Instagram Par Ladki Ko Kaise Pataye | इंस्टाग्राम पर लड़की को कैसे पटाएं?

आजकल के लड़के केवल Instagram Par Ladki Ko Kaise Pataye के बारे में सोचते रहते हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि, ऐसे लड़के सिंगल लाइफ से बोर होने से अच्छा रिलेशनशिप में रहना पसंद करते हैं। क्या आप भी इन्हीं लोगों में शामिल हैं और आप भी Instagram Par Ladki Ko Kaise Pataye जानना चाहते हैं तो आप आज का यह लेख अंत तक अवश्य पढ़ें। ऐसा इसलिए क्योंकि, आज हम आपको इस लेख के माध्यम से इंस्टाग्राम पर लड़की को कैसे पटाएं? से संबंधित सम्पूर्ण जानकारी प्रदान करने वाले हैं। 

Get Hindi Me Help

वर्तमान समय में देखा जाए तो शायद हीं कोई लड़की होगी जो इंस्टाग्राम यूज नहीं करती होगी। ऐसे में अगर आप इंस्टाग्राम पर किसी लड़की को पसंद करते हैं तो उसे आप आसानी से इंप्रेस कर सकते हैं। हालांकि, इसके लिए आपको Instagram Par Ladki Ko Kaise Pataye इसकी सम्पूर्ण जानकारी प्राप्त होनी चाहिए। जो की आगे के लेख में बताई गई है। 

इंस्टाग्राम पर लड़की को कैसे पटाएं? | Instagram Par Ladki Ko Kaise Pataye

देखा जाए तो इंस्टाग्राम पर लड़कियों को पटाना कोई बच्चों का खेल नहीं होता है। ऐसा इसलिए क्योंकि, ना आप लड़की को पहले से जानते हैं ना लड़की आपको पहले से जानती है। ऐसे में आपको लड़की के अंदर आपके प्रति इंटरेस्ट को जगाना होगा। 

हालांकि, यह काम आपके लिए थोड़ा मुश्किल हो सकता है लेकिन, नामुमकिन नहीं। जब आप लड़की के अंदर अपने प्रति इंटरेस्ट जगाने में कामयाब हो जाएंगे तब  जाकर आप लड़की को आसानी से पटा पाएंगे। अब हम आपको इस लेख के नीचे इंस्टाग्राम पर लड़की को कैसे पटाएं? से संबंधित कुछ ऐसे तरीके साझा करने वाले हैं जिसकी मदद से आप बिना किसी परेशानी के इंस्टाग्राम पर लड़की को पटा सकते हैं।

1. अच्छी प्रोफाइल रखें 

अगर आप किसी भी लड़की को इंस्टाग्राम पर पटाना चाहते हैं या फिर गर्लफ्रेंड बनाना चाहते हैं तो इसके लिए आपको अपनी इंस्टाग्राम प्रोफाइल अच्छी रखनी होगी। हालांकि, कुछ लड़के ऐसे होते हैं जो अपनी इंस्टाग्राम आईडी पर अजीबो गरीब नाम रखते हैं जो की लड़कियों को पसंद नहीं आती है। ऐसे में यह जरूरी है की आप अपने ओरिजनल नाम से हीं इंस्टाग्राम प्रोफाइल बनाएं। इससे लड़की को लगेगा की यह एक ओरिजनल प्रोफाइल है। 

2. हल्की जानकारी दें 

इंस्टाग्राम पर किसी भी लड़की को पटाने से पहले आप अपनी इंस्टाग्राम प्रोफाइल के बायो में खुद के बारे में हल्की जानकारी दें। ताकि, लड़की को आपके बारे में और जानने के लिए इंटरेस्ट हो और लड़की आपसे बात करना चाहेगी। बस आप इसी मौका को देखते हुए लड़की को इंप्रेस कर सकते हैं और पटा सकते हैं।

