Pikashow Apk Download कैसे करे [Updated Version] 2023

pikashow apk download in hindi latest version, pikashow apk download in hindi latest version, is pikashow app safe, pikashow apk download in hindi, pikashow apk download kaise kare, pikashow apk play store download

हैलो दोस्तों आज के इस लेख में आप सभी का सवागत है। आज के इस लेख में आप सभी Pikashow Apk Download kaise kare और साथ ही साथ Pikashow Apk क्या है, Pikashow Apk विशेताएं, Pikashow Apk की उपयोगिता, Pikashow Apk के फायदे आदि चीज़ें जानेंगे।

हर घर से टेलिविज़न का नामों निशान मिटसा गया है। आज की भाग दौड़ भरी ज़िंदगी में हमारे पास अपने खुद के मनोरंजन का भी समय नहीं रहता है। इसका एक बहुत बड़ा कारण हमारा मोबाइल फोन भी है। जबसे मार्केट में अलग-अलग तरह के मोबाइल फोन आ गए हैं और technology बढ़ने लगी है उसी के साथ ही हमारा मोबाइल इस्तेमाल करना भी बढ़ गया है।

अगर आप मुफ्त में मूवी, सीरियल, मैच, आदि चीज़ें देखना चाहते है तो इस लेख को अन्त तक पढ़ के Pikashow Apk Download In Hindi में ज़रूर जाने।

Pikashow Apk Download In Hindi
Pikashow Apk Download In Hindi

Pikashow Apk Download कैसे करे

हम लोग का अगर कुछ देखने का मनन भी होता है तो हम टेलिविज़न को छोड़ के अपने मोबाइल फोन का ही इस्तेमाल करते है और उसी पे कुछ न कुछ देख लेते हैं। हम लोग सबसे ज़्यादा YouTube जैसे platform का इस्तेमाल करते हैं। जो कि एकदम मुफ्त होता है। या फिर ज़्यादा से ज़्यादा Netflix, Amazon prime और Hotstar जैसे platform का इस्तेमाल कर लेते है। लेकिन इन सब platforms के हमें subscription लेना होता है जिसमें पैसे लगते है।

वहीं Pikashow Apk एकदम मुफ्त है जिसमें आप तरह तरह के मूवी, सीरियल, सीरीज़, स्पोर्ट्स न्यूज़, क्रिकेट आदि चीज़ें एकदम मुफ्त में देख सकते है। आपको अगर ऐसी कोई ऐप्लिकेशन डाउनलोड करनी होती है तो आप play store से ही जाके डाउनलोड करते हैं। लेकिन Pikashow Apk को आप play store से तो डाउनलोड कर ही सकते हैं और साथ ही साथ किसी भी browser के द्वारा भी इसे डाउनलोड किया जा सकता है।

Pikashow Apk क्या है?

Pikashow Apk एक ऐसी ऐप्लिकेशनस है जिसे आप अपने मोबाइल फोन में डाउनलोड कर सकते हैं और जिसमें मुफ्त में Hollywood movie , Bollywood movie , लाइव टीवी, ओनलाईन विडियो, कार्टून, क्रिकेट, न्यूज़ और भी बहुत कुछ देख सकते हैं। यह एक बहुत ही मशहूर ऐप्लिकेशन है जिसका इस्तेमाल हर कोई कर रहा है।

Pikashow Apk का इस्तेमाल करना आसान है। Pikashow Apk यह दावा करता है कि यह आपके फोन को खतरे में डाले बिना latest व अच्छी फिल्में देखने व डाउनलोड करने की अनुमति देता है। यह ऐप्लिकेशन सभी नई फिल्मो को आप तक पहुंचाता है और यह ऐप्लिकेशन आपके डेटा को कोई नुकसान भी नहीं पहुंचाता है।

Pikashow Apk विशेताएं?

  • Pikashow Apk में आप को अधिक मात्रा में सभी movies व serials का collection मिल जाता है। और साथ ही साथ आपको अलग-अलग तरह की movies भी देखने को मिल जाती है। जैसे कि- ऐक्शन, ड्रामा, रोमांस, कॉमेडी आदि।
  • अगर आपको sports का बहुत ही ज़्यादा शौक है तो आप Pikashow Apk में sports की life streaming देख सकते हैं। यानि कि आप किसी भी तरह की रुकावट के बिना अपना पसंदीदा क्रिकेट मैच, फुट बोल मैच, बास्केट बोल मैच आदि देख सकते हैं।
  • यह ऐप्लिकेशन आपको high quality में movies, serials,match व आदि चीज़ें दिखाती है।
  • इसे इस्तेमाल करना बहुत ही आसान है। इसे कोई भी साधारण इन्सान इस्तेमाल कर सकता है।
  • इसकी सबसे बढ़ी विशेषता यह है कि इसे आप मुफ्त में इस्तेमाल कर सकते हैं।

Pikashow Apk की उपयोगिता?

