20 Free में Game Download करने वाला Apps Download करे।

हैलो फ्रेंड आप भी फ्री Game Download Karne wala Apps की तलाश में है तो आप सही जगह पर आए हैं क्योंकि इस पोस्ट में गेम डाउनलोड करने वाले ऐप और वेबसाइट के बारे में बताने जा रहा हूं जहां से आप फ्री में अपने मन पसंदीदा गेम को आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं।

क्योंकि आज के समय में हर किसी के पास Android मोबाइल है और वह अपने मोबाइल में गेम जरूर रखता है क्योंकि जब भी खाली टाइम में है तो वह Game खेल का टाइमपास करते हैं।

इसलिए आज के इस आर्टिकल में मैं आपको कुछ App और वेबसाइटो के बारे में बताऊंगा जहां से आप अपने किसी भी मनपसंद गेम को आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं अगर आप भी बेहतरीन app और websites से गेम डाउनलोड करना चाहते है तो इस आर्टिकल को अंत तक जरूर पढ़ें तो चलिए शुरू करते हैं।

Free में Game Download करने वाला Apps Download करे। Game Download Karne Wala App

दोस्तो वैसे तो बहुत से एप्लीकेशन और वेबसाइट होती है Game Download करने के लिए लेकिन मैंने इस आर्टिकल में नीचे Best 20 App और वेबसाइटों के बारे में बताया है जो कि बहुत ही ज्यादा popular है।

जहाँ से आप अपने मन पसंद किसी भी गेम को बहुत ही आसानी से अपने मोबाइल में download कर सकते है अपने पसन्द के गेम को download करने के लिए आपको नीचे दिए गयी App की लिस्ट में से किसी एक app को चॉइस करना है और इस App की मदद से किसी भी Game को अपने मोबाइल में आसानी से install कर सकते है।

1. Google Playstore (Game Download karne wala App)

Game Download Karne Wale Apps

अगर हम Android मोबाइल App की बात करे तो सबसे पहले बात आती है Google Playstore इसकी मदद से आप किसी भी तरह के App को Download कर सकते है और यह Google के द्वारा ही बनाया गया Application है।
Google Playstore की सबसे अच्छी बात यह है कि यह Android मोबाइल में पहले से ही install होता है और यह पूरी दुनिया मे सबसे ज्यादा इस्तेमाल होने वाला app है।

दोस्तों इसका इस्तेमाल करने के लिए आपको G-mail और Password की जरूरत होती है अगर आपका Playstore Account पहले से ही Login हैं तो कोई बात नहीं वरना आपको G-mail और Password की होना चाहिए।

Click Here – Go To Playstore

2. 9Apps

9apps app

दोस्तो अगर बात करे 9Apps की तो यह Game Download करने के लिए काफी useful App है आप इस App की मदद से किसी भी तरह के Game को बहुत ही आसानी से Download कर सकते है।

इस App में नए नए games की update मिलती रहती है अगर आप अपने पसन्द के किसी भी Game को आसानी से Search कर सकते हो। और इस App में हमे Games की अलग-अलग catagory भी मिलती है।

9Apps में सभी तरह के App मौजूद है जिन्हें हम अपने मोबाइल में इस्तेमाल करने के लिए बहुत ही आसानी से Download कर सकते है।

9Apps को Download करने के लिए हमे Google Playstore या Google Chrome की मदद से हम इस App को Download कर सकते है या नीचे दिए लिंक से भी क्लिक करे डाउनलोड कर सकते है।

App Name – 9App
Download – मिलियन+
MB Size – 3.4 MB
Rating – Star

Click Here – Go To 9apps

3. 9Games (Game Download karne wala App)

9games

इस 9Games के नाम से ही पता चलता होगा कि यह Game Download के लिए बहुत ज्यादा इस्तेमाल किया जाता है इस में सभी तरह के Games मौजूद है या आप अपने हिसाब से भी search कर सकते हो।

9Games में अलग अलग Categories होती है जहाँ सभी पॉपुलर Games की लिस्ट मिलती है और आप वहाँ से किसी भी Games को अपने मोबाइल में Download कर सकते है

