारत मे मैनुफैक्चरिंग की जाने वाली हैमर ऑफ थॉर का इस्तेमाल करना चाहिए चलिये अब विस्तार से जानते है हैमर ऑफ थॉर के फायदे क्या है Hammer Of Thor Ke Fayde Kya Hai

  • पुरुषों में कामेच्छा करने के स्तर को बढ़ाने में सक्षम।
  • पुरुषों में मर्दाना शक्ति (Power) बढ़ाता है।
  • यह पुरुषों में हुई मानसिक, शारीरिक और मर्दाना कमजोरी को सगी करती है।
  • शुक्राणुओं की बृद्धि होने में मदद करती है।
  • हैमर ऑफ थॉर के सेवन से खड़ा नही होना, शीघ्रपतन, धातुरोग, जल्दी बहना, आदि जैसी मर्दाना कमजोरियों को सही करती है।
  • पुरुष स्टैमिना को बढ़ाता है।
  • हस्तमैथून या अन्य किसी कारण आयी नपुंसकता को दूर करता है।
  • संभोग की उत्तेजना को बढ़ाता है।
  • यौन संबंध बनाने के लिए उत्तेजना बढ़ाना और रिस्तो को मजबूत बनाता हैं।
  • संभोग समय बढ़ाने में मदद करता है।
  • छोटे लिंग को बड़ा करने में सहायता करता है।
  • पार्टनर के साथ अधिक कॉन्फिडेंस बढ़ाता है।
  • पुरुष में इरेक्टाइल डिस्फक्शन रोग से छुटकारा दिलाता है।
  • शुक्राणुओं की कमी को दूर करके शुक्राणु की संख्या बढ़ाता है।

आदि जैसे सभी फायदे हैमर ऑफ थॉर से होते है और इसका सबसे अच्छा एक यह फायदा है कि यह पूरी तरह नेचुरल जड़ी बूटियों से बनी होती है विदेशी दवाइयों से अच्छा है की आप sexual लाइफ को सही करने के लिए हैमर ऑफ थॉर कैप्सूल का इस्तेमाल करे।

Read AlsoAzithromycin in Hindi – एजिथ्रोमाइसिन की जानकारी, लाभ, फायदे

हैमर ऑफ थॉर के नुकशान क्या है? Hammer Of Thor Ke Nukshan Kya Hai

जैसा कि अभी हमने आपको ऊपर हैमर ऑफ थॉर के फायदे क्या है इसके बारे में बताया था अब बात करते है हैमर ऑफ थॉर के नुकशान क्या है दोस्तो वैसे तो यह एक आयुवेर्दिक दवाई है जिसके आपको बहुत से फायदे देखने को मिलते है जिन्हें ऊपर बताया है लेकिन कुछ लोगों में इसके न के बराबर साइड इफ़ेक्ट देखने को मिलते है।

यह तो आप सभी जानते है ऐसी कोई दवाई नही होती जो फायदे के साथ नुकशान नही देती है लेकिन कुछ केश में ऐसा भी होता है कि इसके इस्तेमाल की विधि सही से पता नही होने पर भी नुकशान हो सकते है अर्थात उम्र के हिसाब से गलत सेवन करने से भी हो सकते है।

इसमे इस्तेमाल होने वाली अकरकरा, सतावरी जैसी जड़ी बूटी मौजूद होती है जिनका अधिक समय तक इस्तेमाल करने से मुँह के छाले हो सकते है अर्थात हैमर ऑफ थॉर के अन्य साइड इफ़ेक्ट को नीचे बताया गया है।

  • 18 वर्ष से कम आयु में लेने पर गंभीर बेहोशी।
  • मुँह में छाले होना।
  • बेचैनी रहना।
  • थकावट रहना।
  • एसिडिटी।
  • सिर में दर्द होना।
  • पेट मे दर्द होना।

