Horse Fire Tablet in Hindi जाने फायदे, नुकसान और खुराख?

हेलो दोस्तो आज हम जानेंगे Horse Fire Tablet in Hindi दोस्तो आज के समय मे इस टैबलेट का अधिक इस्तेमाल होने लगा है जिसका इस्तेमाल सेक्स से जुड़ी समस्याओ के लिए पुरुषों द्वारा ली जाने वाली टॅबलेट है।

क्योकि आज के समय में भाग दौड़ भारी इस ज़िन्दगी में सही खानपान या गलत मेडिसिन लेने से या बेकार आदतों के चलते पुरुषों के लिंग में कई परेशानियों में इस्तेमाल की जाने वाली दवाई है।

तो आज के इस आर्टिकल में Horse Fire Tablet in Hindi से जुड़े सभी सवालों के जवाब जैसे हॉर्स फायर क्या है और इसके फायदे, नुकशान,खुराक आदि अन्य जानकरी दी है इसलिए इस आर्टिकल को अंत तक जरूर पढ़ें।

Horse Fire Tablet in Hindi
Table Of Contents show

हॉर्स फायर टैबलेट में इस्तेमाल होने वाले तत्व? Horse Fire Tablet in hindi (2022-23)

हॉर्स फिट टैबलेट में इस्तेमाल होने वाले तत्व 100% आयुवेर्दिक नेचुरल जड़ी बूटियों से निर्मित है जिन्हें नीचे विस्तार से बताया गया है।
अश्वगंधा
अश्वगंधा आपकी सेक्सुअल ड्राइव को बढ़ा सकता है। यह नाइट्रिक ऑक्साइड के उत्पादन को उत्तेजित करके और जननांगों में रक्त के प्रवाह को बढ़ाकर काम करता है। यह थकान, चिंता, तनाव को कम करने में मदद करता है और कामेच्छा शक्ति और संतुष्टि को बढ़ाता है।

शिलाजीत
शिलाजीत में शुक्राणुजन्य क्षमता होती है, यह टेस्टोस्टेरोन के स्राव को उत्तेजित करता है जो पुरुष यौन अंग में रक्त के प्रवाह में सुधार करता है निर्माण को बनाए रखने में मदद करता है और शुक्राणु उत्पादन को बढ़ाता है।

शतावरी
शतावरी पुरुषों में यौन जीवन शक्ति और सेक्स ड्राइव को बढ़ाती है यह स्वस्थ शुक्राणुओं की संख्या को बढ़ाता है और पुरुषों में स्तंभन दोष जैसी यौन समस्याओं को कम करता है।

जतिफला या जायफल
जतिफला या जायफल एक कामोत्तेजक के रूप में काम करता है और आपके यौन जीवन को महत्वपूर्ण रूप से मसाला देने में मदद करता है यह एक शांत और तनाव मुक्त दिमाग रखने के लिए जाना जाता है और यह समय बढ़ाने और बिस्तर पर लंबे समय तक रहने में भी मदद करता है।

कौचा
कौचा में एंटीऑक्सिडेंट होते हैं जो कामेच्छा शक्ति और उत्तेजना को बढ़ाने में मदद करते हैं यह कामोत्तेजक के रूप में काम करता है और यौन इच्छा को बढ़ाने में मदद करता है यह शुक्राणुओं की संख्या और गतिशीलता में सुधार करने में मदद करता है यह वीर्य के उत्पादन और मात्रा को बढ़ाने में भी मदद करता है।

सेफ्ड मूसली
सेफ्ड मुसली एंटीडायबिटिक और एंटीऑक्सीडेंट गतिविधियों में मदद करता है यह शीघ्रपतन और वीर्य की कमी वीर्य का पतला होना जैसी समस्याओं में मदद करता है।

गोखरू
गोखरू ऊर्जा, जीवन शक्ति को बढ़ाने में मदद करता है और लिंग के ऊतकों को भी मजबूत करता है जो अपने गुरु (भारी) और वृष्य (कामोद्दीपक) गुणों के कारण लिंग के निर्माण को बढ़ाता है।

अभ्रक भस्म
एक शक्तिशाली कामोद्दीपक होने के साथ यह कामेच्छा में सुधार करने में मदद करता है विभिन्न बांझपन के मुद्दों का इलाज करता है और पुरुषों और महिलाओं दोनों में प्रजनन स्वास्थ्य में सुधार करता है।

