Kala Jadu Kaise Sikhe – तांत्रिक वाला काला जादू कैसे सीखें

आज हम जानेंगे कि काला जादू क्या है, काला जादू कैसे सीखें, How to Learn Black Magic In Hindi, घर पर सीखें काला जादू, बंगाल का काला जादू कैसे सीखें, बंगाल का काला जादू कैसे सीखें, जादुई मंत्र कैसे सीखें, kala jadu ke lakshan in hindi?

प्राचीन काल से ही Kala Jadu का इस्तेमाल किया जाता है। दरअसल, लोगों द्वारा किसी की भलाई के लिए तो वही किसी को नुकसान पहुंचाने के लिए भी काला जादू का प्रयोग किया जाता है। तो क्या आप भी काला जादू सीखना चाहते हैं, यदि हां तो उसके लिए आपको हमारे लेख को पूरा पढ़ने की आवश्यकता होगी। क्योंकि आज के लेख में मैं आप सभी को Kala Jadu Kaise Sikhe इससे जुड़ी हर महत्वपूर्ण जानकारी प्रदान करने वाला हूं।

दरअसल, आपको काला जादू सीखने से पहले कई चीजों के बारे में पता होना जरूरी होता है। क्योंकि काला जादू मुख्य तौर पर कुछ शक्तिशाली और बुरी ताकतों से प्रेरित होती है जिसका प्रभाव आप पर कई बार काफी बुरा पड़ सकता है। तो चलिए अब बिना समय गंवाए Kala Jadu Kaise Sikhe इसके बारे में जानने से पहले Kala Jadu Kya Hai इसके बारे में जान लेते है।

काला जादू क्या है | What is Kala Jadu in Hindi

कालू जादू के बारे में सरल शब्दों में समझा जाए, तो यह एक प्रकार की ऐसी बुरी ताकत है और ऊर्जा है, जिसका व्यक्तियों पर नकारात्मक प्रभाव पड़ता है और मुख्य तौर पर इसे नकारात्मक नजरिए से ही देखा जाता है। काला जादू का उपयोग लोग किसी की भलाई के लिए करते है, तो वही कुछ लोग किसी व्यक्ति को नुकसान पहुंचाने के लिए भी करते है। हालांकि, अधिकांश मामलों में लोग काला जादू का उपयोग लोगों को हानि पहुंचाने के मकसद से ही करते है।

आम तौर पर मौलाना, तांत्रित या फिर उन लोगों द्वारा काला जादू अधिकतर किया जाता है, जिनको इसके बारे में जानकारी हो। दरअसल, काला जादू करने वाले लोगों को आम तौर पर ओझा भी कहा जाता है। वैसे वर्तमान समय में काला जादू करने वाले लोगो की संख्या काफी कम है। वही आज के समय में काला जादू आसाम या कामाख्या मंदिर साइड ज्यादातर किया जाता है।

काला जादू कैसे सीखें Kala Jadu Kaise Sikhe

वर्तमान समय में 90 प्रतिशत लोगों को काला जादू के बारे में बस यही पता होता है कि इसका इस्तेमाल हमेशा लोगों को नुकसान पहुंचाने के लिए ही किया जाता है। यदि आप भी इन लोगो में शामिल है, तो आपकी जानकारी के लिए बता दूं कि आप बिल्कुल गलत सोच रहें है। प्राचीन काल में काला जादू का उपयोग लोगो की भलाई के लिए भी किया गया है।

वही आज के समय में कुछ बुरे लोगों ने अपना फायदा के लिए काला जादू सीखकर लोगो को नुकसान पहुंचाना शुरू कर दिया है। जिसकी वजह से समय के साथ ही लोगो को नुकसान पहुंचाने के लिए अधिकांश व्यक्तियों ने काला जादू सिख लिया है। वैसे तो काला जादू सीखने के कई तरीके है। तो चलिए काला जादू के लिए क्या करना होता है इसके बारे में विस्तार से जान लेते है।

1 . किसी जानकार पंडित से सिख सकते है काला जादू

दरअसल, वर्तमान समय में हिंदू धर्म में भी कई सारे ऐसे तांत्रिक है, जिन्हें काला जादू से जुड़ी संपूर्ण जानकारी प्राप्त है। वही ऐसे तांत्रिक है जो लोगों को अपना शीर्ष बनाकर भी काला जादू सिखाने का कार्य करते है।

ऐसे में अगर आप भी काला जादू सीखना चाहते हैं, तो उसके लिए आपको सबसे पहले ऐसे ही जानकार पंडित के बारे में पता करना होगा जिसकों काला जादू से जुड़ी जानकारी प्राप्त हों। जिसके बाद आप उनसे काला जादू सिख सकते हैं।

