UP bihari Ko Kabu Kaise Kare यूपी बिहार वालो कैसे कबू करे

क्या आप भी इन लोगों में शामिल है, जो बिहारी को काबू करने (bihari Ko Kabu Kaise Kare) का सपना देख रहें है, यदि हां तो सबसे पहले तो आपको बता दूं कि आपको अपनी औकात में रहकर इस तरह के सवाल गूगल पर सर्च करना चाहिए। क्योंकि आपने वो लाइन तो जरूर सुना होगा की एक बिहारी सौ पर भारी। आपको दरअसल, बिहारी के बारे में अच्छे से पता नहीं है और शायद आप बहुत नादान हो इसलिए आप नादानी में इस तरह के सवाल सर्च कर दे रहें है।

क्योंकि अगर आप एक बिहारी के बारे में थोड़ा बहुत जान लिए होते तो उनको काबू करने के बारे में आपके दिमाग में ख्याल भी नहीं आते। क्योंकि बिहारी एक दबंग होते गई और यही आपका सामना किसी दबंग बिहारी से हो जाए, तो आपके दिमाग के

पेच जो ढीले हो चुके है उसे एक बिहारी टाइट कर देगा। खैर यदि आपने इनके बारे में सर्च कर ही लिया है, तो आज के लेख में मैं आप सभी को Bihari Ko Kabu Kaise Kare से संबंधित हर महत्वपूर्ण जानकारी प्रदान करने वाला हूं।

बिहारी को काबू कैसे करें? bihari Ko Kabu Kaise Kare

दरअसल, सरल शब्दों में समझा जाए, तो बिहारी को काबू कर पाना कोई खेल नहीं है और यह किसी भी तरह से आपके लिए सरल नहीं होगा। क्योंकि बिहारी में ऐसे ऐसे दबंग लोग रहते है, जो हर वक्त लड़ने और मरने के लिए रेडी रहते है। ऐसे में ऐसे लोगों को काबू करने के बारे सोचने से भी बचना चाहिए। जी हां लेकिन इस बात से इंकार भी नहीं किया जा सकता कि कोई भी काम असंभव नहीं है।

जी हां आज के समय में भी ऐसे तरीके है जिसको फॉलो करके बिहारी को काबू किया जा सकता है। क्या आप भी उन तरीकों के बारे में जानना चाहते हैं जिससे बिहारी को आसानी से काबू किया जा सकता है, यदि हां तो उसके लिए आपको हमारे आज के इस पोस्ट को पूरा पढ़ने की आवश्यकता है। क्योंकि आज के लेख में मैं आपको हम बिना देरी किए उन तरीकों के बारे में विस्तार से जानकारी साझा करने जा रहा है।

बिहारी को काबू करने के तरीके – bihari Ko Kabu Karne ke tarike

जानकारी के मुताबिक बिहारी को काबू करने के तो बहुत सारे तरीके उपलब्ध है। लेकिन आज के आगे के लेख में आप सभी को सबसे बेस्ट तरीके के बारे में जानकारी प्राप्त होने वाला है। जी हां आप नीचे दिए गए तरीकों को फॉलो करके बिहारी को काफी आसानी से अपने काबू में कर सकते हैं। जो किस प्रकार है

1 . बिहारी का सम्मान करें

बिहारी को काबू करने का सबसे अच्छा तरीका है कि आपको आज से ही बिहारी का सम्मान करना शुरू कर देना चाहिए। जी हां बिहारी लोगों को ऐसे लोग बहुत पसंद होते हैं, जो उनका सम्मान करते हैं। इसके साथ ही आपकी जानकारी के लिए बता दूं कि यदि आप बिहारी का सम्मान करेंगे, तो ही बिहारी आप का भी सम्मान करेगा।

वही अगर आप बिहारी के साथ उल्टे शब्द का प्रयोग करेंगे, तो वह आपके साथ भी उल्टे शब्द का प्रयोग करेगा। इसलिए बिहारी से पंगा ना ही ले तो आपके लिए सबसे अच्छा होगा। बिहारी का सम्मान करेंगे, तो आप उनकी नजर में बने रहेंगे और आपके कंट्रोल में आ जाएंगे। 

2 . बिहारी को अपना दोस्त बनाएं

बिहारी को काबू करने का सबसे अच्छा तरीका है आप उनसे दोस्ती कर लें। जी हां दोस्ती करके आप बिहारी को अपने काबू में कर सकते हैं। बिहारी को अपने दोस्त बनाना काफी सरल है। जी हां अगर आप प्यार से बात करेंगे, तो उससे ही बिहारी आपके बहुत अच्छे दोस्त बन जाएंगे। ऐसे ही बिहारी को अपना दोस्त बनाकर आप बिहारी को अपने कंट्रोल में कर सकते हैं।