Pikashow Apk को डाउनलोड करना व इस्तेमाल करना बहुत ही आसान है। यह हर तरह की movie व series आपको online दिखा देता है। जिससे हमारा समय व पैसा दोनों ही बचता है।

Pikashow Apk में आपको बहुत सारी categories मिल जाती है और आपको जो भी भाषा की movie देखनी हो आप देख सकते हैं।

Pikashow Apk के फायदे?

नीचे आपको Pikashow Apk के कुछ फायदे दिए गए हैं।

  • Pikashow Apk पर आपको आपके मनोरंजन के लिए बहुत सारी variety देखने को मिलती है। जैसे कि movies, tv shows, live sports events, cricket match, news आदि। इसमे आपको ऑप्शन की कमी कभी महसूस नहीं होगी।
  • यह ऐप्लिकेशन आपको high quality की movies व series देती है। जिसमें आपको देखने में बहुत ही ज़्यादा आनन्द आता है।
  • इस ऐप्लिकेशन का interface बहुत ही आसान बनाया गया है ताकि इसका इस्तेमाल हर कोई बहुत ही आराम से कर सके।
  • Netflix, Amazon prime और Hotstar की तुलना में यह ऐप्लिकेशन आपको मुफ्त में अच्छी अच्छी movies देखने व डाउनलोड करने का ऑप्शन देती है।

Read More- All SIM Balance Transfer USSD Codes Airtel, Vodafone, BSNL – (2023)

Pikashow Apk Download करने के तरीके?

Pikashow Apk को डाउनलोड करने के दो तरीके है। पहला browser के माध्यम से और दूसरा play store से। सबसे पहले हम लोग Pikashow Apk को browser के द्वारा डाउनलोड करने के स्टेप्स को देखते है। नीचे दिए गए स्टेप्स को फोलो करके आप Pikashow Apk को किसी browser के माध्यम से डाउनलोड कर सकते हैं।

सबसे पहले आपको अपने मोबाइल फोन में google chrome को खोलना होगा।

फिर search bar पे जाके Pikashow latest version download लिखकर search करना होगा।

Get Hindi Me Help
Pikashow Apk Download In Hindi

अब आपको Pikashow की official website को ओपन कर लेना होगा।

Get Hindi Me Help
Pikashow Apk Download In Hindi

यहाँ आपको download का ऑप्शन दिखाई देरा होगा। इस पर क्लिक कर दिए।

Get Hindi Me Help
Pikashow Apk Download In Hindi

अब आपके फोन में Pikashow Apk डाउनलोड होना शुरू हो जाएगा।

अब हम लोग Pikashow Apk को दुसरे तरीके से डाउनलोड करके देखते है। यानि play store के माध्यम से। नीचे दिए गए स्टेप्स को फोलो करके आप Pikashow Apk को play store के माध्यम से डाउनलोड कर सकते हैं।

सबसे पहले आप अपने फोन में play store को खोल ले।

फिर search bar में जाके Pikashow Apk search करें।

Get Hindi Me Help
Pikashow Apk Download In Hindi

आपके सामने Pikashow Apk नाम की ऐप्लिकेशन आ गई होगी।

फिर install पर क्लिक करदे। ऐप्लिकेशन आपके मोबाइल फोन में डाउनलोड हो जाएगी।

Get Hindi Me Help
Pikashow Apk Download In Hindi

Pikashow Apk का उपयोग करने का तरीका?

  • सबसे पहले आप Pikashow Apk को ओपन करले।
  • फिर आपके सामने एक interface आएगा जिसपर start लिखा हुआ होगा। उसपर क्लिक करदे।
  • बीच-बीच में ऐप्लिकेशन में advertisement आते रहते है तो उसे आपको बार बार बन्द करना होगा।
  • फिर आपको Pikashow tc hints वाले आपॅशन पर क्लिक कर देना है।
  • अब आपको start tv now पर क्लिक कर देना है।
  • फिर आपको जो भी channel व movie देखनी हो आप उस पर क्लिक करके देख सकते हैं।

Read More- Private Limited Company Rules In Hindi | प्राइवेट लिमिटेड के नियम

Pikashow Apk की नवीनतम अपडेट्स और नयी सुविधाएं?