यह हृदय क्रिया को भी बढ़ावा देता है मधुमेह को नियंत्रित करता है सूजन को कम करता है और इस प्रकार समग्र सहनशक्ति और शरीर की प्रतिरक्षा में सुधार करता है।

मकरध्वजी
यह प्रभावी रूप से लिंग के ऊतकों को रक्त की आपूर्ति को उत्तेजित करता है और इरेक्शन को प्रेरित करता है एक प्राकृतिक कामोद्दीपक होने के साथ, यह मानसिक तनाव और चिंता को कम करने में मदद करता है। और कामेच्छा बढ़ाने के लिए हार्मोन को उत्तेजित करता है यह पुरुषों में पौरुष और सहनशक्ति को भी बढ़ाता है।

हॉर्सफ़ायर टैबलट क्या है? Horse Fire Tablet in hindi

दोस्तो आपको यह भी जानना जरूरी है कि हॉर्स फायर टैबलेट क्या है Horse Fire Tablet Kya Hai तो हॉर्स फायर टैबलेट एक आयुर्वेदिक दवा है जो सेक्स स्टैमिना को बढ़ाने और बेड (bed) पर लॉन्ग लास्टिंग परफॉर्मेंस करने में मदद करती है इसको अश्वगंधा, शिलाजीत, सतावरी, कौंचा, श्वेत मूसली, विदारी, गोक्षुरा, और केसर का एक उचित अनुपात में मिश्रण करके बनाया गया है।

यह 100% आयुर्वेदिक उत्पाद है और इसका कोई साइड इफ़ेक्ट नहीं है अपने साथी को संतुष्ट करने के लिए एक शक्तिशाली इरेक्शन होना आवश्यक है हॉर्सफ़ायर जोश बढ़ाने की एक आयुर्वेदिक दवा है इसमें वो प्रत्येक प्राकृतिक तत्व है जो लोगो की सभी सेक्सुअल समस्याओं के समाधान में मदद कर सकती है।

इसमें मौजूद शिलाजीत आपकी ऊर्जा को पुनर्जीवित करता है तथा इसे सेक्स टाइम बढ़ाने की आयुर्वेदिक दवा भी कहा जाता है अश्वगंधा से नाइट्रिक ऑक्साइड का उत्पादन बढ़ता है, जिससे लिबिडो यानी कामेच्छा को बेहतर बनाने में मदद मिलती है।

इसे कामोत्तेजना बढ़ाने की दवा भी कहा जाता है इसमें समाविष्ट सतावरी के प्रयोग से सेक्सुअल स्टैमिना में वृद्धि होती है। श्वेत मूसली वीर्य के निर्माण में वृद्धि और वीर्य की गुणवत्ता में सुधार लाती है और यह टाइमिंग बढाने की आयुर्वेदिक दवा है।

जिनकी मदद से पुरुष यौन जीवन का भरपूर आनंद उठा सकता है यौन क्रिया मानव जीवन का एक अहम हिस्सा है। अगर यौन क्षमता मजबूत रहे तो जीवन खुशहाल व्यतीत होता है। यौन समस्या की वजह से पुरुष अपने यौन जीवन का सुख भोगने में असमर्थ होते है।

हॉर्सफायर टैबलेट पुरुष की सेक्स क्षमता तथा स्टैमिना बढ़ाने का सरलतम और प्राकृतिक साधन है। यह शीघ्रपतन कण्ट्रोल करता है तथा पेनिट्रेशन के समय इरेक्शन पाने में मदद करता है। यह उत्पाद आरोग्य विभाग द्वारा प्रमाणित है तथा इस कंपनी को GMP और ISO द्वारा स्वीकृत प्रदान किया गया है।

हॉर्स फायर टैबलेट के फायदे? horse fire tablet benefits in hindi

हॉर्स फायर टैबलेट के फायदे Horse Fire Tablet ke Fayde क्या है तो इसके लिए आपको आगे विस्तार से बताया है दोस्तो हॉर्स फायर में मौजूद सामग्री अश्वगंधा, कौचा, शिलाजीत, श्वेत मुसली, शतावरी और केसर आदि जैसी आयुर्वेदिक जड़ीबूटियों से बना है यह एक अच्छा प्रदर्शन देती है जिसके कारण आप अपने पार्टनर के साथ संभोग करते समय संतुष्ट हो जाते है।