आदि जैसी समस्या आपको तब ही होती जब आप इस दवाई का अत्यधिक मात्रा में इस्तेमाल करते है आपको इस दवाई को लेने से पहले डॉक्टर की परामर्श जरूर लेनी चाहिए जिससे किसी प्रकार का कोई साइड इफ़ेक्ट देखने को ना मिले।

हैमर ऑफ थॉर कैप्सूल के प्राइस? Hammer of Thor Capsule Ke Price

हैमर ऑफ थॉर के प्राइस की बात करे तो दोस्तो वही तक इसकी कोई भी सटीक जानकारी नही है क्योंकि हैमर ऑफ थॉर इतनी पॉपुलर दवाई है कि इसके ही जैसे दिखने वाले same product आपको मार्केट में और भी अन्य मिल जायेंगे जो कि अलग अलग प्राइस में मौजूद है।

लेकिन अगर एक अंदाज के साथ इसके प्राइस की बात करे तो यह मार्केट में आपको 600 से लेकर 1800 रुपये के बीच मे आसानी से मिल जाते है या आप इन्हें ऑनलाइन भी मँगा सकते है।

Read Also A to Z multivitamin tablet In Hindi – फायदे, नुकशान, खुराक कैसे लें

हैमर ऑफ थॉर कैप्सूल सावधानी? Hammer Of Thor Capsule Sawdhani

दोस्तो अगर आपको पहले से किसी भी तरह का कोई रोग है जिसकी आप दवाई ले रहे है या अभी भी रोग से ग्रस्त है तो ऐसे में आपको हैमर ऑफ थॉर कैप्सूल का इस्तेमाल करने से पहले डॉक्टर की सलाह अवश्य लेनी चाहिए जिनमे से कुछ अवस्थाओ को नीचे सूचित किया है अर्थात इन अवस्थाओं में सर्तक रहे।

  • हैमर ऑफ थॉर का इस्तेमाल बच्चो को नही करना चाहिए।
  • इसका इस्तेमाल 18 साल से कम की आयु में नही करना चाहिए।
  • गर्भवती महिला को इसे खाना नही चाहिए।
  • अगर आपको किसी भी तरह की कोई खुजली या एलर्जी है तो इसके सेवन से पहले आपको डॉक्टर की सलाह अवश्य लेना है।

हैमर ऑफ़ थॉर को कहाँ से ऑर्डर करें? Hammer of thor ko kahan se order kare

यहां बात आती है हैमर ऑफ थॉर कहाँ से ऑर्डर करे तो दोस्तो यह दवाई आपको किसी भी मेडिकल स्टोर पर मिल जाती है या अगर आप घर बैठे इसे ऑनलाइन ऑर्डर करके भी आसानी से मँगा सकते है ऑनलाइन खरीदने के लिए आपको amazon, flipcart, जैसी साइट की मदद से मँगा सकते है।

हैमर ऑफ थॉर को कैसे खाए? Hammer of Thor Ko Kaise khaye

जैसा कि अभी आपको ऊपर बताया हैमर ऑफ थॉर को कहाँ से आर्डर करे यह जाना अब जानेंगे हैमर ऑफ थॉर को कैसे खाएं क्योकि किसी भी दवाई को खाने से पहले दवाई के सेवन की जानकारी जरूर होने चाहिए जिससे किसी तरह का कोई नुकशान नही हो।

तो हैमर ऑफ थॉर कैप्सूल को एक दिन में अधिकतम 2 बार सुबह और शाम को सेक्स संबंध बनाने से 30 मिनट पहले ले सकते है इस दवाई का असर 4 घण्टे तक रहता है जब आप अपने पार्टनर के साथ संबंध बनाने से पहले ऊपर बताये तरीके की मदद से सेवन करे।