PikaShow Apk पर आप नेटफ्लिक्स, हॉटस्टार और अमेज़ॅन प्राइम पर उपलब्ध movies व series देख सकते है। और PikaShow में आपको किसी भी तरह का कोई subscription चार्ज भी नहीं देना पड़ता है। PikaShow Apk आपको एकदम मुफ्त में सभी तरह का मनोरंजन देता है।

Pikashow Apk पर सभी वीडियो और फिल्में बहुत ही अच्छी होंती है। PikaShow बहुत सारी सुविधाएं देता है जैसे कि तुरंत डाउनलोड करना, नई movies, मुफ्त में डाउनलोड, अलग-अलग तरह की विडिओ व movies, तेज़ सेवा, इस्तेमाल करना आसान और यूज़र फ्रेंडली। यह आपको बिल्कुल मुफ्त में लगभग सभी टीवी चैनलों की लाइव स्ट्रीमिंग भी प्रदान करता है।

Pikashow Apk की प्रमुख प्रतियोगिताएं?

Jio cinema, jio tv, mx player, mini tv जैसी ऐप्लिकेशन Pikashow Apk की प्रमुख प्रतियोगिताएं में से एक हो सकते है।

PikaShow Apk बनाने वाली कंपनी के बारे में जानकारी?

PikaShow Apk एक साधारण ऐप्लिकेशन है जिसे आप google chrome व play store के माध्यम से डाउनलोड कर सकते हैं। यह ऐप्लिकेशन आपको मुफ्त में हर तरह की movies, series, serial, match आदि चीज़ें देती है। PikaShow Apk की कम्पनी व PikaShow Apk के owner के बारे में इन्टरनेट पर कोई भी जानकारी देखने को नहीं मिलती है।

लोगो ने यह भी पूछा-(FAQ)

Q. पाइकाशो एप्के को कहाँ से डाउनलोड करें?

आपको जो भी ऐप्लिकेशन डाउनलोड करनी हो हमेशा उसकी official website से ही करनी चाहिए। क्योंकि अगर हम किसी अन्य website से उस ऐप्लिकेशन को डाउनलोड करते हैं तो हमारे फोन में virus आने का और data leak होने का खतरा रहता है। इसलिए पाइकाशो एप्के को आप उसकी official website से ही डाउनलोड करें और इस ऐप्लिकेशन को आप play store से भी डाउनलोड कर सकते हैं।

Q. पाइकाशो एप्के का उपयोग नियमित इंटरनेट कनेक्शन के बिना किया जा सकता है?

पाइकाशो एप्के का उपयोग तो इंटरनेट कनेक्शन के बिना नहीं हो सकता है। लेकिन अगर आपको कोई movie, series, serial आदि देखना हो तो आप उसे डाउनलोड कर सकते हैं और डाउनलोड होने के बाद अपने इंटरनेट कनेक्शन को बन्द करके उस movie को देख सकते हैं।

Q. पाइकाशो एप्के के साथ कौन-कौन से डिवाइस संगत हैं?

पाइकाशो एप्के एंड्रॉइड, आईओएस, आईफोन, आईपैड, फायरस्टीक, विंडोज, लिनक्स, स्मार्टटीवी, पीसी और मैक जैसी
डिवाइस को सपोर्ट करता है।

Q. पाइकाशो एप्के का उपयोग करना सुरक्षित है?

अगर आप इस ऐप्लिकेशन को इसकी official website या फिर play store के माध्यम से डाउनलोड करते हैं तो इसका उपयोग करना एकदम सुरक्षित है।

Q. पाइकाशो एप्के का उपयोग करने के लिए क्या कौशल आवश्यक हैं?

पाइकाशो एप्के का उपयोग करने के लिए आपको एक smart phone को इस्तेमाल करना आना चाहिए। और ऐप्लिकेशन को कैसे डाउनलोड करें व search कैसे करें ये सब भी आना चाहिए।

निष्कर्ष-

तो दोस्तों आज के इस लेख में आप सभी ने “Pikashow Apk Download कैसे करे” जाना और साथ ही साथ Pikashow Apk क्या है, Pikashow Apk विशेताएं, Pikashow Apk की उपयोगिता, Pikashow Apk के फायदे आदि चीज़ें जानी।

आशा करते हैं कि आप को यह लेख पसंद आया होगा और साथ ही साथ Pikashow Apk Download In Hindi में आप को बहुत कुछ जानने को मिला होगा।

Read more?


होम पेजयहाँ क्लिक करें
Join our Whatsapp groupयहाँ क्लिक करें
Share on:

you may also like this!