fake aadhar card generator online

Fake Aadhar Card Generator कैसे करें?

आज के समय मे आधार कार्ड एक बहुत ही जरूरी आई डी (id) Proof है अगर हम बात करे भारत की तो यहाँ सभी नागरिकों के लिए Adhar card बहुत महत्वपूर्ण id Proof है जो हमारे हर जगह काम आता है इसलिए इस पोस्ट में मैं आपको Fake Adhar card Kaise Banaye Ya fake aadhar card Generator kaise kare ? इसी से जुड़ी पूरी जानकारी इस पोस्ट में बताऊँगा इसलिए इस पोस्ट को अंत तक जरूर पढ़ें।

fake aadhar card Generator

दोस्तो जिस App के बारे में मैं आपको बताऊँगा उससे केवल Adhar card ही नही बल्कि और भी अन्य कार्ड बनाने के लिए इस्तेमाल कर सकते है जैसे “पैन कार्ड” “क्रेडिट कार्ड” “इलेक्शन कार्ड” “ड्राइविंग लाइसेंस” आदि इसके अलावा भी और नकली id Proof बना सकते है इसके लिए आपको कही जाने की जरूरत नही आप इसे अपने smart phone से ही Generate कर सकते है। या आप इसे online भी बना सकते है अपने कंप्यूटर की मदद से मैं इस पोस्ट में आपको सभी तरीको के बारे में बताऊँगा।

मैं आपको बता दु अगर आप भी नकली आधार कार्ड बनाते है तो इसमें आप अपने हिसाब से “नाम, पता, Gender, जन्म तिथि, ऐड्रेस और आधार कार्ड नम्बर” भर सकते है चाहे जो भी भरना चाहते है और ही देर में आपका नकली आधार कार्ड बन जायेगा और मैं आपको बता दूँ नकली आधार कार्ड केवल मनोरंजन के लिए ही इस्तेमाल करें

क्योंकि UIDAI के डेटाबेस में किसी भी तरह का फर्जी या नकली डेटा नही होता है UIDAI के अंतर्गत original आधार कार्ड का डेटा होता है और मैं आपको बता दूँ UIDAI एक सरकारी वेबसाइट है जिसके अंतर्गत सभी आधार कार्ड के डेटा को storage करके रखा जाता है अब बात आती है Fake Adhar card Kaise Banaye Ya Generate करें? तो चलिए अब हम शुरू करते है।

Fake Aadhar Card क्या होता हैं? (2023)

Fake aadhar card एक ऐसा id Proof होता है जो पूरी तरह फर्जी होता है जिसमे आप हर एक Details जैसे नाम, पता, UID नंबर, Date of Birth, Photo आदि जैसी जानकारी अपनी मर्जी से भर सकते हो जो Geniune नही होता है जब भी आप अपने Fake आधार नंबर को online UIDAI की site पर verify करते ही पता चल जाएगा UIDAI के डेटाबेस में नही मिलेगा।

जिस से पता चल जाता है कि यह आधार कार्ड कभी भी Enrollment हुआ ही नही था नकली आधार कार्ड को किसी भी तरह के Legal काम के लिए इस्तेमाल करना कानूनी जुर्म होता है जिसके लिए आपको जेल भी जाना पड़ सकता है इसलिए Fake आधार कार्ड को मनोरंजन के लिए इस्तेमाल करके अपने दोस्तों से मजे ले Fake आधार कार्ड बनाकर और फिर इसे बाद में Delete कर दे ताकि कोई इसका गलत उपयोग न कर सके।

Fake Aadhar Card Generator कैसे करें?

Fake aadhar card create के लिए 2 तरीके होते है मोबाइल App की मदद से या online मैं आपको यहाँ दोनों तरीके के बारे में बताऊँगा आपको जो भी तरीका आसान लगे आप उसकी मदद से Fake आधार कार्ड बना सकते है तो चलिए अब हम इन fake aadhar card generator के दो तरीको के बारे में अच्छे से जान लेते है।

fake aadhar card generator or Maker App से कैसे बनायें?

