Girlfriend Funny Question In Hindi | गर्लफ्रेंड से ऐसे फनी क्वेश्चन पूछो, शर्मा जाएगी? 

यदि आपकी कोई गर्लफ्रेंड है और आप अपनी गर्लफ्रेंड से रोजाना एक हीं टॉपिक पर बात कर कर के बोर हो रहें और आप अपनी गर्लफ्रेंड से मजेदार या फनी बातें करना चाहते हैं लेकिन, आपको यह समझ नहीं आ रहा है की Girlfriend से Funny Question क्या करें? तो आपको चिंतित होने की जरूरत नहीं है। ऐसा इसलिए क्योंकि, आज हम आपको आपकी बातों को फनी बनाने के लिए और आपको Girlfriend से Funny Question (Funny Questions To Ask A Girl In Hindi) करने के लिए जानकारी प्रदान करने वाले हैं। ताकि, आप मेरे द्वारा बताए गए फनी क्वेश्चन के माध्यम से अपनी गर्लफ्रेंड से इंटरेस्टिंग बातें कर सकें। 

Get Hindi Me Help

गर्लफ्रेंड से ऐसे फनी क्वेश्चन पूछें | Funny Questions To Ask A Girl In Hindi

अगर आप अपनी गर्लफ्रेंड से फनी और इंटरेस्टिंग बातें करना चाहते हैं लेकिन, आपको समझ नहीं आ रहा है की आप अपनी गर्लफ्रेंड से फनी क्वेश्चन कैसे पूछें या आपके दिमाग में कोई फनी क्वेश्चन आ ही नहीं रहा है तो आपको घबराने की जरूरत नहीं है। ऐसा इसलिए क्योंकि, अब हम आपको इस लेख के नीचे कुछ ऐसे Funny Question बताने वाले हैं जिससे न केवल आपकी बातें इंटरेस्टिंग होगी बल्कि, आपकी गर्लफ्रेंड के चेहरे पर मुस्कान भी आ जाएगी। 

1. मैं अगली बार चांद से कब मिलूंगा? 

जब आप अपनी गर्लफ्रेंड को बोलेंगे की मैं अगली बार चांद से कब मिलूंगा? तो वह जवाब देगी चांद से क्यों? तो आप इधर से बोलिएगा की तुमसे? बस क्या आपकी गर्लफ्रेंड यह सुनते शर्मा जायेगी और उसके चेहरे पर एक अलग मुस्कान दिखेगी। 

2. क्या आपको पता है मेरे सिने के पास कौन है? 

अगर आप अपनी गर्लफ्रेंड से फनी अंदाज में बात करना चाहते हैं तो आप अपनी गर्लफ्रेंड से यह पूछ सकते हैं की क्या आपको पता है मेरे सिने के पास कौन है? आपकी गर्लफ्रेंड बोलेगी “नहीं कौन है?” आप इधर से बोलिएगा की तुम हो। यह सुनते हीं आपकी गर्लफ्रेंड खुशी से झूम उठेगी और थोड़ा शर्मा भी जाएगी।

3. अगर तुम कोई जानवर होती तो बताओ क्या होती? 

यदि आप अपनी गर्लफ्रेंड से फनी सवाल करना चाहते हैं तो आप उससे यह पूछ सकते हैं की अगर तुम कोई जानवर होती तो क्या होती? तो आपकी गर्लफ्रेंड इस सवाल के जवाब में बोल सकती है बिल्ली, लोमड़ी या अन्य जानवर के नाम भी बता सकती है। अब आपको इसके जवाब में बोलना है की वाह क्या बात है मैं भी जानवर में तुम्हारा मेल वर्जन बनूंगा। 

Girlfriend Se Funny Question In Hindi 2

4. क्या तुम्हारी कोई हड्डी टूटी है? 

मेरी कहना माने तो आप अपनी गर्लफ्रेंड से ऐसे सवाल पूछें जो सुनने में काफी फनी लगे। अगर फनी सवाल की बात करें तो आप अपनी गर्लफ्रेंड से पूछ सकते हैं कि क्या तुम्हारी कोई हड्डी टूटी है? आपकी गर्लफ्रेंड बोलेगी नहीं क्यों? फिर क्या अब आप इधर से बोलना की अगर तुम इजाजत दोगी तो मैं तोड़ दूंगा। 

5. क्या तुम बिना मेकअप लगाए पार्टी में जा सकती हो? 