हैमर ऑफ थॉर को कब खाना चाहिए? Hammer Of Thor Ko Kab Khana Chahiye

आप मे से कुछ लोग अभी भी ऐसे है जिन्हें ये नही पता कि हैमर ऑफ थॉर को कब खाना चाहिए किस तरह के रोगी के लिए हैमर ऑफ थॉर कैप्सूल इस्तेमाल करना चाहिए तो अगर आपको नीचे बताये हुई किसी भी तरह की कोई समस्या है तो आप हैमर ऑफ थॉर का सेवन कर सकते है।

  • सेक्स करते समय कम टाइमिंग में लाभदायक।
  • वीर्य का पतला होंने पर गाढ़ा करने में लाभदायक।
  • हस्तमैथून करने से लिंग में ढीलेपन को सही करने में लाभकारी।
  • शीघ्रपतन की समस्या से छुटकारा दिलाने में मदद करता है।
  • कामोउत्तेजना को बढ़ाता है।
  • शुक्रणुओं की कमी को दूर करने में लाभकारी होता है।

क्या हैमर ऑफ थॉर सच में काम करता है? Kya Hammer Of Thor Sach Me Kaam Karta Hai

दोस्तो बहुत से लोगो के कंमेंट में यह पूछा जाता है क्या हैमर ऑफ थॉर सच में काम करता है तो इसका जवाब है “हाँ” यह सेक्स से सम्बंधित समस्याओं को दूर करने के लिए इस्तेमाल की जाने वाली दवाई है बस आपको इसे ध्यानपूर्वक सेवन विधि को अपनाते हुए इस्तेमाल करना है आपको इसका सगी रिजल्ट देखने को मिलेगा।

Note Point:- दोस्तो इस पोस्ट में दी हुई जानकारी आपको इंटरनेट से ली हुई जानकारी है इसलिए Hammer of Thor का इस्तेमाल हमेशा डॉक्टर की सलाह के अनुसार ही करना चाहिए।

Read AlsoManforce Tablet Uses in Hindi फायदे, नुकशान, खुराक कैसे लें

अक्सर पूछे जाने वाले सवाल?

हैमर ऑफ थॉर के कैप्सूल खाने स इसकी लत तो नही लगती है?

दोस्तो इसकी अभी तक कोई सटीक जानकारी इंटरनेट पर मौजूद नही है इसलिए इसका सेवन करने से पहले आपको किसी चिकित्सा से परामर्श जरूर ले।

सेक्स के दौरान इसका सेवन करना सुरक्षित है?

अगर आप हैमर ऑफ थॉर कैप्सूल का सेवन सेक्स से जुड़ी समस्या के लिए इस्तेमाल पूरी तरह सुरक्षित होता है।

क्या प्रेग्नेंसी के दौरान महिला इसका सेवन कर सकती है?

ऐसी स्थिति में आपको इसके सेवन से बचना चाहिए।

हैमर ऑफ थॉर का सेवन रेगुलर कर सकते हैं?

इसका जबाव है “हाँ” जब तक आप पूरी तरह से ठीक नही हो जाते तब तक आप इसका सेवन कर सकते है

Conclusion

दोस्तो आज के इस आर्टिकल मे Hammer Of Thor tablet uses in Hindi के बारे में बताया है मैं आशा करता हूँ यह आर्टिकल आपके द्वारा अधिक पसंद किया जाएगा हैमर ऑफ थॉर स जुड़ी किसी भी जानकारी के लिए आप हमें कंमेंट करे या अपना सुझाव कमेंट में जरूर दे और ऐसी ही नई नई जानकारी पाने के लिए हमारी साइट gethindimehelp.in को अभी विजिट करे। धन्यवाद

Share on:
you may also like this!

Hi, I’m Sandeep Kumar. A Blogger, Digital Marketer And Social Influencer, i Have A More Than 2 years Of Experience. I Love Technology And Also Love To Share Knowledge On Social Platform

close

You cannot copy content of this page

Ads Blocker Image Powered by Code Help Pro

Ads Blocker Detected!!!

We have detected that you are using extensions to block ads. Please support us by disabling these ads blocker.

Powered By
Best Wordpress Adblock Detecting Plugin | CHP Adblock