इसके इस्तेमाल से आपके शरीर में अधिक एनर्जी मिलती है थकान कमजोरी को दूर करने के लिए बहुत ही फायदेमंद माना जाता है अगर आप भी इसका इस्तेमाल करते है तो इससे जुड़े कुछ अन्य फायदे को नीचे बताया है।

  • शरीर मे ऊर्जा का प्रवाह उत्पन करना जिससे की आपके हसीन पलो को और भी मजेदार बनाता है।
  • विर्य का जल्दी आ जाने की बीमारी को जड़ से खत्म करता हैं।
  • साथ ही शक्ति और ताकत को बढ़ाने के साथ साथ समय को बढ़ाता है।
  • आपके समय को बढ़ाता हैं जिससे आप देर तक आनंद ले सकते है।
  • शक्तिवान बलवान बनाने के साथ साथ उतेजना को बढ़ाना जिससे समय मे वृद्धि हो।
  • आपके वीर्य को शहद की तरह गाड़ा और शक्तिवान बनाता है।
  • जिन लोगो का पूरी तरह से काम न करता हो उन्हें फिर से उसी आनंद और जोश को बरकरार रखने में यह टैबलेट और कैप्सूल मदद करता है।
  • सेक्स करने के बाद होने वाली कमजोरी को जड़ से खत्म करके आपको अंदर से ताकतवर बनाये रखता हैं जिससे की आप एक नहीं बल्कि कई बार पूरा एन्जॉय कर सकते है।
  • इसके अलावा शौकीन लोग भी इसका सेवन करके वो आनंद लेना चाहते हे जो आपने कभी नहीं लिया होगा तो एक बार जरूर अपनाये।
  • इसके इस्तेमाल से आपके शरीर को नई एनर्जी मिलती है।
  • इसके इस्तेमाल से आपकी सेक्स टाइमिंग में बढ़ोत्तरी होती है।
  • इसके इस्तेमाल से वीर्य को अधिक समय तक रोकने में मदद करता है।
  • यह आपकी बॉडी में हार्मोन्स को रिलीज करता है।
  • इसके इस्तेमाल से आपकी बॉडी में खून का वहाब अच्छे से होता है।

हॉर्स फायर खाने के नुकशान? Horse Fire Tablet Side Effects In Hindi

दोस्तो जैसा कि आप सभी जानते है किसी भी दवाई को खाने से जैसे उसके फायदे होते है ठीक उसी तरह ही उसके कुछ न कुछ नुकशान जरूर होते है वैसे तो इसका कोई ज्यादा नुकशान नही है क्योंकि यह पूरी तरह आयुर्वेदिक जड़ी बूटियों से निर्मित होता है।

दोस्तो इसका सेवन करने से कुछ लोगों में कुछ इस तरह के नुकशान देखने को मिले है जिन्हें नीचे सूचित किया है।

  • वजन में बदलाव हो सकता है कम या बढ़ सकता है।
  • शरीर का तापमान बढ़ सकता है।
  • उल्टी या दस्त हो सकते है।
  • पेट में अपाचन और भूख में बिगाड़ होने की समस्या।
  • एलर्जी व खुजली होने की संभना।

हॉर्स फायर टैबलेट लेते समय सावधनी? – Horse Fire Tablet Caution In Hindi

किसी भी दवाई का सेवन करने से पहले आपको उसे पूरी सावधनी से लेने चाहिए वरना आपको किसी भी तरह का नुकशान उठाना पड़ सकता है तो हॉर्स फायर टैबलेट लेते समय सावधानी क्या क्या बरतनी चाहिए इसके लिए आपको नीचे कुछ जरूरी पॉइंट को कवर किया है।

  • प्रेग्नेंसी हालत में लेने से बचे।
  • शराब मदिरा का सेवन करने से बचे।
  • अगर आप पहले से किसी भी रोग से ग्रस्त है तो ऐसे में आपको डॉक्टर की सलाह अवश्य ले।
  • 18 साल से कम की आयु वाले लोग इसका सेवन नही करे।