दोस्तो मैं आपको बता दु यह कोई App नही है यह वेबसाइट है इस से Games Download करने के लिए आपको Google Chrome पर जाना होता है अगर आप इस Game Download करना चाहते हो तो मैं लिंक नीचे देता हूं आप उसकी सहायता से भी Game Download कर सकते है

Click Here – Go To 9Game

4. Apkpure Game Download App

apkpure

दोस्तो इस App की मदद से भी बहुत आसानी से Game Download कर सकते है यह Game Download करने के लिए और अन्य तरह के App को अपने मोबाइल में install कर सकते हैं।

इस App की सबसे अच्छी बात है अगर आप पुराने वर्जन का कोई भी गेम Download करना चाहते है जो अब नए वर्जन में update हो चुका है तो ऐसे में आप इस App की मदद से उसे पुराने वर्जन में ही डाउनलोड कर सकते है।

Apkpure App को Download करने के लिए आपको Google Playstore की मदद से आप इसे अपने मोबाइल में Downlaod कर सकते है या नीचे दिए गए लिंक से भी Download कर सकते है।

App Name – Apkpure
Download – मिलियन+
Rating – 7.6 Star
MB Size – 45.4 MB

Click Here – Go To Apkpure

5. Amazon Appstore (Game Download karne wala App)

amazon store

दोस्तो Amazon e-Commerce का नाम तो आपने सुना ही होगा जो online सभी हमारी जरूरतों का सामान मिलता है उसी कम्पनी के द्वारा dovelop किया गया App है आपको Amazon Store App को डाउनलोड करना है उसके बाद आप उससे किसी भी तरह के Game को Download कर सकते है।

यह App उन लोगो के लिए ज्यादा Best है जो premium Game का इस्तेमाल करते है इस App की मदद से किसी भी तरह के premium Game को आसानी से अपने मोबाइल में डाउनलोड कर सकते है आपको यहाँ सभी premium Game पर काफी अच्छा discount मिल जाता है।

अगर आप भी Amazon Appstore को Download करना चाहते हो तो आपको Google Chrome की मदद से आसानी से कर सकते है या नीचे दिए गए लिंक से भी आप इसे Download कर सकते है।

App Name – Amazon Appstore
Download – 100 मिलियन+
Rating – 4.3 Star
MB Size – 48 MB

Click Here – Go To Amazon

6. Vidmate Game Download App

vidmate

दोस्तो अगर हम बात करे vidmate App की तो यह App का इस्तेमाल video देखने और Downlaod करने के लिए किया जाता है इस App के अंदर सभी तरह के Game देखने को मिलते है। और बहुत आसानी से अपने मोबाइल में Download कर सकते है।

यह App Playstore पर मौजूद नही है इसके लिए आपको Google Chrome की मदद लेनी होगी या इस आप को Download करने के लिये आपको नीचे लिंक से भी कर सकते हो।

App Name – Vidmate
Download – मिलियन+
MB Size – 19.55
Rating – Star

Click Here – Go to Vidmate

7. Softonic Game Download App

softonic

Softonic भी एक अच्छे App में से एक है यह बहुत ही ज्यादा popular है इसी बजह से इसके user की संख्या भी बहुत अधिक है अधिक मात्रा में लोग इसका इस्तेमाल करना काफी ज्यादा पसंद करते है।

अगर आप बिना App Download किया Game को Download करना चाहते है तो आपको इसके लिए softonic की Offical Site जरिये भी Game Download कर सकते है।

अगर Softonic से जुड़ी सभी जानकारी जानना चाहते हो तो उसके लिए आपको softonic की offical site को visit कर सकते है बहां आपको सभी categories में games की लिस्ट मिल जाएगी।

