Boyfriend Ko Kaise Tadpaye | बॉयफ्रेंड को कैसे तड़पायें? 

अक्सर देखा जाता है की लड़के अपनी फीलिंग्स को दबाकर रखते हैं या फिर यूं कहें कि लड़के अपनी फीलिंग्स दूसरों के सामने जाहिर नहीं करते हैं। ऐसे में कुछ लड़कियां ऐसी होती है जो अपने बॉयफ्रेंड के पजेसिव वाली फीलिंग्स को देखना चाहती है और यही वजह है कि वह जानना चाहती है की Boyfriend Ko Kaise Tadpaye? 

Get Hindi Me Help

क्या आप भी इन्हीं लड़कियों में शामिल है और जानना चाहती है की Boyfriend Ko Kaise Tadpaye तो आपको आज का यह लेख अंत तक अवश्य पढ़ना होगा। ऐसा इसलिए क्योंक, आज हम आपको इस लेख के माध्यम से बॉयफ्रेंड को कैसे तड़पाएं? से संबंधित सम्पूर्ण जानकारी प्रदान करने वाले हैं।  हालांकि, देखा जाए तो ऐसा नहीं है की लड़कों को किसी बात से फर्क नहीं पड़ता है या फिर उन्हें किसी चीज से जलन नहीं होती है। देखा जाए तो लड़के भी अपनी गर्लफ्रेंड को लेकर पजेसिव रहते हैं और इन्हें भी जलन होती है। ऐसे के अगर आप अपने बॉयफ्रेंड को तड़पते हुए देखना चाहती हैं तो आप नीचे दी गई टिप्स को अवश्य पढ़ें। 

बॉयफ्रेंड को कैसे तड़पायें? | Bf Ko Kaise Tadpaye Tips

अगर आप भी अपने बॉयफ्रेंड को तड़पते हुए देखना चाहती है या फिर बॉयफ्रेंड को तड़पाना चाहती है तो आप नीचे बताए गए तरीकों को फॉलो कर सकती है। जिससे आपको बॉयफ्रेंड को तड़पाने में आसानी होगी। 

1. दूसरे लड़कों से फ्लर्ट कीजिए

यदि आप चाहती है की आपका बॉयफ्रेंड तड़पे या फिर उसे जलन हो तो इसके लिए आपको दूसरे लड़कों से फ्लर्ट करना होगा। जी हां, यह बॉयफ्रेंड को तड़पाने का सबसे बेहतरीन तरीकों में से एक है। जैसे हीं आप दूसरे लड़कों से फ्लर्ट करना स्टार्ट करेंगी आपका बॉयफ्रेंड काफी तड़पेगा और जलेगा भी। ऐसा इसलिए क्योंकि, कोई भी बॉयफ्रेंड नहीं चाहता की उसकी गर्लफ्रेंड दूसरे लड़कों के साथ बात करें या फिर फ्लर्ट करे।

2. बॉयफ्रेंड के बिना पार्टी कीजिए

अगर आप बॉयफ्रेंड को तड़पाना चाहती हैं तो आप बॉयफ्रेंड के बिना पार्टी कीजिए। जी हां, जब आप किसी पार्टी में बिना बॉयफ्रेंड के साथ जाती है या फिर बॉयफ्रेंड से छुपकर जाती है तो ऐसी स्थिति में आपके बॉयफ्रेंड को जलन होगी। इसीलिए बॉयफ्रेंड को तड़पाने का यह भी बेस्ट तरीका है।

3. बॉयफ्रेंड से कम बात करें

यदि आप अपने बॉयफ्रेंड को तड़पाना चाहती है तो आप अपने बॉयफ्रेंड से कम बात करें। ऐसा इसलिए क्योंकि, जब आप अपने Boyfriend से कम बात करने लगेगी तो आपका बॉयफ्रेंड खुद बात करने के लिए तड़पेगा। 

4. बॉयफ्रेंड से मिलने के लिए मना करें 

अगर आपका बॉयफ्रेंड आपसे मिलना चाहता है और आपको मिलने के लिए बार बार परेशान कर रहा है लेकिन, आप बॉयफ्रेंड को तड़पाना चाहती है तो ऐसे में आप अपने बॉयफ्रेंड को मिलने के लिए मना कर सकती है। इसके बाद आपका बॉयफ्रेंड मिलने के लिए तड़प उठेगा और आपको बार बार मिलने के लिए मनाने की कोशिश करेगा। 

