Ladki Se Baat Karne Wala Apps | लड़की से बात करने वाला एप्पस?

अभी के समय के हर कोई लड़का चाहता है की वह लड़कियों से ऑनलाइन बात करें और यही कारण है की कई सारे लड़के गूगल पर Ladki Se Baat Karne Wala Apps की तलाश कर रहे हैं। क्या आप भी इन्हीं लड़कों में शामिल हैं और आप भी Ladki Se Baat Karne Wala Apps की तलाश कर रहे हैं? अगर हां तो आप आज का यह लेख अंत तक अवश्य पढ़ें।

Get Hindi Me Help

ऐसा इसलिए क्योंकि, आज हम आपको इस लेख के माध्यम से Ladki Se Baat Karne Wala Apps से संबंधित सम्पूर्ण जानकारी प्रदान करने वाले हैं। ताकि, आप बिना किसी परेशानी के लड़की से ऑनलाइन बात कर सकें।

लड़की से बात करने वाला 10 एप्पस के बारे में जानकारी? 

Apps NameSizeLink 
Olive App 133MB Download Link 
Live Talk App 12MB Download Link 
Tinder App 65MBDownload Link 
Wink Fun App 132MBDownload Link 
Holla App 87MBDownload Link 
Bumble App 32MBDownload Link 
Clover App 104MBDownload Link 
Hinge App 45 MB Download Link 
MeetU App 66 MB Download Link 
Frnd App 41Download Link 

लड़की से बात करने वाला एप्पस? | Ladki Se Baat Karne Wala Apps

वैसे देखा जाए तो गूगल पर लड़की से बात करने वाला एप्पस काफी सारा मौजूद है लेकिन, समस्या इस बात की है की कई सारे एप्पस Fake भी है। यही हीं नहीं, इस तरह के Fake Apps लड़कों को फसाकर पैसों की डिमांड करते हैं। लेकिन, आपको बिलकुल भी घबराने की जरूरत नहीं है ऐसा इसलिए क्योंकि, अब हम आपको जिस Apps के बारे में बताने वाले हैं वह बिल्कुल फ्री और रियल App है। 

1. Olive App 

अगर आप किसी भी लड़की से वीडियो कॉलिंग के जरिए या फिर मैसेज के जरिए बात करना चाहते हैं तो आप Olive App के माध्यम से बात कर सकते हैं। इस एप्प की खास बात यह है की इसमें आपको हाई क्वालिटी वीडियो कॉलिंग और फिल्टर का फीचर्स मिलता है। जिसका लाभ उठाकर आप किसी भी लड़की से बिना परेशानी के अच्छे से बात कर सकते हैं। हालांकि, Olive App अपने यूजर्स के सुरक्षा का पूरा ध्यान रखता है।

Get Hindi Me Help

Olive App Info

App का नाम Olive 
App का साइज 133 MB 
रेटिंग 4.2
डाउनलोड 5M+ 

2. Live Talk App

यदि आप लड़की से बात करने के लिए एकदम विचलित हो रहे हैं और आप चाहते हैं की लड़की आपसे 24 घंटे बात करें तो आप Live Talk App का उपयोग कर सकते हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि, Live Talk App पर आपको काफी सारी लड़कियां 24 घंटे तक बात करने के लिए तैयार मिलेगी। अगर हम Live Talk App की बात करें तो यह एप्प बिलकुल मुफ्त और ट्रस्टेड एप्प है।

Get Hindi Me Help

Live Talk App Info

App का नाम Live Talk App 
App का साइज 12 एमबी 
एप्प का रेटिंग 3.8
डाउनलोडिंग 100 M+ 

3. Tinder App 

अगर लड़कियों से वीडियो कॉलिंग पर बात करना हो तो Tinder App से अच्छा कोई एप नहीं हो सकता हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि, Tinder App पर आप लाखों की संख्या में लड़की से वीडियो कॉलिंग में बात कर सकते हैं या चैट कर सकते हैं। टिंडर एप्प अपने यूजर्स को लाखों लकड़ियों की प्रोफाइल चेक करने में मदद करता है। आप अपने अनुसार किसी भी लड़की से चैट पर बात कर सकते हैं और वीडियो कॉलिंग में बात कर सकते हैं। 

Get Hindi Me Help

Tinder App Info

App का नाम Tinder App 
App का साइज 65 एमबी
रेटिंग 4
डाउनलोड 100M+

4. Holla App 

देखा जाए तो लड़कियों से बात करने वाला एप्पस में से Holla App भी काफी प्रसिद्ध है। Holla App अपने यूजर्स को Basic Features बिल्कुल फ्री में प्रदान करता है। इसके अलावा अगर आप चाहें तो Holla App के माध्यम से आप किसी भी लड़की से दोस्ती कर सकते हैं। इसके अलावा देखा जाए तो Holla App भी काफी ट्रस्टेड एप्प में से एक है।

Get Hindi Me Help

Holla App Info

App का नाम Holla 
App का साइज 87एमबी
एप्प का रेटिंग 4
डाउनलोड 10M+ 

5. Wink Fun App 

अगर हम Wink Fun App की बात करें तो आप इस एप्प के माध्यम से किसी भी पसंद के लड़की से वीडियो कॉलिंग पर बात कर सकते हैं। यही हीं नहीं, Wink Fun App अपने यूजर्स को चैट, वीडियो और ऑडियो जैसी फीचर्स प्रदान करता है। ताकि, यूजर्स इस फीचर्स का इस्तेमाल करके अपने पसंद की लड़की से बातचीत कर सकें।

