WhatsApp Par Ladki Kaise Pataye | व्हाट्सएप पर लड़की कैसे पटाएं? 

अभी के समय में कुछ लड़के ऐसे होते हैं जो लड़की से आमने सामने बात करने में घबराते हैं। यही वजह है कि इन लड़कों को लड़की पटाने में काफी प्रोब्लम होती है। ऐसे में इन लड़कों के मन में एक हीं सवाल उठा रहा है की WhatsApp Par Ladki Kaise Pataye क्या आप भी इन्हीं लड़कों में से एक है? 

Get Hindi Me Help

अगर हां, तो आज का यह लेख आपके लिए काफी मददगार साबित होने वाला है। ऐसा इसलिए क्योंकि, आज हम आपको अपने इस लेख के माध्यम से WhatsApp Par Ladki Kaise Pataye? से संबंधित कुछ ऐसे तरीकों को साझा करने वाले हैं जिसकी मदद से आप व्हाट्सएप पर आसानी से लड़की पटा सकते हैं। देखा जाए तो वर्तमान समय में शायद हीं कोई ऐसी लड़की होगी जो व्हाट्सएप नहीं चलाती होगी। जहां तक मेरी जानकारी है अभी के टाइम पे लगभग सभी लड़कियां व्हाट्सएप चलाती है। ऐसे में अगर आपके पास लड़की का नंबर है तो आपके लिए व्हाट्सएप पर लड़की पटाना आसान हो जाएगा। 

व्हाट्सएप पर लड़की कैसे पटाएं? | WhatsApp Par Ladki Kaise Pataye 

यदि आप किसी लड़की को पसंद करते हैं और आप उसे पटाना चाहते हैं लेकिन, आप उस लड़की को सामने से कह नहीं पा रहे हैं की आप उसको पसंद करते हैं तो इस स्थिति में आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है। ऐसा इसलिए क्योंकि, अब हम आपको कुछ ऐसे तरीकों के बारे में बताने वाले हैं जिसके माध्यम से आप किसी भी लड़की को व्हाट्सएप पर आसानी से पटा सकते हैं।

1. लड़की का नंबर निकाले

सबसे पहले तो आप जिस भी लड़की को व्हाट्सएप पर पटाना चाहते हैं तो आपको उस लड़की का नंबर जुगाड़ करना होगा। ऐसा इसलिए क्योंकि, लड़की का नंबर जुगाड़ किए बिना आप उससे व्हाट्सएप पर बात नहीं कर सकते हैं। जैसे हीं आप लड़की का व्हाट्सएप नंबर जुगाड़ कर लेंगे तो समझ लीजिए की लड़की पटाने का रास्ता साफ है। 

2. प्यार और रिस्पेक्ट के साथ बात करें 

देखा जाए तो हर कोई लड़की चाहती है कि उससे सामने वाला प्यार और रिस्पेक्ट के साथ बात करें। ऐसे में अगर आप किसी लड़की को व्हाट्सएप पर पटाना चाहते हैं तो आप उससे प्यार और रिस्पेक्ट के साथ बात करें। ताकि, लड़की को भी आपसे बात करने में अच्छा लगे। 

3. विश करना ना भूलें

एक बात आपको अवश्य याद रखनी होगी की जब भी आप किसी लड़की को व्हाट्सएप पर मैसेज करें या बात करें तो सुबह में गुड मॉर्निंग जरूर विश करें और रात में बात हो रही है तो गुड नाईट अवश्य विश करें। ऐसा करने से लड़की को भी लगेगा की वह आपके लिए कुछ न कुछ जरूर मायने रखती है। 

4. डीपी और स्टेटस की तारीफ़ करें 

देखा जाए तो व्हाट्सएप पर लड़की पटाने का सबसे अच्छा तरीका है कि आप उसके डीपी और स्टेटस की तारीफ़ करें। हालांकि, आपको लड़की के डीपी और स्टेटस की तारीफ़ ऐसे करनी है जैसे लड़की को लगे की यह सच्ची में तारीफ कर रहा है। ऐसा करने से लड़की आपके बारे में सोचने पर मजबूर हो जाएगी। 

WhatsApp Par Ladki Kaise Pataye, WhatsApp Par Ladki Patane Ka Tarika Kya Hai, WhatsApp Par Ladki Impress Kaise Kare

5. फनी बात करें

अक्सर लड़कियों को फनी बात करने वाले लड़के पसंद होते हैं। इसीलिए अगर आप व्हाट्सएप पर लड़की पटाना चाहते हैं तो आप लड़कियों से फनी बात करें। यहां फनी बात करने का मतलब है की आप लड़की को जोक्स, चुटकुले आदि भेज सकते हैं। ऐसा करने से लड़की भी आपसे इंटरेस्ट लेकर बात करेगी। 

6. कभी कभी वीडियो कॉल करें

जब लड़की आपसे इंटरेस्ट लेकर बात करने लगेगी और बात करने का सिलसिला कुछ दिनों तक चल जाएगा। तब जाकर आप लड़की से वीडियो कॉल पर बात करें। ऐसा करने से आप लड़की को जान पाएंगे और लड़की आपको जान पाएगी। हालांकि, एक चीज पर आपको विशेष ध्यान देना होगा की आप लड़की को वीडियो कॉल केवल दिन में 1 या 2 बार हीं करें। ऐसा इसलिए क्योंकि, ज्यादा वीडियो कॉल करने से लड़की आपसे नाराज हो सकती है।