Softonic App को Download करने के लिए नीचे दिए गए लिंक से भी Download कर सकते है।

Game Name – Softonic
Download – मिलियन+
Rating – Star
MB Size – 24.4

Click Here – Go to Softonic

8. Happymod (Game Download karne wala App)

happymod

यह एक App market है इसके अंदर आपको सभी तरह के गेम और App होते है जिन्हें आप अपनी इच्छा के अनुसार Download कर सकते है इस App के जरिये आप किसी भी android App को Download कर सकते है इससे किसी बजी तरह के App को Download करना काफी आसान होता है।

हालांकि आप Happymod की offical site से भी किसी भी तरह का Game Download कर सकते है लेकिन मेरे हिसाब से आप इसके App का ही इस्तेमाल करे क्योकि और Game Download करने वाले App की तुलना में इसमें कुछ अलग तरह के features मिल जाते है।

अगर आप इसकी offical site को visit करना चाहते हो तो आपको Google की मदद से जा सकते है या नीचे दिए गए लिंक से आप Happymod App को आसानी से Download कर सकते है।

App Name – Happymod
Download – मिलियन+
Rating – 4.1 Star
MB Size – 9.8 MB

Click Here – Go to Happymod

9. Apk Mirror Game Download App

apkmirror

दोस्तो अब बात करते है Apk Mirror की तो यह काफी पुरानी और बड़ी Apk Website है अपने पसन्द के किसी भी Game को इस App के जरिये Download कर सकते है यह पूरी तरह fast & secure और यहाँ सभी Games Free में लोड कर सकते है।

Apk Mirror में लाखों Games की लिस्ट आपको देखने को मिलेंगी जिन्हें आप अपने मोबाइल में इस्तेमाल कर सकते है इस App किस सबसे अच्छी बात यह है कि इसमे किसी भी तरह के बेकार और virus वाले Games से पूरी तरह secure है। और यहाँ सभी Games original App ही मिलते है।

Apk Mirror App को download करने के लिए आपको Google Playstore की मदद से आप इसे download कर सकते है या नीचे दिये गए लिंक से भी आप इसे download कर सकते है।

App Name – Apk Mirror
Download – 1 मिलियन+
Rating – Star
MB Size – 6.4MB

Click Here – Go to Apk Mirror

10. TapTap (Game Download karne wala App)

taptap

यह App उन लोगो के लिए ज्यादा Best है जो Game में बहुत intreste रखते है क्योंकि इस App में आपको नए-नए Games देखने को मिलते है जिन्हें आप फ्री में Download करके अपने मोबाइल में इस्तेमाल कर सकते है।

TapTap App में आपको Games के अलावा और कोई App नही मिलेगा यह App के अन्दर सिर्फ गेम Download करने वाली App है और यह पूरी तरह से फ्री में Games available है इसमे आपको किसी भी तरह का कोई भी premium Game नही मिलेगा।

इस App को Download करने के लिए आपको Google Playstore से Download कर सकते है या नीचे दिए हुए लिंक के जरिये भी Download कर सकते है।

App Name – Tap Tap
Download – मिलियन+
Rating – Star
MB Size – MB

Click Here – Go to TapTap

11. Aptoide Game Download App

Aptoide

अगर आप free में Games को Download करना चाहते है तो Aptoide App आपके लिए काफी useful हो सकता है और यहाँ से सभी तरह के Game को Download करने के लिए एक बढ़िया App साबित होता है।

इस App में आपको सभी तरह के Android App मिल जायेंगे जिन्हें आप मोबाइल में इस्तेमाल कर सकते है इसमे आपको अलग-अलग categories में Game की लिस्ट मिल जाती है।

इस App में आपको सभी तरह के Game मिल जाते है जैसे Education Games , Sport Games , Card Games , Advanture Game आदि Games की Categories मिल जाती है।

Aptoide को Download करने के लिए आपको Google Chrome पर जाना होगा या मैं आपको नीचे एक लिंक दे दूंगा आप उस से भी आसानी से Download कर सकते है।

App Name – Aptoide
Download – मिलियन+
Rating – Star
MB Size – 20.45MB

Click Here – Go to Aptoide

12. AC Market Game Download App

AC-Market

AC Market App से Game Download करना काफी मददगार App साबित हो सकता है इसकी मदद से हम किसी भी Game या अन्य App को बहुत आसान तरीके से इस App की मदद से अपने मोबाइल में install कर सकते है।