3. गुड लुकिंग फोटो डालें 

देखा जाए तो अधिकतर लड़के ऐसे होते हैं जो अपनी इंस्टाग्राम आईडी पर जैसे तैसे फोटो क्लिक करके डाल देते हैं। हालांकि, लड़कियों की बात की जाए तो वह हमेशा से ऐसे लड़के को पसंद करती है जो देखने में गुड लुकिंग हो या जो इंस्टाग्राम आईडी पर गुड लुकिंग फोटो डालें हुए है। ऐसे में अगर आप इंस्टाग्राम पर लड़की पटाना चाहते हैं तो आप अपनी आईडी पर गुड लुकिंग फोटो हीं डालें। ताकि, लड़की आपकी फोटो देखकर इंप्रेस हो जाए।

गुड लुकिंग फोटो डालें  - Instagram Par Ladki Ko Kaise Pataye pic 2

4. फॉलो करें 

अगर आप इंस्टाग्राम पर किसी लड़की को पसंद करते हैं तो आप उस लड़की को फॉलो अवश्य करें। इससे उस लड़की का ध्यान आपके ऊपर जाएगा। इसके बाद हीं आप उस लड़की को मैसेज करें। 

5. लाइक और कमेंट करें

देखा जाए तो कुछ लड़के ऐसे होते हैं जो लड़कियों के सभी फोटो पर लाइक और कमेंट करते हैं। लेकिन, आपको ऐसा नहीं करना है क्योंकि, ऐसा करने से सामने वाली लड़की नाराज भी हो सकती है या चिढ़ भी सकती है। अगर आपको फोटो पर लाइक और कमेंट करना है तो आप लड़की के नवीनतम फोटो पर लाइक और कमेंट कर सकते हैं। हालांकि, आपको एक बात अवश्य ध्यान में रखना चाहिए कि आप लड़की के फोटो पर जो भी कॉमेंट करेंगे अच्छा करेंगे।

लाइक और कमेंट करें  - Instagram Par Ladki Ko Kaise Pataye pic 3

6. सवाल से बातें शुरू करें

अक्सर लड़के लोग लड़कियों से बात करने के लिए हाय या फिर हेलो का मैसेज भेजते हैं। लेकिन, आपको ऐसा नहीं करना है अगर आप इंस्टाग्राम पर लड़की पटाना चाहते हैं तो आप लड़की को उसके फोटो से संबंधित सवाल लिखकर मैसेज करें। ऐसे में लड़की आपको तुरंत मैसेज का रिप्लाई देगी।

7. अच्छी बातें करें 

काफी सारे ऐसे लड़के होते हैं जो इंस्टाग्राम पर लड़की पटाने के चक्कर में कुछ गलत मैसेज कर देते हैं या फिर गलत बातें करने लगते हैं। ऐसे में लड़कियों को ऐसे लड़के बिल्कुल भी पसंद नहीं आते हैं। इसीलिए आपको गलत बातें करने से बचना है और आप लड़की से केवल अच्छी बातें ही करें।

8. इज्जत करें 

हर कोई लड़की चाहती है कि उसको एक ऐसा बॉयफ्रेंड मिले जो उसकी इज्जत करें। इसीलिए अगर आप इंस्टाग्राम पर लड़की पटाना चाहते हैं तो सबसे पहले आपको उस लड़की का इज्जत करना होगा। अर्थात आपको उस लड़की से इज्जत से बर्ताव करना होगा।

9. एक अच्छा दोस्त बनाएं 

अगर आप इंस्टाग्राम पर किसी लड़की को पटाना चाहते हैं तो सबसे पहले आपको एक गलती करने से बचना होगा वह यह है कि आप लड़की को शुरुआती दौड़ में प्रपोज नहीं करें। ऐसे में लड़की के नजर में आप लफुआ माने जाएंगे। इसीलिए आप उस लड़की से पहले दोस्ती करें जब आपकी दोस्ती अच्छी हो जाएगी तब आप उसे प्रपोज कर सकते हैं।

10. कभी कभी मैसेज करें 

देखा जाए तो कुछ लड़के ऐसे होते हैं जो लड़कियों को हर एक मिनट पर मैसेज भेजते हैं और उन्हें लगता है कि ऐसा करने से लड़की पट जाएगी। लेकिन, ऐसा होता नहीं है बल्कि, लड़की नाराज हो सकती है। इसीलिए आप लड़की को दिनभर में 2 या 3 बार हीं मैसेज करें। 

इंस्टाग्राम पर लड़की रिप्लाई न करे तो क्या करें? 