सबसे पहले आपको Google Crome को open करना होता है उसके बाद आपको बहाँ सर्च बार मे Fake id Maker for India को सर्च करके अपने android मोबाइल में install कर लेना है या इस लिंक से भी आप इसे आसानी से अपने मोबाइल में install कर सकते है

Go To– fake aadhar card apk


इसके बाद आपको App को Open करना है Open करते ही आपके सामने कुछ इस तरह का interface आयेगा जैसा कि आप नीचे फ़ोटो में देख सकते है।

fake aadhar card maker step 1

यहाँ आपको अलग अलग तरह के कार्ड को बनाने के लिए option दिए होते है जैसे आप ऊपर फ़ोटो में देख ही चुके है वहाँ पहले नंबर पर आधार कार्ड Generate करने का ऑप्शन पर क्लिक करना है उसके बाद आपके सामने कुछ इस तरह से नया पेज open होता हैं जैसा कि आप नीचे फ़ोटो में देख सकते है।

fake aadhar card maker step 2
Fake आधार कार्ड कैसे Banaye या Generate करें

यहाँ से आप अपने मर्जी से आधार फ़ोटो, नाम, Date of Birth, Gender, id नंबर, Address भरकर आपको Creat के option पर क्लिक करना है उसके बाद आपका Fake आधार कार्ड बनकर तैयार हो जाएगा जैसा कि आप नीचे फ़ोटो में देखे।

fake aadhar card maker step 3

इस बात को ध्यान रखे किसी भी App के द्वारा बनाया गया आधार कार्ड original आधार नही होता है यह देखने में तो original की तरह होता है मगर यह पूरी तरह से Fake होता है अगर आप बहुत ध्यान से देखते है तो आपको इसके बैकग्राउंड में साफ fake लिखा दिख जाएगा और यह App आपको Playstore पर नही मिलेगा इसे Download करने के लिए Google या किसी और ब्राउजर की मदद से Download कर सकते है या इसका लिंक ऊपर दिया है उसकी मदद से भी आप इसे Download कर सकते है।

Fake ID Card Maker App से कौन-कौन से ID Card बना सकते हैं?

Fake id card maker app से आपको आधार कार्ड के साथ साथ और भी Goverment id Proof जैसे : Adhar card, Pan card, Voter id, Driving License, Creadit card, Press Reporter id, Movie Ticket, Employ Badge, Police id, School id, Collage id आदि जैसे सभी कार्ड को अपने android मोबाइल से बना सकते है।

Fake Aadhar Card Generator करने का online तरीका?

दोस्तो अभी तक कोई भी ऐसा online पोर्टल नही है जिसकी मदद से आप आधार कार्ड को Generate कर सके इसलिए अगर आप आधार कार्ड बनाने की सोच रहे है तो आपके लिए सबसे सरल android मोबाइल के द्वारा ही है
अगर आपके पास कंप्यूटर या लैपटॉप है तो आप किसी भी फ़ोटो एडिटर सॉफ्टवेयर जैसे picsArt , Photoshop , आदि जैसे और भी सॉफ्टवेयर की मदद से भी आप Fake आधार बना सकते है इसके लिए आपको बहुत मुश्किल होती है क्योंकि ये उन लोगो के लिए बेस्ट है जो फ़ोटो एडिटिंग करना अच्छे से जानते हो।

Fake Aadhar Card के फायदे और नुकशान?

Fake आधार कार्ड का इस्तेमाल अगर आप अपने दोस्तों के साथ मजे लेने के लिए कर रहे हो या और किसी मनोरंजन के लिए कर रहे हो तो यह आपके लिए बहुत अच्छा है अगर आप इसे किसी भी तरह के लीगल काम के लिए इस्तेमाल करते है तो यह आपके लिए बहुत नुकसानदायक हो सकता है पकड़े जाने पर आपको जेल भी जाना पड़ सकता है इसलिए इसका इस्तेमाल केवल मनोरंजन के लिए ही किया जाए तो अच्छा है।

Conclusion

आज का हमारा Fake आधार कार्ड कैसे Banaye या fake aadhar card generator कैसे करें अगर आप भी मजाक के बहुत बड़े शौकीन है तो यह पोस्ट आपके लिए बहुत useful रहा होगा अगर आप भी इसको अच्छे से पढ़ते है और Fake आधार कार्ड को Generate करने में आपको कोई भी परेशानी नही होगी अगर इसके बाद भी आपको कोई भी परेशानी होती हो Fake आधार कार्ड बनाने में या अन्य id Proof बनाने में तो आप हमें comment बॉक्स में कमेंट करके भी पूछ सकते है अगर मेरे लिखने में कोई भी गलती हुई हो तो उसे भी बता दे , धन्यवाद

Read More :