ऑनलाइन गर्लफ्रैंड मोबाइल नंबर लिस्ट कैसे निकाले.? | Best Girlfriend Mobile Number List

ऑनलाइन गर्लफ्रैंड मोबाइल नंबर लिस्ट | Girlfriend Mobile Number List : हेलो दोस्तों कैसे हो आप सब आज मैं आपको बताने जा रहा हूं कि आप किस तरह से गर्लफ्रेंड बनाने के लिए मोबाइल नंबर निकाल सकते हैं दोस्तों मेरे पास बहुत दिनों से काफी कमेंट आ रहे थे कि हमको बताइए कि हम किस तरह से गर्लफ्रेंड बनाने के लिए मोबाइल नंबर निकाल सकते हैं.

गर्लफ्रेंड बनाने के लिए मोबाइल नंबर नहीं मिल रहा है और आप जाना चाहते हैं कि आप अपने मोबाइल मैं किस तरह से बहुत ही आसानी से लड़कियों के नंबर की लिस्ट में निकाल सकते हैं और फिर आप बात शुरू कर सकते हैं तो यह पोस्ट आपके लिए है क्योंकि हमने इस पोस्ट में दो तरीके बताए हैं जिसके द्वारा आप गर्लफ्रेंड बनाने के लिए फोन नंबर निकाल सकते हैं

दोस्तों अगर आप से फेसबुक किया इंस्टाग्राम पर लड़की नहीं पट रही है और आप चाहते हो कि आप भी दूसरों की तरह लड़की से फोन पर बात करें और चैटिंग करें लेकिन उसके पास लड़की का मोबाइल नंबर नहीं है और आप फेसबुक पर लड़की का नंबर मांग मांग के थक चुके हैं लेकिन किसी ने भी आप को नंबर नहीं दिया है तो आप इस पोस्ट को पढ़ने के बाद बहुत ही आसानी से बिना मेहनत करें किसी भी लड़की का नंबर निकाल सकते हैं और उससे बात कर सकते.

ऑनलाइन गर्लफ्रैंड मोबाइल नंबर लिस्ट

कैसे निकाले.?

गर्लफ्रेंड मोबाइल नंबर लिस्ट | Girlfriend Mobile Number List With Android App

गर्लफ्रेंड मोबाइल नंबर लिस्ट कैसे निकाले.? | Best Girlfriend Mobile Number List
Girlfriend Mobile Number List

दोस्तों हम आपको एक ऐसे android.app के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके द्वारा आप बहुत ही आसानी से किसी भी लड़की का मोबाइल नंबर( girl whatsapp number india 2020 ) निकाल सकते हैं और उनसे बहुत सारी बातें कर सकते हैं उनको अपनी गर्लफ्रेंड बना सकते हैं अगर आप उस ऐप को डाउनलोड करना चाहते हो तो हमने नीचे लिख दिया है आप उस लिंक पर क्लिक करके डाउनलोड कर सकते हो.

Step : Install App and Open

सबसे पहले आपको नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके ऐप को इंस्टॉल करना है और उसको ओपन करना है

Click Here Download : Whatsapp Girlfriend Mobile Number List App

Step : 2 Choose Male or Female

अब आपको App Open करने के बाद वहां पर Male या Female को Select करना है अगर आप किसी लड़की का नंबर निकालना चाहते हो तो आपको Female सेलेक्ट करना है और अगर आप किसी लड़के का नंबर निकालना चाहते हो तो आपको वहां पर Male सेलेक्ट करना है.

Step : 3 choose A Any country number

आपको वहां पर अपना नंबर लिखना है जिस नंबर से रिलेटेड आप नंबर निकालना चाहते हैं तो आपको वहां पर भरना है अगर आप किसी पाकिस्तानी या किसी दूसरी कंट्री का नंबर निकालना चाहते हैं तो वहां पर आप कंट्री कोड के साथ उस नंबर को लिखें.

Step : 4 Choose A Total Number Of girls

अगर आप लड़की के 300 नंबर निकालना चाहते हैं तो वहां पर 3:00 सुबह या फिर अगर आप फोन नंबर निकालना चाहते हैं तो आप सोम अरे आप अपने हिसाब से जितने चाहे नंबर ले सकते हैं बस आपको वहां पर नंबर भरना हैं.

Step : 5 Click Create Contacts Button

Create contacts क्लिक कर लेना है जब आप उस बटन क्लिक करोगे तो ऑटोमेटिक अली आपका फोन में नंबर Add होने शुरू हो जाएंगे.