7. लड़की की पसंद पूछें

जब लड़की से बात किए हुए कुछ दिन हो जाएगा तो आप उस लड़की से उसके पसंद के बारे में पूछ सकते हैं। जैसे में आपको कौनसी फिल्म अच्छी लगती है? आपको खाने में क्या पसंद है? इत्यादि पूछ सकते हैं। इससे क्या होगा की आप उस लड़की के पसंद को अच्छे से जान पाएंगे और उसे पटाने में आपको ज्यादा मेहनत नहीं करना पड़ेगा।

8. प्यार का इजहार जल्दबाजी में न करें 

अगर आप किसी लड़की को पसंद करते हैं और उसे व्हाट्सएप पर पटाना चाहते हैं और व्हाट्सएप पर हीं प्रपोज करना चाहते हैं तो आप अपने आप को थोड़ा कंट्रोल कीजिए और प्यारा का इजहार जल्दबाजी में ना करें। ऐसा इसलिए क्योंकि, सबसे पहले आपको लड़की को अच्छे से जानना होगा और फिर लड़की को अपने बारे जानने का मौका दें। इसके बाद हीं आप लड़की को अपने प्यार का इजहार करें। अगर आप जल्दबाजी में अपने प्यार का इजहार करेंगे तो वह लड़की आपको मना भी कर सकती है।

9. दिल की बात करें 

हर कोई लड़की चाहती है की उसे कोई ऐसा लड़का मिले जो दिल की बात करें और वह मेरे सभी सवालों का जवाब दिल से दे। इसीलिए अगर आप भी किसी लड़की को WhatsApp पर पटाना चाहते हैं तो आप उस लड़की से समय समय पर दिल की बात जरूर करें। ऐसा इसलिए क्योंकि, लड़की को लगे की लड़का काफी दिलवाला है और यह दिल से बातें करता है।

WhatsApp Par Ladki Kaise Pataye, WhatsApp Par Ladki Patane Ka Tarika Kya Hai, WhatsApp Par Ladki Impress Kaise Kare

10. हर समय एक्टिव न रहें 

अगर आप व्हाट्सएप पर लड़की के मैसेज का तुरंत जवाब देने लगेंगे तो लड़की को लगेगा की आपको उसके अलावा कोई काम ही नहीं है। ऐसे में लड़की आपको इग्नोर करने लगेगी। इसीलिए आप व्हाट्सएप पर हर समय एक्टिव न रहें और लड़की के मैसेज को थोड़ा इग्नोर करके रिप्लाई करें।

Ladki Ko Impress Karne Wali Question? 

यदि आप लड़की को इंप्रेस करने वाली क्वेश्चन की तलाश कर रहे हैं तो अब आपकी तलाश यही खत्म होती है। ऐसा इसलिए क्योंकि, अब हम आपको इस लेख के नीचे लड़की को इंप्रेस करनी वाली कुछ क्वेश्चन बताने वाले हैं।

  • 1. तुम्हारे जिंदगी का सबसे हसीं पल कौनसा है? 
  • 2. क्या तुम्हे डेट पसंद है? 
  • 3. क्या तुम्हे वीकेंड मनाना पसंद है? 
  • 4. अगर तुम्हारी इजाजत हो तो मैं तुम्हारे दिल में आ सकता हूं?
  • 5. आपकी कोयल जैसी आवाज का क्या राज है?
  • 6. तुम लव मैरेज करना चाहोगी या अरेंज मैरेज?
  • 7. तुम्हारे नजर में प्यार का परिभाषा क्या है?
  • 8. तुम सबसे ज्यादा किस से प्यार करती हो? 
  • 9. तुम्हारा Goal क्या है? 
  • 10. कोई ऐसा जगह जहां तुम्हे जाना पसंद हो?

FAQS Related To WhatsApp Par Ladki Kaise Pataye

1. क्या सच में व्हाट्सएप पर लड़की पटाया जा सकता है? 

जी हां, अगर आप व्हाट्सएप पर लड़की पटाना चाहते हैं तो आप पटा सकते हैं लेकिन, इसके लिए आपको व्हाट्सएप पर लड़की पटाने के तरीके आना चाहिए। 

2. व्हाट्सएप पर लड़की पटाने के लिए क्या क्या करना चाहिए? 

देखा जाए तो व्हाट्सएप पर लड़की पटाने के लिए आपको मेरे द्वारा बताए गए तरीकों को फॉलो करना होगा। यदि आप मेरे द्वारा बताए गए तरीकों को फॉलो करते हैं तो आप किसी भी लड़की को आसानी से पटा सकते हैं।

निष्कर्ष 

जहां तक मेरी जानकारी है की व्हाट्सएप पर किसी भी लड़की को पटाना सामने से लड़की को पटाने के मुकाबले थोड़ा आसान हो सकता है। ऐसा इसलिए क्योंकि, आप लड़की से व्हाट्सएप पर खुलकर बात कर सकते हैं वहीं अगर लड़की आपके सामने हो तो हो सकता है की आप लड़की से खुलकर बात न कर पाएं।  इसीलिए कई सारे लड़के ऐसे हैं जो WhatsApp Par Ladki Kaise Pataye से संबंधित तरीके जानने के काफी उत्सुक है। यही वजह है कि आज मैंने उन लड़कों के लिए यह लेख तैयार किया है। अगर आपको यह लेख पसंद आया है तो आप यह लेख ज्यादा से ज्यादा शेयर करें।

यह भी पढ़ें:

Rate this post

Leave a Comment

You cannot copy content of this page