इस App में आपको बहुत से ads show होगी मगर फिर भी यह App Game Download करने के लिए काफी useful हो सकती है।

इस App को Download करने के लिए आपको नीचे एक लिंक मिल जायेगा।

App Name – AC Market
Download – मिलियन+
Rating – Star
MB Size – 34.17MB

Click Here – Go to AC Market

13. Mobogenie Game Download App

mobogenie

Mobogenie App एक बहुत ही शानदार App होने के साथ-साथ एक popular Game Downloader है यहाँ पर आपको अन्य categories में Game मिलते है जैसे Runing Game , Figting Game , Racing Game , Truck Game आदि Games
मिल जाते है।

इस App में आपको बहुत सारे Game मिल जाते है अगर आप अपने पसंदीदा Game को भी बहुत आसानी से Download कर सकते है mobogenie App को Download करने के लिए आपको लिंक नीचे मिल जाएगा जिसकी मदद से आप इस App को बहुत आसानी से डाउनलोड कर सकते है।

दोस्तो इस App की सबसे अच्छी बात यह हैं कि आप इसे Android के साथ साथ window फ़ोन में भी same to same इस्तेमाल कर सकते है।

App Name – Mobogenie
Download – मिलियन+
Rating – 4.2 Star
MB Size – 10.41MB

Click Here – Go to Mobogenie

14. Android Apks Free Game Download Site

अगर आप Game के बहुत बड़े शौकीन है तो आपके लिए यह website काफी useful हो सकती है क्योकि यहाँ से किसी भी प्रकार के Android Game को फ्री में Download कर सकते है।

और यह बहुत पॉपुलर और एक बेहतरीन वेबसाइट है जहाँ हमे अन्य cayegory में Games मिल जाते है जैसे puzzle , Sports , Casino , Card , Action , Advanture , Racing आदि Games की लिस्ट मिल जाती है।

दोस्तो इस वेबसाइट को इस्तेमाल करना काफी आसान है इसलिए आपको इस से किसी भी तरह के Game को Download करने में कोई भी परेशानी नही होगी।

Android Apks की साइट को visit करने के लिए आपको नीचे एक लिंक मिल जाएगा इसकी मदद से आप इस साइट को बहुत आसानी से विजिट कर सकते है।

15. Get Jar Game Download App

GetJar

Get Jar भी एक बहुत ही पॉपुलर website व App है इसके जरिये भी हम बहुत सारे App और Game को फ्री में Download कर सकते है Get Jar की वेबसाइट और App को बहुत अधिक मात्रा में इस्तेमाल किया जाता हैं।

अगर आप भी Game Download करना पसदं करते है तो एक बार इसके App या website को एक बार जरूर इस्तेमाल करे यह आपके लिए काफी useful होने वाले Game की लिस्ट प्रदान करता है।

यह एक बहुत ही पुरानी site है इस साइट में आपको पुराने Game जैसे Java Game Download करने के लिए थी लेकिन समय के साथ साथ इसमे भी अब Android Game भी Update कर दिए गए है और यह हर android यूजर के लिए बहुत ही अच्छी बात है।

अगर आप भी इसका इस्तेमाल करना चाहते है तो आप इसकी offical site पर जाकर बहां से अपने पसंदीदा game download कर सकते है या नीचे दिए लिंक से भी आप इसके App को आसानी से Download कर सकते है।

Click Here – Go to Getjar

16. Cnet Game Download App

Cnet की मदद से भी आप अपने पसंदीदा Game को बहुत ही आसानी से Download कर सकते है इस से किसी भी तरह का Android Game को Download करने के लिए बहुत ही अच्छी App साबित होती है।

Cnet में आपको लाखो की मात्रा में Games मिलते है यानी कि आप अपने पसन्द के भी किसी भी Game को Download कर सकते है।