अगर आप किसी अनजान लड़की को इंस्टाग्राम पर मैसेज करेंगे तो आप “HI” कहेंगे या फिर “Hello” कहेगे , इससे ज्यादा आप कुछ न कहते है, पर में आपको बता दू, अगर आप चाहते है कि अंजान लड़की आपकी फ्रेंड बन जाये और बातें करने लग जाए तो आपको कभी भी लड़की को शुरुआत में पहला मैसेज “HI, Hello, Hey” यी सब नहीं करना है

क्योंकि अगर आप उसको इस तरह के मैसेज भेजोगे तो लड़की आपसे बात न करे और आपको ब्लॉक कर दे, क्योंकि वो लड़की आपको जानती नहीं है तो फिर वो आपसे बात क्यों करेगी.

तो दोस्तों अगर आप किसी अनजान लड़की से बात करना चाहते है और उसको अपना दोस्त बनना चाहते है तो आपको क्या करना चाहिए इसके बारे में जानते है

तो दोस्तों, मुझे आपको बताता हूं कि, अगर आप किसी अंजान लड़की से बात करना चाहते हैं या उसे अपना दोस्त बनाना चाहते हैं तो आपको उनको किस तरह के मैसेज करने है जिसे वो आपके मैसेज का रिप्लाई करें

निचे मेने आपको कुछ मैसेज दिए हैं जो आप अगर किसी अंजान लड़की को भेजते हैं तो 90% चांस होते हैं, कि वो आपके मैसेज का रिप्लाई कर दे, अगर वो आपके मैसेज का रिप्लाई करती है तो इस तरह से आप अपनी बातों को आगे बढ़ा सकते हैं

टॉप 5 Messages जो आप इंस्टाग्राम पर लड़की को भेज सकते हैं

  • यार आप बहुत अच्छी लड़की हो आपने यह बहुत अच्छा काम किया? 
  • हाय आपको पता है क्या? 
  • हाय क्या यह सच है? 
  • यार तुमने यह बहुत गलत किया? 
  • हाय क्या तुम सच में हो? 

FAQ’S Related To Instagram Par Ladki Ko Kaise Pataye

1. क्या लड़की को गिफ्ट देकर पटाया जा सकता है? 

जी हां, काफी सारे ऐसे लड़के हैं जो लड़कियों को गिफ्ट देकर पटा लेते हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि, लड़कियों को गिफ्ट लेना काफी पसंद होता है। अगर आप किसी लड़की को गिफ्ट देकर पटाना चाहते हैं तो आप पटा सकते हैं। 

2. क्या इंस्टाग्राम पर लड़कियों को पटाना आसान है? 

देखा जाए तो इंस्टाग्राम पर लड़कियों को पटाने के लिए आपके पास धैर्य का होना बेहद जरूरी है। अगर आपके पास धैर्य है तो आप इंस्टाग्राम पर भी लड़कियों को आसानी से पटा सकते हैं।

3. लड़कियां लड़कों से क्या चाहती है? 

जहां तक मुझे जानकारी है की लड़कियां अक्सर लड़कों से अटेंशन चाहती हैं और तारीफें सुनना चाहती हैं और दूसरों के मुकाबले स्पेशल फील चाहती है। 

4. इंस्टाग्राम पर लड़की पटाने का तरीका क्या है? 

यदि आप इंस्टाग्राम पर लड़की पटाने का तरीका ढूंढ रहें तो आपको आज का यह लेख ध्यानपूर्वक पढ़ना होगा। क्योंकि, मैने इस लेख में 10 ऐसे लड़की पटाने के तरीकों को बताया है जिसकी मदद से आप इंस्टाग्राम पर आसानी से लड़की पटा सकते हैं।

निष्कर्ष 

मैने आज के इस लेख में लड़कों की सबसे बड़ी परेशानी या सबसे बड़ा सवाल Instagram Par Ladki Ko Kaise Pataye को हल करने का प्रयास किया हूं। अगर आपको आज के इस लेख से संबंधित कुछ सवाल या प्रश्न पूछना हो तो आप कमेंट बॉक्स में कॉमेंट करके पूछ सकते हैं।

यह भी पढ़ें:

4/5 - (1 vote)

Leave a Comment

You cannot copy content of this page