200 रूपये में अपना Blog बनवाए how to make a blog.?

59 / 100 SEO Score
200 रुपे में अपना Blog बनवाए और Blog से पैसे कमाए.

How To Make A Blog : दोस्तों कैसे हो आप सब तो आज में आपके लिए बहुत ही कमाल की पोस्ट लेके आया हु और इसमें में आपको बताऊंगा कि आप किस तरह से बहुत कम पैसे में अपना एक Blog बनवा सकते है अगर आप Blogging शुरु करने की सोच रहे है और आप भी मेरी तरह Blog से पैसे कमाना चाहते है तो ये पोस्ट आपके लिए है.

दोस्तों वैसे तो अगर आप अपना खुद का Blog बनाना चाहते है तो आप खुद से भी तेयार कर सकते है में आपको ये नही कहता कि आप Blog मुझसे ही बनवाए . मेने ये पोस्ट उन भाइयो के लिए लिखी है जिनके पास टाइम नही होता या फिर वो Blogging के बारे में बहुत कम जानते है.

दोस्तों इसमें सबसे अच्छी बात ये है कि हम आपको एक WordPress site का Dashboard देंगे जिसमे आप yoast seo का use करके उसमे seo friendly पोस्ट लिख सकते है. फिर उस पोस्ट को आप अपने blogger copy करके लिख सकते है.yoast seo use करने से आपको Seo के बारे में ज्यादा से ज्यादा जानकारी मिलेगी.

में खुद अपने blogger में seo friendly पोस्ट लिखने के लिए yoast seo का use करता हु और मेने इसी तरह से कई पोस्ट google के First page पर rank कराई है.अगर हम blogger में seo friendly पोस्ट लिखते है तो उसमे हमको option नही मिलता है seo का जिसके कारण पोस्ट google में rank नही होती.

दोस्तों में जो Blog आपको बनाकर दूंगा वो Blogger Platform से होगा. इसमें आपको पूरा SEO करके दिया जायेगा. इसमें आपको और भी बहुत Feature मिलेंगे. में आपको दावा कर सकता हु कि जो में आपको Feature दूंगा वो आपको 200 रुपे में कोई नही देगा.

अगर में Feature की बात करू तो इसमें आपको काफी सारे feature मिल जाते है चलो जानते है उन feature के बारे में —

Feature

1. Premium Look Template
2. With Complete Site SEO
3. Auto Share Post In Social Media
4. Get Notification widget
5. Free Use WordPress Yoast Seo Plugin
6. Free 4 Post Unique Article
7. I Will Create All Social Account
8. With Free Beautiful Logo
9.  Add All Social Media Button

दोस्तों ये सभी feature आपको Blog में मिलेंगे. आपको ये सारे सिर्फ 200 रुपे में मिल जायेंगे अगर आपको अभी भी कोई Doubt है और आप हमसे कुछ पूछना चाहते है तो आप हमे contact कर सकते है.

Contact Us: [email protected]

Close Bitnami banner