kapda hatane wala apps Download

किसी भी फ़ोटो से कपड़े हटाने का Apps Download करे?

हेलो दोस्तो आज के इस आर्टिकल में किसी भी फ़ोटो से kapda hatane wala apps Download करे इस से जुड़ी पूरी जानकारी इस आर्टिकल में जानेंगे तो चलाये शुरू करते है इस आर्टिकल में आपको बताऊंगा किसी भी Girl के फोटो से कपड़े Remove किये जा सकते है यह बहुत ही आश्चर्य की बात है।

मगर इस App का इस्तेमाल हम किसी से Prank करने के लिए इस्तेमाल कर सकते है अगर आप अपने Friends के साथ मजे लेने के लिए Prank करना चाहते है और अपने दोस्त के फोटो से कपड़े हटाना चाहते है तो यह आर्टिकल आपके लिए बहुत ही useful होने वाला है।

यहाँ जितने भी Apps के जानकारी मैं आपको दूंगा उन सभी App की मदद से आप किसी भी फ़ोटो से कपड़े हटाने का काम कर सकते है आप किसी के भी कपड़े उतारकर उसे “नंगा” कर सकते है।

दोस्तो मैं आपको बता दूँ यह App Real में कपड़े नही उतार सकते यह App कुछ फ़ोटो एडिटर डेवलपर द्वारा बनाया गया है यह App का इस्तेमाल आप मनोरंजन के लिए कर सकते है अपने दोस्तों के साथ Prank करने के लिए कर सकते है कुछ लोग मजाक के बहुत बड़े शौकीन होते है जिन्हें मजाक बहुत पसंद है यह उनके लिए काफी अच्छे Apps है।

फ़ोटो से कपड़े हटाने का Apps Download करे – kapda hatane wala apps Download

दोस्तो वैसे तो आपको बहुत से ऐसे App या website मिल जाएंगी जिससे आप फ़ोटो से कपड़े हटा सकते है लेकिन इस आर्टिकल में आपको बहुत ही बेहतरीन App के बारे में बताऊँगा जिनकी मदद से आप किसी भी लड़की के फोटो से कपड़े बहुत ही आसानी से हटा सकते है।इन सभी App का इस्तेमाल करना बहुत ही आसान है और इन्हें Download करने के लिए आपको नीचे सभी Apps का लिंक मिल जाएगा जहाँ से आप इन्हें अपने स्मार्टफोन में install कर सकते है।

1. Girl Cloth Remover (फोटो से कपड़े हटाने का एप्स)

girl cloth remover kapde hatane wala apps

इस App की मदद से भी आप किसी भी फ़ोटो के कपड़े हटाने के लिए इस्तेमाल कर सकते है यह किसी भी फ़ोटो से कपड़े हटाने के लिए बहुत ही बढ़िया App है।

इस App से हम किसी भी लड़की को पूरी तरह से कपड़े नही हटा सकते लेकिन इस App को अपने किसी भी दोस्त के साथ मनोरंजन के लिए use कर सकते हैं इस App की मदद से हम केवल लड़कियों के पैंटी , ब्रा देख सकते हैं।

इस App से किसी भी फ़ोटो के कपड़ा उतारने के लिए आपको उस जगह को खरोंच (scratch) करना है उसके बाद उस जगह से कपड़े हट जाएंगे और आप किसी भी लड़की को पैंटी और ब्रा में देख सकते है।

अगर आप भी इस kapde utarne wala software को Download करके अपने दोस्तों के साथ Prank करना चाहते है तो आप इसे नीचे दिए हुए लिंक की मदद से भी बहुत आसानी से अपने android फ़ोन में install कर सकते है।

Download

Girl Cloth Remover Download information

Publish Date – 2020-02-17
App uploaded by – Ashutosh Kumar
Category – Free Entertainment App
App Size – 14.2 MB
App Reviews – 8.6 Reviews

Read Also : Gana Download Karne Wala Apps के Top10 App List

2. Body Scanner prank ( कपड़े हटाने का App )

body scanner kapde hatane wala app

Body Scanner फ़ोटो से कपड़े हटाने वाला App भी एक बहुत ही बेहतरीन Application है यह सभी cloth removal में सबसे ज्यादा बेस्ट App है इसकी मदद से किसी भी फ़ोटो को HD quality में बॉडी स्कैन करके किसी भी फ़ोटो के कपड़े हटाने के लिए बहुत ही शानदार है।