2 . यूटयूब से भी सिख सकते हैं काला जादू

क्या आप भी काला जादू सीखना चाहते है, यदि हां तो Youtube एक बेहतर विकल्प साबित हो सकता है। ऐसा इसलिए क्योंकि देखा जाए तो आज कल काफी फ्रॉड पंडित और ओझा भी घूम रहे हैं, जो पैसे लूटने के चक्कर में इस फिल्ड आते है।

यही वजह है कि किसी पर भरोसा कर पाना मुश्किल होता है। ऐसे में आपको यूट्यूब पर भरोसा करना चाहिए। क्योंकि यह एक ऐसा ऐप है जिसपर हर तरह की जानकारी उपलब्ध है। ठीक इसी प्रकार आपको यूट्यूब पर कुछ ऐसे भी videos मिलेंगे जिसको देख देख कर शुरुआत में आप काला जादू सिख सकते हैं।

3 . असम और बंगाल में कैसे सीखें काला जादू?

यदि आप काला जादू सीखने के लिए कही और जाना चाहते हैं, तो उसके लिए आप चाहें तो असम और बंगाल भी जा सकते हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि इन दोनों जगह को काला जादू के लिए ही अधिक जाना जाता है। इसके साथ ही एक कामाख्या मंदिर भी है जहां पर लोग दूर दूर से काला जादू सीखने के लिए आते है।

यहां पर कुछ ऐसी महिलाएं है, जिनको भैरवी के नाम से जानते है और ये महिलाएं काला जादू करने में भी काफी एक्सपर्ट मानी जाती है। ऐसे में आप इनसे काला जादू सिख सकते हैं। क्योंकि यह आने वाले सभी लोगों को काला जादू सिखाते है।

4 . पारलौकिक शक्तियों को सीखें

दरअसल, यदि आप काला जादू सीखना चाहते हैं, तो आपको बता दूं कि ये सीखना सरल नहीं है। ऐसा इसलिए क्योंकि जादू टोना सीखना आपके पास अपार शक्तियां प्राप्त होना भी जरूरी होता है। इसके साथ ही इसको झेलने के लिए भी आपके पास कुछ पारलौकिक शक्तियों का होना भी आवश्यक होता है।

इसलिए आप सभी को काला जादू सीखने के लिए पारलौकिक शक्तियों को प्राप्त करने की आवश्यकता होगी। वही आपको इन शक्तियों को प्राप्त करने के लिए भूत प्रेत जिन दानव इत्यादि इन सब के सहारा लेने की आवश्यकता होगी। आप चाहें तो इन शक्तियों को पाने के लिए मौलाना या तांत्रिक बाबाओं की सहायता ले सकते हैं।

5 . काला जादू सीखने के लिए किताबों का करें उपयोग

क्या आप भी काली माता से जुड़े काला जादू सीखना चाहते हैं, यदि हां तो उसके लिए आपको काली किताब नाम के इस किताब का सहारा ले सकते है। दरअसल, काली किताब में आपको काली मां और कुछ मंत्रो इत्यादि से जुड़ी जानकारी देखने को मिलेगा। इसके साथ ही आप चाहे तो भानुमती का पीतल नाम के इस किताब से भी काला जादू से जुड़ी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

इस किताब में भी आपको कई मंत्रों और मन में भ्रम उत्पन्न करने वाली जानकारी प्राप्त करने को मिलेगा। हालांकि, ज्यादातर व्यक्ति इस तरह के किताबों को ऑनलाइन ढूंढने का प्रयास करते है। वही आप सही किताब खरीदना चाहते हैं, तो इसके लिए आप चाहें तो असम या बंगाल से यह किताब खरीद सकते हैं।

लोगो ने यह भी पूछा- (FAQ)

Q1. क्या सच में जादू टोना किया जा सकता है?

वैसे कुछ लोग जादू टोना सीखना चाहते हैं, तो कुछ लोग ऐसे है जो काला जादू पर विश्वाश करते है, तो कुछ लोग ऐसे भी हैं, जो काला जादू पर विश्वाश नहीं करते है। ऐसे में काला जादू किया जा सकता है या नहीं ये आप पर निर्भर करता है।

Q2. काला जादू सीखने के लिए क्या करें?

काला जादू सीखने के लिए सबसे अच्छा तरीका है यूट्यूब। आप यूट्यूब से काला जादू सिख सकते हैं। इससे आपको हर जानकारी प्राप्त हो जाएगी।

निष्कर्ष

उम्मीद करता हूं कि आपको हमारा आज का यह Kala Jadu Kaise Sikhe का यह पोस्ट पसंद आया होगा। आज के लेख में मैंने आप सभी को काला जादू सीखने से जुड़ी हर महत्वपूर्ण जानकारी प्रदान किया है। इसके साथ ही अगर आपको हमारे Kala Jadu के पोस्ट को पूरा पढ़कर किसी तरह का कोई प्रश्न पूछना हो, तो आप कमेंट करके पूछ सकते हैं।

Read Also

होम पेजयहाँ क्लिक करें
Share on:
you may also like this!

You cannot copy content of this page