3 . बिहारी से बेफजूल का पंगा ना लें

बिहारी के बारे में एक बात तो जरूर जान लें कि आपको बिहारी से बेफजूल का पंगा नहीं लेना है। क्योंकि पंगा लेने में बिहारी तो पहले से ही तेज होते है। ऐसे में बिहारी से पंगा लेना आप पर ही भारी पर सकता है। क्योंकि बिहारी को ऐसे लोग बिल्कुल पसंद नहीं होते, जो उनसे पंगे लेते है। इसके साथ ही बिहारी लोग पंगे में सामने वाले का खटिया खड़ी कर देते है।

4 . बिहारी को कभी धोखा ना दें

बिहारी के बारे में आपको एक चीज जान लेना चाहिए और वो यह है कि उन्हें धोखे से शक्त नफरत होता है। वही जो लोग बिहारी को धोखा देते है, ऐसे लोगों की बैंड बजाने में बिहारी माहिर है। इसलिए अगर आपको बिहारी को काबू करना है, तो आपको उन्हें कभी भी धोखा न देना है।

ऐसा कहा जाता है की बिहारी लोग किसी जल्दी किसी पर विश्वास नहीं करते, वही यदि विश्वास करते है तो दिल से करते है। इसलिए आपको हमेशा इस बात का खास ध्यान देना है की आपके कोई भी बात उन्हें बुरा न लगे। ऐसा करने से बिहारी को अपने कोट्रोल में आसानी से किया जा सकता है।

5 . बिहारी से धार्मिक बात करें

दरअसल, बिहारी को धार्मिक बातें सुनना और बोलना दोनों ही काफी पसंद होता है। ऐसे में अगर आपको बिहारी के करीब जाना है और उन्हें अपना दोस्त बनाना है, तो जब भी आप बिहारी से मिले तो धार्मिक बातें जरूर करें। बिहारी के साथ आपको उनके इतिहास के बारे में बात करना चाहिए, क्योंकि अपने इतिहास के बारे में जान बिहारी काफी खुश हो जाते है।

ऐसा करने से बिहारी आपसे काफी खुश होता है और जल्दी आपके कंट्रोल में आ जाएगा। देखा जाए तो बिहारी को काबू करने का यह सबसे बेस्ट तरीका माना जाता है। इसलिए आपको इस तरीके को जरूर अपनाना है।

बिहारी से जुड़ी कुछ महत्वपूर्ण बातें

यदि आपने भी अपना पूरा मन बना ही लिया है कि आप बिहारी को अपने काबू में करेंगे, तो उससे पहले आपको नीचे दिए गए स्टेप्स को फॉलो करके इनके बारे में थोड़ा बहुत जान लेना चाहिए। जो कि इस प्रकार है

  • बिहारी एक दबंग होते है।
  • बिहारी को गुस्सा काफी जल्दी और काफी ज्यादा है।
  • बिहारी जल्दी किसी को भी अपना दोस्त बना लेते है।
  • बिहारी बड़ो और छोटो की खूब इज्जत करते है।
  • बिहारी की बातों में आपको काफी मिठास प्राप्त होती नहस नजर आएगी।

निष्कर्ष

उम्मीद करता हूं कि आपको हमारा आज का यह पोस्ट काफी महत्वपूर्ण साबित हो सकता है। क्योंकि आज के लेख में मैंने आप सभी को बिहारी को काबू करने में सभी महत्वपूर्ण तरीकों के बारे में विस्तार से जानकारी प्रदान किया है। इसके साथ ही अगर आपको हमारे आज के इस bihari Ko Kabu Kaise Kare के पोस्ट को पढ़कर कोई भी सवाल पूछना हो, तो आप कमेंट करके पूछ सकते हैं। इसके साथ ही पोस्ट पसंद आए, तो शेयर करना ना भूलें।

Read More

  1. चमार को काबू कैसे करें | Chamar Ko Kabu Kaise Kare
  2. chaudhary ko kabu kaise kare
  3. Brahman Ko Kabu Kaise Kare – ब्राह्मण को काबू करने के तरीके
  4. Thakur Ko Kabu Kaise Kare। ठाकुर को काबू में कैसे करें।
  5. Pati Ko Kabu Kaise Kare – पति को काबू में कैसे करें i
  6. Miya Bhai Ko Kabu Kaise Kare: मिया भाई को काबू कैसे करे

You cannot copy content of this page