5. बॉयफ्रेंड के सामने किसी दूसरे लड़के की तारीफ कीजिए

अपने बॉयफ्रेंड को तड़पाने का सबसे अच्छा तरीका यह है की आप अपने बॉयफ्रेंड के सामने किसी दूसरे लड़के की तारीफ कीजिए। बस जैसे हीं आप उस लड़के की तारीफ करेंगी वैसे हीं आपके बॉयफ्रेंड को जलन होने लगेगी। हालांकि, आप उस लड़के की तारीफ में यह बोल सकती है की वाह उस लड़के की बॉडी कितनी कमाल है और वह कितना हैंडसम है। बस यह सुनते हीं आपके बॉयफ्रेंड का चेहरा लाल हो जाएगा। इस प्रकार आप अपने बॉयफ्रेंड को तड़पा सकती है।

6. हॉट ड्रेस पहने लेकिन बॉयफ्रेंड को इग्नोर करें

बॉयफ्रेंड को सबसे ज्यादा तड़पाने का तरीका यह है की आप हॉट ड्रेस पहने लेकिन बॉयफ्रेंड को इग्नोर करें। इससे ज्यादा तड़पाने वाली बात बॉयफ्रेंड के लिए कुछ नहीं हो सकता है। ऐसा इसलिए क्योंकि, जब बॉयफ्रेंड आपको हॉट ड्रेस में देखेगा और आपसे बात करने की कोशिश करेगा लेकिन, आप इग्नोर करोगे तो आपका बॉयफ्रेंड काफी तड़पेगा। 

7. किसी लड़के को बेस्ट फ्रेंड बना लीजिए

अगर आप अपने बॉयफ्रेंड को तड़पाना चाहती है तो आप किसी लड़के को बेस्ट फ्रेंड बना लीजिए। ऐसा करने पर आपके बॉयफ्रेंड को काफी जलन होगी। ऐसा इसलिए क्योंकि, कोई भी बॉयफ्रेंड नहीं चाहता की उसकी गर्लफ्रेंड किसी लड़के को फ्रेंड बनाएं।

8. कॉल मैसेज करना बंद कर दो 

देखा जाए तो बॉयफ्रेंड को तड़पाने का एक और जबरदस्त तरीका यह है की आप बॉयफ्रेंड से कॉल और मैसेज करना बंद कर दें। ऐसा करने से आपका बॉयफ्रेंड बार बार कॉल करेगा और बार बार मैसेज करेगा लेकिन, आप उसे इग्नोर करें। इस प्रकार आपका बॉयफ्रेंड आपसे बात करने के लिए काफी तड़पेगा। 

9. हर समय बॉयफ्रेंड के लिए Available मत रहिए

अगर आप अपने बॉयफ्रेंड के लिए हर समय Available रहेंगी तो ऐसी स्थिति में आपका बॉयफ्रेंड आपको उतना वैल्यू नहीं देगा। इसीलिए अगर आप अपने बॉयफ्रेंड को तड़पना देखना चाहती है तो आप अपने बॉयफ्रेंड के लिए हर समय Available मत रहिए। ऐसा करने से आपके बॉयफ्रेंड को यह महसूस होगा की गर्लफ्रेंड के बिना तड़प कैसी होती है।

10. ज्यादा समय अपने दोस्तों को दीजिए 

जब आपको अपने बॉयफ्रेंड को तड़पाना हो तो आप अपने बॉयफ्रेंड को समय न देकर अपने दोस्तों को ज्यादा समय दें। ऐसा करने से आपका बॉयफ्रेंड गुस्सा से लाल हो जाएगा। हालांकि, अपने बॉयफ्रेंड को तड़पाने का सबसे अच्छा और आसान तरीकों में से एक है।

निष्कर्ष 

मैंने आप सभी को रियल लाइफ में उपयोग किए हुए तरीकों के बारे में जानकारी साझा किया हूं। जिसकी मदद से आप अपने बॉयफ्रेंड को तड़पा सकते हैं। अगर आप बॉयफ्रेंड को कैसे तड़पाएं? से संबंधित कुछ अन्य सवाल पूछना चाहते हैं तो आप कमेंट बॉक्स में कॉमेंट करके पूछ सकते हैं।

यह भी पढ़ें:

Rate this post

Leave a Comment

You cannot copy content of this page