Read :

Add किए गए लड़कियों के मोबाइल नंबर की लिस्ट Delete कैसे करें |

लड़कियों के मोबाइल नंबर की लिस्ट
लड़कियों के मोबाइल नंबर की लिस्ट

दोस्तों अगर आप इस एप के द्वारा ऐड किए गए लड़कियों के मोबाइल नंबर की लिस्ट को डिलीट करना चाहते हैं तो हम आपको बताएंगे कि आप किस तरह से गर्लफ्रेंड मोबाइल नंबर लिस्ट डिलीट कर सकते हैं हमने नीचे स्टेप बाय स्टेप बताया है कि आप किस तरह से अपने मोबाइल में ऐड किया गया लड़कियों के नंबर डिलीट कर सकते हैं तो चलो शुरू करते हैं

Step : 1 Select Gender 

सबसे पहले आपको मेल या फीमेल को सिलेक्ट करना है अगर आपने नंबर Add करते टाइम Female सिलेक्ट किया था तो आपको Female ही सेलेक्ट करना है.

Step : 2 choose Number 

अब आपको उसी नंबर को वहां पर Add करना है जिसके द्वारा आपने इस ऐप के जरिए Girlfriend Mobile Number List Create की थी.

Step: 3 Add total Number 

अब आपको वहां पर नंबर भरना है अगर आपने पहले 300 लड़कियों के नंबर ऐड करें थे तो आपको वहां पर 300 लड़कियों के नंबर Add  करना है तभी आपके मोबाइल में फालतू के Add हुए नंबर डिलीट होंगे

Step : 4  Click On Delete contacts Button

अब आपको नीचे दिए गए बटन पर क्लिक कर देना है तो आपके फोन में जितने भी फालतू के नंबर ऐड हुए होंगे तो वह अपने आप डिलीट हो जाएंगे

Indian Girls Whatsapp Numbers List For Friendship 2020

हेलो दोस्तों मेने निचे आपको कुछ नंबर की लिस्ट दी है आप उसमे से किसी भी लड़की से बात कर सकते हो और उनको अपना दोस्त बना सकते हो.मेने आपको नीचे Indian Girls Whatsapp Numbers For Friendship 2020 की लिस्ट दी है या फिर आप हमारे बताये गए तरीके से भी real girl whatsapp number list 2020 निकाल सकते हो।

  • Rina +91396654665
  • Usha +91452588289
  • Vani 06023427178
  • Anushka 06499532723
  • Anvi +91970943634
  • Divya +9185213354
  • Pooja +91122382576
  • kajal 09592660030
  • kiran  07921338834
  • komal +91843524987
  • divya 01960510767
  • dishaa+91785044378
  • jiya khan +91453853277
  • Kasturi 087882498067
  • Kavita +91358047376

My Final word 

दोस्तों हमने आपको इस पोस्ट में बताया है कि आप किस तरह से गर्लफ्रेंड मोबाइल नंबर लिस्ट ( Girlfriend Mobile Number List india) निकाल सकते हैं और उसके बाद आप लड़की से बात करना शुरू कर सकते हैं तो अगर आपको हमारी यह indian real girl whatsapp number पोस्ट अच्छी लगी हो तो इस पोस्ट को अपने दोस्तों के साथ भी शेयर करें क्योंकि हम आपके लिए इसी तरह की मजेदार पोस्ट लेकर आते रहेंगे

Thank you

Related Post

  1. hmm ka reply kya kare.?
  2. लड़की को इम्प्रेस कैसे करें ? 11 जबरदस्त टिप्स
  3. लड़की को प्रपोज करने के बेस्ट तरीके – How To Propose A Girl In Hindi

My Services

अगर आप हमसे High quality, Impressive और SEO friendly आर्टिकल लिखवाना चाहते हो तो आप हमसे संपर्क कर सकते हो. ज्यादा जानकारी के लिए नीचे दिए गए whatsapp नंबर पे संपर्क करें.

हमारी अन्य सेवाएं
  1. Adsense approved करवाना
  2. Wordpress setup
  3. Blogger ब्लॉग को wordpress पे transfer करना
  4. किसी भी तरह की वेबसाइट बनाना
  5. Android App बनाना
हमारा whatsapp नंबर है : 8396860141

Hi, I’m Sandeep Kumar. A Blogger, Digital Marketer And Social Influencer, i Have A More Than 2 years Of Experience. I Love Technology And Also Love To Share Knowledge On Social Platform

Close Bitnami banner
Bitnami