17. Tap.io Game Download Site

अगर आप अभी भी confused है कि किस साइट या App की मदद से Game Download करे तो Tap.io वेबसाइट आपके लिए बहुत अच्छी है बहुत ही ज्यादा पॉपुलर Game के Review भी मिलेंगे और आपको बहुत सारी केटेगरी भी मिलती है।

Tap.io में आप अपने पसन्द के किसी भी App या Game को बहुत ही आसानी से अपने मोबाइल में Download कर सकते है इतना ही नही यहाँ आपको Theme, Ringtune, Games जैसे अन्य software मोबाइल में Download करने के लिए मिल जाते है।

अगर आप भी Tap.io को Download करना चाहते है तो आपको नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करना है और फिर आप इसे Download कर सकते है।

18. Uptodown Game Download App

Uptodown एक बहुत ही शानदार App है जैसे कि playstore काम करता है वैसे ही features इसके अंदर भी है जिसे इस्तेमाल करना बहुत आसान है यहां से आपको बहुत से App मि जाते है जैसे Games , Tools , Multimedia , Lifestyle , Communication आदि इनसे जुड़ी सभी App मिल जाती है।

Uptodown की website पर आपको Apple , Window , Mac जैसे सभी device के लिए Apps available है इस App में जितने भी App को अपडेट किया जाता हैं सबको बहुत बार antivirus से चेक करके ही उपडेट किया जाता है इसलिए यह पूरी तरह से सुरक्षित App हैं।

Uptodown की मदद से आप pubg जैसे Game को भी बहुत आसानी से Download कर सकते है अगर आप भी Uptodown App को Download करना चाहते है तो इसका लिंक आपको नीचे मिल जाएगा।

App Name – Uptodown
Download – 100 मिलियन
Rating – 4 Star
MB Size – 260.8 MB

Click Here – Go to Uptodown

19. Mob.org Game Download Site

Mob.org भी बहुत पुरानी website है जिसे Game Download करने के लिए बहुत से लोग इस्तेमाल करते हैं इस साइट से भी आप अपने मन पसन्द Game को बहुत ही आसानी से Download कर सकते है इसका interface बहुत ही आसान है इस से आपको Game Download करने में किसी भी तरह की कोई परेशानी नही होगी।

और इस website में आपको सभी category के Game मिल जाते है या आप अपने पसदं के किसी भी Game को search कर सकते है।

अगर आप भी Mob.org की website को visit करना चाहते है या फिर Game Download करना चाहते है तो उसके लिए आपको नीचे लिंक मिल जाएगा।

20. Apk4free Game Download App

यह App भी अधिक लोगो द्वारा इस्तेमाल किया जाता है अगर आप Game को Download करके खेलने में intrest रखते है तो यह आपके लिए Game के साथ-साथ सभी App को Download करने में मददगार साबित होता है।

क्योंकि इसमें आपको सभी तरह के Android Games और Apps मिल जाते है जिन्हें आप अपने फ़ोन में बहुत आसानी से install करके use कर सकते है।

इस App की सबसे अच्छी यह बात है कुछ Game premium होते है मगर इस App की मदद से आप उन्हें फ्री में Download कर सकते है अगर आप भी Apk4 Free से Game या अन्य App को Download करना चाहते है।

तो आप Apk4 Free की offical site पर visit कर सकते है या आप नीचे दिए गए लिंक के द्वारा भी जा सकते है।

Conclusion

तो दोस्तो मैं आशा करता हु की आपको Best 20 Game Download Karne Wale Apps के बारे में जानकारी दी है वह आपको पसन्द आयी होगी इन App के द्वारा आप किसी भी गेम को बहुत आसानी से अपने मोबाइल में इस्तेमाल कर सकते है अगर आपको इस आर्टिकल में कुछ समझ मे न आया हो तो comment बॉक्स में comment करके पूछ सकते है ऐसे ही App की नई जानकारी पाने लिए हमसे जुड़े रहे ।

Recommend

1.किसी भी फ़ोटो से कपड़े हटाने का Apps Download करे?

2. Gana Download Karne Wala Apps 2021 के Top10 App List

3. लड़की से बात करने वाला Apps डाउनलोड कैसे करें.?

You cannot copy content of this page