आपको किसी भी फ़ोटो के कपड़ो को उतारने के लिए आपको उस फ़ोटो को चयन करना होता है और उसे अपने हिसाब से किसी भी बॉडी के पार्ट्स से कपड़ो को बहुत ही आसानी से remove कर सकते है।

अगर आप भी अपने दोस्तों के साथ मनोरंजन के लिए इस App का इस्तेमाल कर सकते है इस App में किसी भी फ़ोटो को स्कैन करके उसके ड्रेस को बहुत आसानी से हटाया जा सकता है और उस फ़ोटो को आप किसी भी social media पर शेयर कर सकते है Facebook, istagram आदि।

दोस्तो अगर आप भी इसे Download करना चाहते है तो आप इसे नीचे दिए हुए लिंक के द्वारा भी बहुत आसानी से अपने smart phone में install कर सकते है।

Download

Body Scanner prank की information

Publish Date – 21/05/2017
App uploaded by – Dream True Apps
Category – Free Entertainment App
App Size – 4.9 MB
App Reviews – 4 Reviews

3. eCamera Scanner photo (कपड़ा हटाने वाला कैमरा डाउनलोड)

Ecamera scanner

Photo से कपड़े हटाने के App में यह भी एक बढ़िया App है और इस App को आप किसी भी android फ़ोन में इस्तेमाल कर सकते है इसमे आपको अपने किसी भी Friend की बॉडी को स्कैन करना होता है उसके बाद आप अपने Friend के साथ Prank कर सकते है।

इस App में आपको अपनी किसी भी फ़ोटो को upload करना है उसके बाद आपको स्कैन पर क्लिक करना होता है और फिर आपके द्वारा select की गई फ़ोटो के कपड़े हट जाएंगे और आप अपने किसी भी Friend के साथ Prank करने के लिए इसका इस्तेमाल कर सकते है।

यह App आपको Google Playstore पर बहुत आसानी से मिल जाता है या फिर आप इसे नीचे दिए हुए लिंक की माध्यम से भी बहुत आसानी से install कर सकते है।

Download

eCamera Scanner की information

Publish Date – 09/08/2017
App uploaded by – SolCom Apps
Category – Free Entertainment App
App Size – 3.93 MB
App Download – 5000,000+ Download

4. X-Ray Remove Clothes

xray remover

दोस्तो जब भी हमारे मन मे किसी कपड़े हटाने वाले App का खयाल आता है तो सबसे ज्यादा लोगो द्वारा चुना गया X-ray Remove Clothes Prank है इस App की मदद से किसी के भी कपड़े को आप अपनी इच्छा के अनुसार कपड़े Remove का काम बहुत अच्छे से कर सकते है।

इसमे आपको जिस व्यक्ति के आप कपड़े उतारकर देखना चाहते है बस आपको अपने smart फ़ोन के Camera को उस व्यक्ति के ओर ले जाना होता है जिसके आप कपड़े remove करना चाहते है उसके बाद आपको कुछ ऐसा दिखाई देगा जैसे यह App उसे स्कैन करता है।

उसके बाद उसके कपड़े अपने आप रिमूव हो जाएंगे परिणाम आपके सामने आ जायेगा आप अपने किसी भी दोस्त के साथ prank करने के लिए इसका इस्तेमाल कर सकते है।

और यह App आपको Google Playstore पर नही मिलेगा इसे Download करने के लिए आपको इसकी offical वेबसाइट या नीचे दिए हुए लिंक की मदद से भी आप इसे आसानी से Download कर सकते है।

Download

X-Ray Remove Clothes की information

Publish Date – 19/08/2016
App Developer by – Akrem Betout
App Size – 16.0 MB
App rating – 10. Star
Category – Free Simulation Game

5. Cloth Scanner (kapda hatane wala apps)

cloth scanner

Cloth Scanner App भी कपड़े हटाने वाले App में एक बढ़िया App है आप इस App की मदद से किसी भी अपने दोस्त की Body को स्कैन कर सकते है आपको बस यह तय करना होता है कि आप उसके शरीर के को से भाग से कपड़े हटाना चाहते है।