यकीन मानिए जब आप अपनी गर्लफ्रेंड से पूछेंगे की क्या तुम बिना मेकअप लगाए पार्टी में जा सकती हो? तो आपकी गर्लफ्रेंड सोचते हुए बोलेगी नहीं? इसके बाद आपको बोलना है की अगर तुम बिना मेकअप लगाए पार्टी में जाओगी तो तुम्हें 20 लाख रुपए मिलेगा। फिर आपकी गर्लफ्रेंड बोलेगी ठीक है जा सकती हूं. अब आपको इसी बात पर बोलना है की आज मुझे असली चेहरा दिख गया। फिर क्या गर्लफ्रेंड आपकी हंसते हंसते शर्मा जायेगी।

6. आप तो परियों जैसी हो कौन से साबुन से नहाती हो? 

यदि आप अपनी गर्लफ्रेंड को फनी बात करके हंसाना चाहते हैं तो आप उससे यह सवाल पूछ सकते हैं कि आप तो परियों जैसी हो कौन से साबुन से नहाती हो? गर्लफ्रेंड हंसते हुए कहेगी की डव साबुन से नहाती हूं। बस आपको इसके जवाब में कहना है कि वही तो मैं सोचूं की ऐसे कैसे तुम परी दिख रही हो।

7. तुम सिर्फ मीठा खाती हो क्या? 

जब आप अपनी गर्लफ्रेंड से पूछेंगे की तुम सिर्फ मीठा खाती हो क्या? आपकी गर्लफ्रेंड बोलेगी हां मैं मीठा खाती हूं क्यों? इसके बाद आपको बोलना है की इसीलिए तुम्हारी आवाज बांसुरी की तरह सुरीली है। जैसे हीं आप यह चीज बोलेंगे वैसे हीं आपकी गर्लफ्रेंड शर्म से लाल हो जाएगी और खुश भी हो जाएगी। 

Girlfriend Se Funny Question In Hindi 3

8. तुम्हें कौनसा मौसम पसंद है? 

अगर आप गर्लफ्रेंड के साथ फनी बात करना चाहते हैं तो आप अपनी गर्लफ्रेंड से यह सवाल पूछ सकते हैं कि तुम्हें कौनसा मौसम पसंद है? आपकी गर्लफ्रेंड बोलेगी विंटर। इसके रिप्लाई में आपको कहना है कि मुझे गर्मी का मौसम पसंद है। फिर आपकी गर्लफ्रेंड बोलेगी ऐसा क्यों? तब आपको इसके जवाब में बोलना है की तुम इतनी हॉट हो इसलिए। इसके बाद गर्लफ्रेंड आपकी काफी खुश हो जाएगी।

9. क्या तुम पूरे दिन सच बोल सकती हो? 

जब आप गर्लफ्रेंड से फनी सवाल के तौर पर यह पूछेंगे की क्या तुम पूरे दिन सच बोल सकती हो? अगर गर्लफ्रेंड जवाब के तौर पर हां बोल सकती हूं क्यों? बोलेगी तो आपको इसके जवाब में बोलना है की जब तुमने इस सवाल का जवाब हीं झूठ बोलकर दिया है तो पूरे दिन सच क्या खाक बोलोगी। यह सुनते हीं आपकी गर्लफ्रेंड हंसते हंसते लोटपोट हो जाएगी। 

10. तुम एक दिन में कितनी बार झूठ बोल सकती हो? 

मेरी कहना माने तो आप अपनी गर्लफ्रेंड से ऐसे सवाल पूछें जो की फनी भी हो और लड़की को मजा भी आए। ऐसे में आप अपनी गर्लफ्रेंड से यह सवाल पूछ सकते हैं कि तुम एक दिन में कितनी बार झूठ बोल सकती हो? आपकी गर्लफ्रेंड बोलेगी मैं कभी झूठ बोलती हीं नहीं हूं। इसके जवाब में आपको कहना है कि मजाक मत कर झूठी अभी तूने जो बोला है वो भी काफी बड़ा झूठ है। यह सुनते हीं आपकी गर्लफ्रेंड की हंसी नहीं रुकेगी। 

Romantic funny Questions To Ask Your Girlfriend In Hindi? 