Get Hindi Me Help

Wink Fun App Info

App का नाम Wink Fun App 
App का साइज 132 एमबी
एप्प का रेटिंग 4
डाउनलोड 5M+

6. Bumble App 

यदि आप सिंगल हैं और किसी भी लड़की से बातचीत करना चाहते हैं तो आप Bumble App के माध्यम से वीडियो कॉलिंग के जरिए बात कर सकते हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि, काफी संख्या में लड़की Bumble App का उपयोग करती है। इसीलिए किसी भी लड़की से बात करने के लिए Bumble App काफी बढ़िया एप्प है।

Get Hindi Me Help

Bumble App Info 

App का नाम Bumble App 
App का साइज 32 एमबी
एप्प का रेटिंग 4.1
डाउनलोड 50M+

7. Clover App 

काफी सारे लड़के यही सोच में डूबे रहते हैं की काश कोई लड़की मिल जाए जिससे वीडियो कॉलिंग बात हो या फिर अपने मन की बात कर सकें। ऐसे में अगर आप भी किसी लड़की ऐसी लड़की को ढूंढ रहे हैं जिससे आप अपनी दिल की बात कर सकें तो आप Clover App का इस्तेमाल कर सकते हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि, Clover App का उपयोग काफी सारी लड़कियां करती हैं। आप जिससे चाहें उस लड़की से बात कर सकते हैं।

Get Hindi Me Help

Clover App Info

App का नाम Clover App 
App का साइज 104 एमबी 
एप्प का रेटिंग 4.1
डाउनलोड 5M+

8. Hinge App 

बहुत सारे ऐसे लड़के हैं जिन्हें मैसेज करना नहीं आता है या फिर मैसेज टाइप करने में समस्या होता है तो ऐसे लड़कों के लिए Hinge App काफी बेहतरीन एप्प है। ऐसा इसलिए क्योंकि, Hinge App अपने यूजर्स के लिए Audio Chat का फीचर्स प्रदान करता है। ऐसे में अगर कोई लड़का किसी लड़की से बात करना चाहता है तो वह Audio Chat के माध्यम से बात कर सकता है।

Get Hindi Me Help

Hinge App Info

App का नाम Hinge App 
एप्प का साइज 45 एमबी 
एप्प का रेटिंग 4
डाउनलोड 10M+

9. MeetU App 

यदि कोई लड़का किसी लड़की से लाइव चैट पर बात करना चाहता है या फिर किसी लड़की से प्राइवेट वीडियो चैट बात करना चाहता है तो वह MeetU App के माध्यम से बात कर सकता है। इसके अलावा MeetU App अपने यूजर्स की प्राइवेसी को पूरी तरह ध्यान में रखता है और यह एप्प लड़की से बात करने के लिए सुरक्षित एप्प है। 

Get Hindi Me Help

MeetU App Info

App का नाम MeetU App
App का साइज 66 एमबी 
एप्प का रेटिंग 3.4
डाउनलोड 5M+
Download Link 

10. Frnd App 

अगर आप किसी भी लड़की से बात करने के लिए भारतीय एप्प की तलाश कर रहे हैं तो इसके लिए Frnd App काफी बेहतरीन एप्प है। ऐसा इसलिए क्योंकि, यह एप्प प्राइवेसी के मामले में काफी अच्छा काम करती है। यही वजह है की अगर आप किसी लड़की से बात करने के लिए एप्प ढूंढ रहे हैं तो आप Frnd App का उपयोग अवश्य करें।

Get Hindi Me Help

Frnd App Info

App का नाम Frnd App 
App का साइज 41
एप्प का रेटिंग 4.4
डाउनलोड 10M+

FAQ

फ़्री में लड़कियों से बात करने वाला एप्पस कौनसा है?

अगर आप फ्री में लड़कियों से बात करने वाला एप्पस की तलाश कर रहे हैं तो आप इस लेख में बताई गई 10 Apps में से किसी भी एप का इस्तेमाल कर सकते हैं। ये सभी फ्री एप है।

क्या लड़कियों से बात करने वाला एप्पस सुरक्षित होता है? 

देखा जाए तो लड़कियों से बात करने वाला Apps के नाम पर कई सारे फ्रॉड App भी मौजूद रहता है। लेकिन, अगर आप मेरे द्वारा इस लेख में बताए गए Apps का उपयोग करते हैं तो ये सभी सुरक्षित Apps है। कुलमिलाकर देखा जाए तो लड़कियों से बात करने वाला एप्पस कुछ सुरक्षित भी होता है और कुछ असुरक्षित भी होता है।

निष्कर्ष : 

देखा जाए तो आज के समय बहुत से ऐसे लड़के होते हैं जो लड़कियों से बात करने के चक्कर में फ्रॉड का शिकार हो जाते हैं। लेकिन, आज मैंने इस लेख के माध्यम से जिस एप्प के बारे में जानकारी प्रदान किया है अगर आप इस एप्प के जरिए किसी भी लड़की से बात करते हैं तो आपका प्राइवेसी सुरक्षित रहेगा। ऐसे में अगर आपको इस लेख से संबंधित कुछ अन्य सवाल पूछना हो तो आप कमेंट करके पूछ सकते हैं।

यह भी पढ़ें:

5/5 - (1 vote)

Leave a Comment

You cannot copy content of this page