आप अपने किसी भी दोस्त या अन्य व्यक्ति की फ़ोटो को select करना है उसके बाद कुछ समय anliyse होने में लगा और आपके सामने कुछ मजेदार परिणाम देखने को मिलता है जो पूरी तरह से वास्तविक लगता है जो कि किसी के साथ Prank करने में काफी useful होता है।

आप किसी को बेबकूफ बनाने के लिए इसका इस्तेमाल कर सकते है आप उन सभी तस्वीरों को बिना कपड़ों के देख सकते है जिन्हें आप देखना चाहते है इस App की मदद से आप किसी भी लड़का या लड़की को परेशान करके मजे ले सकते हो।

इस App को गूगल प्लेस्टोर से हटा दिया गया है अगर आप भी इस App को Download करना चाहते है तो आपको इसकी offical साइट या नीचे दिए हुए लिंक की मदद से भी आप इसे आसानी से अपने smart phone में install कर सकते है।

Download

Cloth Scanner की information


App Size – 2.1 MB
Star Rating – 9.7 Star
App reviews – 186 Reviews
Publish Date – 04/01/2018
App Developer by – Stefan Nadialkov
Category – Free Entertainment App

6. Full Audery Body Scanner

full energy body scanner

अगर आप भी किसी फ़ोटो से कपड़े हटाकर उसे बिना कपड़ों के देखना चाहते है तो Full Audery Body Scanner App Download कर सकते है यह मनोरंजन के लिए किसी भी फ़ोटो के कपड़े उतारकर body scanner Prank कर सकते है।

यह दूसरे App के मुकावले बहुत बेहतरीन है इसमे किसी भी फ़ोटो को 3D Body Scanner पार्ट्स को स्कैन करने के लिए एक बढ़िया स्कैनर App है तथा अगर आप Game के शौकीन है तो इस App में आपको बहुत से अच्छे गेम देखने को मिलते है

यहां से आप गेम खेलकर भी अच्छे पैसे कमा सकते है इस App में आपको एडवांस फीचर्स देखने को मिलते है इसमे आप किसी भी व्यक्ति जैसे लड़का लड़की या युवा पुरुष जैसे से मनोरंजन करने के लिए इस्तेमाल कर सकते है।

इस photo nanga karne ka app को Download करने के लिए Google Playstore से भी आप इस App को अपने मोबाइल में Download कर सकते है या नीचे दिए हुए लिंक की मदद से भी आप इस App को अपने मोबाइल में install कर सकते है।

Download

Full Audery Body Scanner की information

App size – 8.6 MB
Developer – Revelon LLC
Star rating – 3.5 Star
Publish Date – 25/6/2020

7. Girl Body Scanner (कपड़े हटाने वाला App)

Girl Body scanner

Girl Body Scanner इस App के द्वारा आप किसी भी फ़ोटो के बिना कपड़ों के (नंगी) देख सकते हो आप अपने किसी भी दोस्त या अपनी Girlfriend की फ़ोटो को इस App में upload करके और स्कैन करने के बाद आप उस फ़ोटो के कपड़ो को उतार सकते है।

यह App गूगल प्लेस्टोर पर मौजूद नही है इसे प्लेस्टोर से हटा दिया गया है अगर आप भी इसे अपने android फ़ोन में इस्तेमाल करना चाहते है तो आपको इसकी offical साइट या नीचे दिए हुए लिंक की मदद से भी आप कपड़े उतारने वाला ऐप्स डाउनलोड कर सकते है।

Download

Girl Body Scanner की information


App Size – 8.8 MB है
Star Rating – 2.0 Star है
reviews – 2.0 है
Publish Date – 19/04/2017
Category – Free Entertainment App

Read Also : 999+ Best Free Fire Name Hindi – फ्री फायर नाम (Nicknames)

Conclusion

दोस्तो इस पोस्ट में हमने kisi bhi photo se kapde hatane ka apps download करें इस बारे में बताया है जिसे पढ़ने के बाद आपको अच्छे से समझ आ गया होगा इनमे से किसी भी App का इस्तेमाल करके आप अपने दोस्त के साथ मजे कर सकते है अगर मेरे द्वारा दी हुई जानकारी में आपको कुछ समझ ना आया हो या मेरे बताने में कोई भी कमी रही हो तो आप मुझे comment करके जरूर बताएं जिस मैं सुधार कर सकूं ऐसे ही App की नई-नई जानकारी पाने के लिए हमारे ब्लॉग से जुड़े रहे। धन्यवाद