हॉर्स फायर टैबलेट का इस्तेमाल कब करना चाहिए? Horse Fire Tablet uses In Hindi

दोस्तो अब बात आती है हॉर्स फायर का इस्तेमाल कब करना चाहिए तो दोस्तो इसका सेवन करनी की सेक्स से संबंधित बहुत सी वजह हो सकती है जिन्हें नीचे सूचित किया है अगर आपको नीचे बतायी हुयी किसी भी तरह की परेशानी है तो आप इसका सेवन कर सकते है जिसका आपको बेहतरीन परिणाम देखने को मिलेगा।

  • हस्तमैथून करने से आपके लिंग में ढीलापन और वीर्य का पतला होना।
  • जो पुरुष शीघ्रपतन और स्तंभन दोष से पीड़ित हैं।
  • जो मजबूत सहनशक्ति और लंबे समय तक सेक्स संबंध चाहते हैं।
  • जो पुरुष सहनशक्ति और ऊर्जा की कमी महसूस करते हैं।
  • जो पुरुष बेहतर प्रदर्शन करने और अपने पार्टनर को संतुष्ट करने में असमर्थ हैं।

हॉर्स फायर खाने का तरीका?

हॉर्स फायर का सेवन करने से पहले आपको हॉर्स फायर खाने का तरीका जरूर जान लेना चाहिए जिसे नीचे विस्तार से बताया है।

  • एक गोली दिन में दो बार भोजन के बाद गुनगुने दूध या पानी के साथ लें।
  • हम बेहतर परिणामों के लिए इसे दूध के साथ लेने की सलाह देते हैं।
  • ताकत, सहनशक्ति, समय और मजबूत प्रदर्शन में सुधार के लिए इसे कम से कम 3-4 महीने तक नियमित रूप से लें।
  • एक बार जब आप अपने प्रदर्शन में बदलाव महसूस करते हैं तो आप सेवन करना बंद कर सकते हैं।

हॉर्स फायर टैबलेट को ऑनलाइन कहाँ से खरीदे? Horse Fire capsule buy online

आप मे से बहुत से लोग ऐसे होंगे जिनके मन में यह सवाल जरूर होगा हॉर्स फायर को ऑनलाइन कहाँ से खरीदे तो इसके लिए आपको गूगल पर ऑनलाइन बहुत सी अनेको वेबसाइट मिल जाती है जिनकी मदद से आप हॉर्स फायर टैबलेट हो घर बैठे आसानी से खरीद सकते है जिन्हें नीचे सूचित किया है।

  • Flipkart.com
  • indiamart.com
  • Snapdeal.com

हॉर्स फायर टैबलेट की कीमत? Horse Fire capsule price in Hindi

हॉर्स फायर टैबलेट की कीमत की बात करे तो यह आपको मार्केट में किसी भी मेडिकल स्टोर पर बहुत आसानी रुपए 2000 में 60 टैबलेट मिल जाती हैं इसे खरीदते समय एक बात का ध्यान रखे आपको ओरिजिनल हॉर्स फायर टैबलेट ही खरीदनी चाहिए।

Note Point:- हमेशा आपको किसी भी दवाई का सेवन करने से पहले डॉक्टर की सलाह अवश्य ले और Horse Fire टैबलट का सेवन इंटरनेट पर दी हुई जानकारी के माध्यम से नहीं करना चाहिए क्योकि यह जानकारी आपको समझने के परपस से दी हुई है।

अक्सर पूछे जाने वाले सवाल?

Q.1- हॉर्सफायर सिंगल पैक में कितनी गोलियां होती हैं?

Ans. हॉर्सफायर एक पैकेट में 60 गोलियों 30 दिनों के सेवन के लिए होती है।

Q. 2- हॉर्सफायर टैबलेट का उपयोग कैसे करें?

Ans. इसे दिन में दो बार भोजन के बाद गुनगुने दूध या पानी के साथ लें हमारे विशेषज्ञ बेहतर परिणामों के लिए इसे दूध के साथ लेने की सलाह देते हैं।

Q. 3- क्या हॉर्स फायर टैबलेट के कोई दुष्प्रभाव हैं?

Ans. अनुशंसित खुराक में उपयोग किए जाने पर एआर आयुर्वेद हॉर्स फायर टैबलेट का कोई साइड इफेक्ट नहीं है क्योंकि यह शुद्ध प्राकृतिक जड़ी बूटियों द्वारा बनाया गया है।

Q.4- क्या खराब सहनशक्ति, कमजोरी, या इच्छा की कमी को दूर करने के लिए हॉर्सफायर टैबलेट सहायक है?