अगर आप अपनी गर्लफ्रेंड से रोमेंटिक क्वेश्चन पूछना चाहते हैं और आपको यह समझ नहीं आ रहा है की गर्लफ्रेंड से किस तरह की रोमेंटिक क्वेश्चन पूछें तो आपको चिंतित होने की जरूरत नहीं है ऐसा इसलिए क्योंकि, अब हम आपको इस लेख के नीचे कुछ ऐसे रोमेंटिक क्वेश्चन के बारे में बताने वाले हैं जिसकी मदद से आप अपनी गर्लफ्रेंड से आसानी से रोमेंटिक क्वेश्चन पूछ सकते हैं।

  • क्या आप मेरे साथ अपना भविष्य देखती हो? 
  • क्या तुम मुझे अपने सपने में देखती हो? 
  • क्या तुम मेरे लिए कोई गाना लिखोगी?
  • अगर मैं उदास हो जाऊंगा तो तुम मुझे कैसे मनाओगी? 
  • क्या तुम मुझे हमेशा ऐसे हीं प्यार करोगी?
  • क्या तुम्हें मेरे साथ रहना अच्छा लगता है? 
  • क्या आप मुझे पूरी दुनिया के सामने प्रपोज कर सकती हो?
  • अगर हम दोनों की शादी हो जायेगी तो आप हनीमून पर कहां जाना पसंद करोगी?
  • आपको यह कब एहसास हुआ कि आप मुझसे प्यार करती हो?
  • आपको मुझे क्यों पसंद करती हो? 

Love Question To Ask Your Girlfriend In Hindi? 

अगर आप अपनी गर्लफ्रेंड से लव क्वेश्चन पूछना चाहते हैं तो आप इस लेख के नीचे बताई गई क्वेश्चन पूछ सकते हैं। 

  1. क्या आपको जानवर अच्छे लगते हैं?
  2. आपका पसंदीदा सेलिब्रिटी कौन है?
  3. आपकी ड्रीम जॉब क्या है?
  4. क्या स्कूल के टाइम में आपका कोई क्रश था?
  5. आपके परिवार वालों ने मुझे रिजेक्ट कर दिया तो आप मेरे लिए क्या करोगे? 
  6. आप शादी के बारे में क्या सोच रखी हो?
  7. क्या आप मुझे अपना लाइफ पार्टनर बनाना चाहती हो? 
  8. क्या आपको मेरे साथ घूमना पसंद है? 
  9. आपको अपनी लाइफ में कितनी बार प्यार हुआ है? 
  10. आपकी सबसे बुरी आदत क्या है? 

Cute Questions To Ask A Girl In Hindi? 

यदि आप किसी लड़की या फिर गर्लफ्रेंड से कुछ क्यूट क्वेश्चन पूछना चाहते हैं तो आप नीचे दी गई क्वेश्चन पूछ सकते हैं। जो की इस प्रकार है:-

1. जब आप अकेली होती हो तो क्या मेरे बारे में सोचती हो? 

2. क्या आप मेरे लिए सुबह का नाश्ता बनाओगी? 

3. अगर आप मुझे फूल देना चाहोगी तो वह फूल कौनसा होगा? 

4. क्या आप मुझे अपना सीक्रेट बताना चाहोगी? 

5. क्या आपको भी पहले प्यार हो चुका है? 

6. अगर आपको भगवान से कुछ मांगना हो तो क्या मांगोगी? 

7. आपका पसंदीदा हीरो या फिर हीरोइन कौन है?

8. क्या आप मेरे साथ शादी करोगी? 

9. क्या आपका परिवार मुझे एक्सेप्ट करेगा?

10. क्या आपको पता है कि आप सबसे क्यूट लड़की हो?

निष्कर्ष 

जहां तक मेरा मानना है की आज के समय में बॉयफ्रेंड हो या फिर गर्लफ्रेंड एक समय तक नॉर्मल बातचीत करते करते बोर हो जाते हैं। यही वजह है कि गर्लफ्रेंड या फिर ब्वॉयफ्रेंड सभी इंटरेस्टिंग या फिर फनी बात करना चाहते हैं। ऐसे में मुझे लगता है कि आज का यह लेख आपके लिए काफी फायदेमंद साबित होने वाला है। ऐसा इसलिए क्योंकि, आज का यह लेख Girlfriend Funny Question In Hindi पर आधारित है।

यह भी पढ़ें:


होम पेजयहाँ क्लिक करें
Join our Whatsapp groupयहाँ क्लिक करें
Share on:

you may also like this!

Leave a Comment