Ans. हां, हॉर्सफायर टैबलेट में सिद्ध और भरोसेमंद आयुर्वेदिक जड़ी-बूटियां हैं जो ताकत, सहनशक्ति, समय और समग्र प्रदर्शन को बेहतर बनाने में मदद करती हैं हमारा सुझाव है कि यदि आपको कोई लंबे समय से समस्या है, तो कृपया किसी भी दवा का उपयोग करने से पहले डॉक्टरों से परामर्श लें।

Q. 5- क्या यह शुक्राणुओं की संख्या और टेस्टोस्टेरोन बढ़ाएगा?

Ans. हां, हॉर्सफायर टैबलेट में अश्वगंधा, शिलाजीत, गोखुरा, श्वेत मुसली, केसर जैसी 15+ प्रीमियम जड़ी-बूटियां शामिल हैं जो पुरुषों में शुक्राणुओं की संख्या और टेस्टोस्टेरोन के स्तर को बढ़ाने के लिए सिद्ध हुई हैं।

Q. 6- क्या मैं इसे अपनी अन्य दवाओं के साथ ले सकता हूँ?

Ans. हां, आपको हॉर्सफायर टैबलेट और अन्य दवाओं के बीच केवल 45 मिनट से 1 घंटे का अंतर बनाए रखने की जरूरत है।

Q. 7- क्या मैं इसे शराब का सेवन करने के बाद ले सकता हूँ?

Ans. बेहतर और सबसे टिकाऊ परिणामों के लिए, हॉर्स फायर टैबलेट कोर्स के दौरान शराब पीने से बचने की सलाह दी जाती है।

Q. 8- मैं परिणाम कब देख सकता हूं?

Ans. आप उपयोग करने के लिए 2 से 3 सप्ताह के भीतर परिणाम देख सकते हैं। सर्वोत्तम परिणामों के लिए, हम इसे कम से कम तीन महीने तक लेने की सलाह देते हैं।

Q. 9- क्या हॉर्सफायर टैबलेट का लंबे समय तक इस्तेमाल करना सुरक्षित है?

Ans. हां, हॉर्सफायर टैबलेट प्राकृतिक अवयवों का मिश्रण है और अनुशंसित खुराक में लंबे समय तक उपयोग के लिए सुरक्षित है।

Q. 10- क्या हॉर्सफायर टैबलेट के लिए कोई आयु सीमा है?

Ans. हॉर्सफायर टैबलेट एक आयुर्वेदिक सेक्स दवा है जिसे वयस्कों के लिए सुरक्षित माना जाता है लेकिन आप यह सुनिश्चित करने के लिए अपने चिकित्सक से परामर्श कर सकते हैं कि क्या आप इस उत्पाद को लेने के योग्य हैं।

Conclusion

तो दोस्तो आज की Horse Fire Tablet in Hindi इस आर्टिकल के बारे मे विस्तार से बताया है हमें आशा है कि यह आर्टिकल आपके लिए अधिक useble रहा होगा या हॉर्स फायर टैबलेट से जुड़ा आपका कोई भी सवाल है तो हमें कंमेंट के जरिए भी पूछ सकते है और ऐसी ही नई नई जानकारी gethindimehelp.in के माध्यम से पहुँचाता रहता हूँ।

Read More:

  1. melamet cream uses in hindi जाने फायदे,नुकशान,और खुराख?
  2. Hammer Of Thor In Hindi – फायदे,नुकशान,खुराक,कीमत
Share on:
you may also like this!

Hi, I’m Sandeep Kumar. A Blogger, Digital Marketer And Social Influencer, i Have A More Than 2 years Of Experience. I Love Technology And Also Love To Share Knowledge On Social Platform

close

You cannot copy content of this page

Ads Blocker Image Powered by Code Help Pro

Ads Blocker Detected!!!

We have detected that you are using extensions to block ads. Please support us by disabling these ads blocker.

Powered By
Best Wordpress Adblock Detecting Plugin | CHP Adblock